»   » अक्षय कुमार ने की अच्छी कोशिश.. लेकिन ये KHAN भी किसी से कम नहीं!

अक्षय कुमार ने की अच्छी कोशिश.. लेकिन ये KHAN भी किसी से कम नहीं!

Written By: Shweta
Subscribe to Filmibeat Hindi

ढिशुम में अक्षय कुमार का कैमियो रोल था और उनकी अच्छी खासी तारीफ भी हो रही है। सबसे ज्यादा उनकी इस बात की तारीफ हो रही है की उन्होंने गे कैरेक्टर को बहुत ही शानदार तरीके से निभाया। ज्यादातर फिल्मों में गे कैरेक्टर को नॉर्मल तरीके से पेश नहीं किया जाता। 

अक्षय कुमार बॉलीवुड के कोई पहले एक्टर नहीं है जिन्होंने गे कैरेक्टर को निभाया। पहले भी ऐसे रोल कई फिल्मों में लिखे गए हैं लेकिन कुछ ही ऐसी फिल्में हैं और स्टार्स हैं जिन्होंने इसे शानदार तरीके से निभाया। 

[अक्षय के साथ किया एक्शन.. पास में कई फिल्में..बन सकती हैं सुपरस्टार!]

इसी साल फरवरी में मनोज बाजपेई की अलीगढ़ भी आई थी जो असल कहानी पर बनी थी और मनोज बाजपेई इसमें मुख्य किरदार में थे और उनका भी किरदार कुछ ऐसा ही था लेकिन क्रिटिक्स ने उन्हें काफी सराहा था। 

आगे की स्लाइड्स पर देखिए उन बॉलीवुड एक्टर्स को जिन्होंने फिल्मों इस किरदार को बेहद संजीदगी के साथ बेहतरीन तरीके से निभाया। 

अक्षय कुमार

अक्षय कुमार

अक्षय कुमार की ढिशुम के लिए खूब तारीफ हो रही है। उन्होंने फिल्म में गे कैरेक्टर निभाया लेकिन बहुत ही सहजता और नॉर्मल तरीके से निभाया।

फवाद खान

फवाद खान

इसी साल आई फिल्म कपूर एंड सन्स में फवाद खान भी गे के किरदार में थे और जिस तरह से हमेशा फिल्मों में गे को दिखाया जाता था फवाद खान को उससे काफी अलग दिखाया गया। उनके कैरेक्टर के साथ कुछ ऐसा नहीं किया गया की देख कर समझ आ जाए की फवाद खान गे की भूमिका में हैं।

मनोज बाजपेई

मनोज बाजपेई

अलीगढ़ फिल्म भी होमोसेक्सुअलिटी पर बनी थी और कई सवाल दर्शकों के सामने रखने में भी कामयाब हुई। मनोज बाजपेई की क्रिटिक्स ने जमकर तारीफ की।

शकीब सलीम

शकीब सलीम

शकीब सलीम और रणदीप हुड्डा भी बॉम्बे टॉकीज में गे कपल थे। शकीब सलीम की भी इस कैरेक्टर के लिए काफी तारीफ हुई थी की क्योंकि उन्होंने भी लोगों की मानसिकता से हटकर ये किरदार निभाया जिसे बिल्कुल ओपन रखा गया था।

समीर सोनी

समीर सोनी

फैशन में मुग्धा गोडसे की कहानी तो याद होगी आपको। समीर सोनी भले उसमे मुग्धा गोडसे से शादी करते हैं लेकिन असल में वो होमोसेक्सुअल होते हैं। इस फिल्म में भी इस किरदार को काफी ढंग से दिखाया गया था।

English summary
In few movies hay character has been portrayed with full dignity, see the actors who played characters.
Please Wait while comments are loading...