For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    उर्फी जावेद के आगे इन हॉट हसीनाओं की चमक पड़ी फीकी!

    |

    उर्फी जावेद सोशल मीडिया पर सनसनी फैलाने वाली ऐसी हसीना बन गई है जिसने हर किसी की हॉटनेस को फीका कर दिया है। अक्सर अपने बोल्ड अंदाज के कारण चर्चा में रहने वाली उर्फी अपने लुक को लेकर हर तरह के एक्सपेरिमेंट करती नजर आती हैं। उनकी यही खासियत उन्हें औरों से अलग करती है। ऊर्फी जब से लाइमलाइट में आई हैं ऐसा लगता है जैसे उनके आगे हॉट हसीनाओं की कमी सी पड़ गई है। आज हम उन हसीनाओं के बारे में बात करेंगे जो कभी सोशल मीडिया पर सनसनी फैलाने के लिए चर्चाओं में रहा करती थीं। लेकिन लगता है उर्फी के आने से लोग शायद उन्हें भूल से गए हैं। चलिए जानते हैं ऐसी ही हसीनाओं के बारे में।

    पूनम पांडे :

    इस फेहरिस्त में सबसे पहला नाम आता है पूनम पांडे का। अक्सर बोल्ड अंदाज के कारण सोशल मीडिया पर चर्चा में रहने वाली पूनम पांडे को भी उर्फी जावेद ने मात कर दिया है। एक समय था जब फैंस की जुबां पर पूनम पांडे का नाम रहता था लेकिन अब हर जगह सिर्फ उर्फी के ही चर्चे हैं। इंस्टाग्राम पर पूनम पांडे के जहां 6 लाख 63 हजार फॉलोअर हैं, वहीं बहुत ही कम समय में उर्फी जावेद के 40 लाख से भी अधिक फॉलोअर्स हैं।

    साक्षी चोपड़ा :

    साक्षी चोपड़ा भी उन हसीनों में से हैं जो अक्सर अपने बिकनी बोल्ड या फिर हॉट अंदाज़ में सोशल मीडिया पर सनसनी फैलाती थी, लेकिन आज जैसे साक्षी चोपड़ा की चमक ऊर्फी जावेद के आगे फीकी सी नजर आती है। इसी का नतीजा है कि इनके इंस्टाग्राम पर उर्फी जावेद की तुलना में बहुत कम सिर्फ 5 लाख 46 हजार फॉलोअर्स ही है।

    शर्लिन चोपड़ा :

    पूनम पांडे की तरह शर्लिन चोपड़ा भी उन हसीनों में से थी जो अक्सर अपनी हॉटनेस के कारण चर्चा में रहती थीं। न्यूड फोटोशूट से लेकर बिकिनी बोल्ड फोटोशूट तक शर्लिन ने चर्चा में रहने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ी थी। लेकिन आज शर्लिन चोपड़ा का नाम भी जैसे सोशल मीडिया से नदारद है।

    ये फेहरिस्त यहीं खत्म नहीं होती, ऐसी कई और हसीनाएं हैं जिनको आज उर्फी जावेद कांटे की टक्कर दे रही हैं। वीना मलिक, शमा सिकंदर, मल्लिका सहरावत, संभावना सेठ, कश्मीरा शाह और सोफिया हयात जैसी हसीनाओं को लोग भूल से गए हैं।

    English summary
    poonam pandey sakshi chopra Sherlyn Chopra These hot beauties lost their shine in front of Urfi Javed
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X