»   » 2018 की सबसे खतरनाक Adult फिल्म, पूनम पांडे का सिजलिंग अवतार, तारीख लिख लीजिए

2018 की सबसे खतरनाक Adult फिल्म, पूनम पांडे का सिजलिंग अवतार, तारीख लिख लीजिए

Written By: Utkarsh Srivastav
Subscribe to Filmibeat Hindi

अपनी बोल्डनेस के लिए सुर्खियों में रहने वाली पूनम पांडे एक बार फिर से खबरों में हैं। जिसकी वजह है उनकी आने वाली फिल्म। जी हां! पूनम पांडे अपनी नई फिल्म लेकर आ रही हैं, जाहिर है फिल्म एडल्ट कंटेंट पर आधारित है। हाल ही में इस फिल्म का टीजर रिलीज हुआ है और इस टीजर में एक बार फ‍िर पूनम पांडे का एडल्ट अवतार देखने को म‍िला है। वहीं इस फिल्म में पूनम के साथ शक्ति कपूर भी नजर आ रहे हैं।

[श्रीदेवी की बिटिया जाह्नवी को नहीं आती हिंदी, सबके सामने उड़ा मजाक, Video Viral]

हम बात कर रहे हैं पूनम पांडे ने अपनी अपकम‍िंग फ‍िल्‍म 'द जर्नी ऑफ कर्मा' की, इस फिल्म के टीजर में हॉटनेस की सारी हदें पार कर दी हैं। फिल्म 'द जर्नी ऑफ कर्मा' एक ऐसी लड़की की कहानी है, जो बहुत गरीब है और अपनी मां के साथ अकेली रहती है। उसके सपने ऊंचे हैं, वो इंजीनियर बनना चाहती है और इसके ल‍िए अमेर‍िका में स्‍टडी करना चाहती है। इस फ‍िल्‍म में पूनम के अलावा बॉलीवुड के जाने-माने व‍िलेन शक्‍त‍ि कपूर द‍िखाई देंगे। बता दें कि शक्‍त‍ि कपूर काफी समय बाद इस फ‍िल्‍म से वापसी कर रहे हैं।

poonam-pandey-is-seen-sizzling-avatar-her-upcoming-film-The-Journey-of-Karma

सूर्या एंटरटेनमेंट द्वारा न‍िर्म‍ित इस फ‍िल्‍म का टीजर काफी बोल्‍ड है। 33 सेकंड के टीजर से मालूम होता ये कि ये साइकोलॉकिल थ्रिलर फिल्म होने वाली है। पूनम के फैंस इसको जमकर पसंद कर रहे हैं। यूट्यूब पर इसको तेजी से देखा जा रहा है। बता दें कि इससे पहले पूनम पांडे की एडल्ट फिल्म नशा भी खूब सुर्खियों में रही थी। आगे तस्वीरों में देखें बॉलीवुड की सबसे बोल्ड एक्ट्रेस पूनम पांडे का हॉट अंदाज और जानें उनके बारे में कुछ दिलचस्प बातें-

अजीबोगरीब हरकतें

अजीबोगरीब हरकतें

किसी काम की उपलब्धि नहीं बल्कि अपने ऐसे ही अजीबोगरीब हरकतें, ट्विटर पर डाले गए नग्न तस्वीरें की वजह से ही वो चर्चाओं में बने रहने के लिए जानी जाती हैं।

सेमी न्यूड तस्वीरें

सेमी न्यूड तस्वीरें

विश्व कप क्रिकेट के तुरंत बाद, वह सेमी न्यूड तस्वीरें पोस्ट की और बताया कि इन तस्वीरों को भारतीय क्रिकेट टीम को प्रेरित करेगा।

करियर की शुरुआत

करियर की शुरुआत

पूनम पाण्डेय ने अपने करियर की शुरुआत फिल्म नशा से की थी। इस फिल्म की कहानी टीचर और स्टूडेंट के शारीरिक संबंध को लेकर थी। इस फिल्म में पूनम काफी सिडक्टिव और सेक्सी नजर आई थी।

बुरी तरह फ्लॉप

बुरी तरह फ्लॉप

फिल्म में इतना सब करने के बाद भी पूनम दर्शकों को सिनेमाघरों तक खीचने में कामयाब नहीं हो सकीं, और उनकी फिल्म बॉक्स-ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप साबित हुई।

विवादित बेतुके बयान

विवादित बेतुके बयान

पूनम पाण्डेय ने एक फिल्म की वो भी नहीं चली, और मीडिया ने भी भी उन्हें कोई खास तव्वजो नहीं दी। उसके बाद पूनम ने मीडिया में छाये रहना का नया तरीका निकाला।

दर्शकों के लिए न्यूड

दर्शकों के लिए न्यूड

2012 में उन्होंने अभिनेता शाहरुख़ खान की टीम कोलकाता नाईट राइडर को चीयर करते हुए कहा कि अगर केआरके यह आईपील जीतेगी तो वह दर्शकों के लिए न्यूड होगी, हालांकि बाद में पूनम अपने वादे से मुकर गयीं।

लाइमलाइट में रहने की कोशिश

लाइमलाइट में रहने की कोशिश

पूनम पांडे हमेशा से ही खुद को सबसे आगे रखने की कोशिश में रहती हैं। कुछ दिन पहले जब शर्लिन चोपड़ा का जन्मदिन था तो उन्होंने अपना जन्मदिन मुंबई के रेड लाइट एरिया में सेक्स वर्कर्स के साथ मनाया था। तो पूनम ने भी सोचा कि अपना जन्मदिन कुछ खास बनाया जाए।

हर मौके पर कपड़े उतारने के लिए तैयार

हर मौके पर कपड़े उतारने के लिए तैयार

कभी शाहरूख के लिए तो कभी सचिन के नाम पर, पूनम पांडे हर मौके पर कपड़े उतारने के लिए तैयार नजर आईं।

इस फिल्म में दिखीं

इस फिल्म में दिखीं

पूनम पांडे आखिरी बार फिल्म नशा में नजर आई थीं। इस फिल्म में भी उन्होंने जमकर हॉट सीव दिए थे।

टॉपलेस और न्यूड

टॉपलेस और न्यूड

पूनम पांडे सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी टॉपलेस और न्यूड तस्वीरे शेयर करती रहती हैं।

English summary
Poonam Pandey is seen in sizzling avatar in her upcoming film The Journey of Karma.

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi

X