»   » ना सलमान की दबंगई..ना शाहरूख का रोमांस..इनकी एंट्री और सबका काम तमाम!

ना सलमान की दबंगई..ना शाहरूख का रोमांस..इनकी एंट्री और सबका काम तमाम!

Written By: Shweta
Subscribe to Filmibeat Hindi

सोनाक्षी सिन्हा की फिल्म अकीरा इस सप्ताह रिलीज होने वाली है और लोगों को फिल्म का बेसब्री से इंतजार है। काफी समय बाद एक ऐसी फिल्म आ रही है जिसमें हिरोईन को दिखाया जा रहा है और फिल्म में हीरो के लिए कोई जगह नहीं है। दर्शक हमेशा से ही ऐसी फिल्में देखना पसंद करते हैं। 

सोनाक्षी सिन्हा की अकीरा एक ऐसी फिल्म है जिसमें पहले उनकी अपहरण होता है और बाद में वो खुद भागने में  कामयाब होती हैं। सोनाक्षी सिन्हा को फिल्म में दबरदस्त एक्शन करते देखना भी कम मजेदार नहीं होगा। 

[#5Years - सलमान का ये अंदाज सबको भाया..शर्मीले..शर्टलेस और दबंग!]

बॉलीवुड में पहले भी ऐसी फिल्में बन चुकी हैं जिनमें महिला किरदारों को काफी सशक्त तरीके से पेश किया गया और फिल्मों को लोगों ने पसंद भी किया और एक्ट्रेसेस को सराहा भी। महिला किरदारों को पावरफुल तरीके से जब भी पेश किया गया कुछ शानदार मैसेज के साथ किया गया। 

आगे की स्लाइड्स पर देखिए वैसे फिल्में और कैरेक्टर्स जिन्हें लोगों ने खूब सराहा। इन फिल्मों से एक्ट्रेसेस का एक अलग ही इमेज बना। आप भी देखिए लिस्ट।

अकीरा

अकीरा

अकीरा में सोनाक्षी सिन्हा का किरदार बेहद प्रभावशाली है। एक्शन करते सोनाक्षी सिन्हा को देखना मजेदार होगा। फिल्म कैसी है ये तो रिलीज के बाद पता चलेगा।

सात खून माफ

सात खून माफ

सात खून माफ में प्रियंका चोपड़ा कभी शानदार लगीं तो कभी डरावनी भी। फिल्म में उनका किरदार ऐसा था कि अच्छे अच्छो की छुट्टी हो जाए।

इश्किया-विद्या बालन

इश्किया-विद्या बालन

इश्किया में विद्या बालन का रोल भी कुछ कम दमदार नहीं है। विद्या बालन ने यह रोल बखूबी निभाया भी था।

करिश्मा कपूर-शक्ति

करिश्मा कपूर-शक्ति

शक्ति में करिश्मा कपूर का रोल भी कुछ ऐसा ही था जो पहले कुछ और होती हैं और जरूरत पड़ने पर मा चंडी बन जाती हैं।

लज्जा

लज्जा

लज्जा फिल्म का विषय ही कुछ ऐसा था। फिल्म में रेखा से लेकर, मनीषा कोईराला, माधुरी दीक्षित, महिमा चौधरी सब का कैरेक्टर कुछ ऐसा ही था जो वक्त और हालात से मजबूर हुए बिना लड़ती और आगे बढ़ती है।

काजोल

काजोल

काजोल तो गुप्त में भी बेहद डरावनी लगी थीं लेकिन उसमें उनका निगेटिव रोल था। दुश्मन में काजोल की खूब तारीफ हुई थी। काजोल का इसमें डबल रोल था। फिल्म में मजबूर से मजबूत बनती हैं।

माधुरी दीक्षित-मृत्युदंड

माधुरी दीक्षित-मृत्युदंड

माधुरी दीक्षित इस तरह के किरदार में बहुत ही अच्छी लगती हैं। मृत्यूदंड भी तीन महिलाओं की कहानी है जो वक्त और हालात से बेचारी नहीं बढ़कर आगे बढ़ती हैं मुकाबला करती हैं।

अनुष्का शर्मा- एन एच 10

अनुष्का शर्मा- एन एच 10

एन एच 10 में अनुष्का शर्मा को भी एक बहादुर महिला के किरदार में दिखाया गया है जो मॉडर्न है लेकिन एक ऐसी परिस्थिती का शिकार हो जाती है जहां से निकल पाना मुश्किल होचा है लेकिन कईयों का सामना करते बच निकलती है।

रेखा-खून भरी मांग

रेखा-खून भरी मांग

रेखा को खून भरी मांग के लिए खूब सराहा गया था। फिल्म में वो झांसी की रानी से कम नहीं थी। फिल्म की कहानी और रेखा की एक्टिंग दोनों ही लाजवाब थी।

English summary
Sonakshi Sinha starer Akira is going o release this week, like akira many movies came in bollywood having powerful characters.
Please Wait while comments are loading...

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi