For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सोशल मीडिया पर हुए HIT तो बॉलीवुड में इन कॉन्टेंट क्रियेटर्स को मिला मौका, देखें पूरी लिस्ट

    |

    एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री का तेजी से विस्तार हो रहा है और इस वजह से कई नए टैलेंट्स को भी मौका मिल रहा है। पिछले कुछ सालों में हमने देखा है कि नेटफ्लिक्स, प्राइम वीडियो समेत अन्य ओटीटी माध्यम के साथ, कई कॉटेंट क्रियेटर्स और इंफ्लुएंसर्स ने भी हिंदी सिनेमा में कदम रखा है।

    अपनी वीडियोज और टैलेंट की वजह से इंफ्लुएंसर्स सोशल मीडिया पर छा गए। डिजिटल दुनिया में पॉपुलैरिटी की वजह से इन्होंने फिल्मों में हाथ आजमाया। हाल ही 'जुग जुग जीयो' से प्राजक्ता कोली ने जहां बॉलीवुड में कदम रखा तो वहीं कुशा कपिला ने भी करण जौहर की 'घोस्ट स्टोरीज' से डेब्यू किया।

    हम आज ऐसे ही कुछ पॉपुलर कॉटेंट क्रियेटर्स और इंफ्लुएंसर्स की लिस्ट लेकर आए हैं जिन्होंने पहले सोशल मीडिया पर धूम मचाई और अब वो बॉलीवुड पर राज करने के लिए तैयार हैं। आप भी देखें उनके नाम-

    भुवन बाम को मिली जबरदस्त पहचान

    भुवन बाम को मिली जबरदस्त पहचान

    26 वर्षीय, टैलेंटेड कलाकार भुवन बाम ने अपने म्यूज़िक और ह्यूमर की वजह से सोशल मीडिया छा गए। उनकी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग भी है। इस साल, भुवन बाम डिज़्नी+ हॉटस्टार के साथ एक नई यात्रा के लिए तैयार हैं। मुख्य अभिनेता के रूप में भुवन बाम हॉटस्टार स्पेशल प्रोजेक्ट ने BB की वाइन प्रोडक्शंस के बैनर तले शूटिंग पूरी की है।

    प्राजक्ता कोली ने किया डेब्यू

    प्राजक्ता कोली ने किया डेब्यू

    प्रजक्ता कोली की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। उन्होंने एक यूट्यूबर के रूप में अपनी यात्रा शुरू की और आगे कॉन्टेक्ट बनाने के लिए विभिन्न प्लेटफार्मों की खोज की। उन्होंने हाल ही में 'जुग जुग जीयो' के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की और इसमें एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाई।

    कुशा कपिला हुई हिट

    कुशा कपिला हुई हिट

    यह कहा जा सकता है कि कुशा कपिला पहले ही अभिनय की कला में महारत हासिल कर चुकी हैं। यह कारण है कि वह अभिनय में हाथ क्यों नहीं आज़माए। कुशा ने करण जौहर की घोस्ट स्टोरीज से डेब्यू किया है। कॉन्टेक्ट क्रिएटर जल्द ही तमन्ना भाटिया, रितेश देशमुख और पूनम ढिल्लों के साथ 'प्लान ए प्लान बी' में भी नज़र आएंगी।

    छा गए विष्णु कौशल

    छा गए विष्णु कौशल

    लोकप्रिय कॉन्टेट क्रिएटर विष्णु कौशल ने लायंसगेट प्ले के तीसरे भारतीय मूल, 'फील्स लाइक होम' के साथ अपनी शुरुआत की। उन्होंने अविनाश अरोरा का किरदार निभाया - एक ठेठ जो नामक लड़का जिसे अपने हॉस्टल से बाहर निकाला जाता है और एक नए घर में चला जाता है। शो को बहुत सराहा गया था और उनके प्रशंसक विष्णु की प्रतीक्षा कर रहे थे कि वह जल्द ही अपने अगले एक्टिंग प्रॉजेक्ट की घोषणा करें।

    डॉली सिंह

    डॉली सिंह

    डॉली सिंह ने शुरुआत में फैशन वर्ल्ड में हाथ आज़माया और बाद में कॉमेडी कॉन्टेंट बनाने लगीं। उन्होंने बॉलीवुड में कॉमेडी सीरीज़ 'भाग बेनी भाग' से डेब्यू किया था। डॉली ने स्वरा भास्कर के साथ एक बेस्ट फ्रेंड की भूमिका निभाई और अच्छा काम किया। उन्हें हाल ही में हिट अंतरराष्ट्रीय सिरीज़, 'मॉडर्न लव' के आधिकारिक भारतीय रूपांतरण में देखा गया था, जिसका टाइटल 'मॉडर्न लव: मुंबई' था।

    Read more about: bollywood बॉलीवुड
    English summary
    Here is list of those content creators and influencers who made debut in bollywood. Fans are also eagerly waiting for their next project.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X