For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    कभी सेक्स टेप तो कभी टॉपलेस, एक्ट्रेस ने किया HOT धमाका, ताबड़तोड़ वायरल

    |

    अपनी बोल्डनेस को लेकर अकसर सुर्खियों रहने वाली एक्ट्रेस पूनम पांडे एक बार फिर कुछ ऐसी ही वजह से चर्चा में आई हैं। इस बार पूनम पांडे ने ब्वॉयफ्रेंड के साथ प्राइवेट वीडियो ही शेयर कर डाला है। ये वीडियो सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल हो रहा है। इस वीडियो में पूनम और उनके ब्वॉयफ्रेंड के इंटीमेट मोमेंट्स हैं। पूनम ने थोड़े समय बाद ये वीडियो हटा दिया। लेकिन तब तक ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका था।

    [अजय देवगन और सिंबा भूल जाइए, हो गया तगड़ा ऐलान, अब बनेगी जबरदस्त फिल्म]

    ये पहला मौका नहीं है जब पूनम पांडे ऐसे कारनामे करती नजर आई हैं। इससे पहले भी वे अपनी न्यूड और टॉपलेस तस्वीरें लगातार शेयर करती आई हैं। गौरतलब है कि इन्हीं हरकतों के कारण, पूनम पांडे को फेसुबक ने ब्लॉक कर दिया था।

    इससे पहले भी वे कई ऐसे ही कारणों से जबरदस्त चर्चा में रह चुकी हैं। आगे देखें पूनम पांडे की 10 तस्वीरों में पूनम पांडे का बेहद हॉट अंदाज और जानें उनके अजीबो-गरीब कारनामों के बारे में-

    ऐसी तस्वीरें

    ऐसी तस्वीरें

    पूनम पांडे अपनी टॉपलेस तस्वीरें शेयर कर चुकी हैं।

    हो गईं वायरल

    हो गईं वायरल

    पूनम पांडे की ये बेहद हॉट तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

    अजीबो-गरीब हरकतें

    अजीबो-गरीब हरकतें

    किसी काम की उपलब्धि नहीं बल्कि अपने ऐसे ही अजीबोगरीब हरकतें, ट्विटर पर डाले गए नग्न तस्वीरें की वजह से ही वो चर्चाओं में बने रहने के लिए जानी जाती हैं।

    सेमी न्यूड तस्वीरें

    सेमी न्यूड तस्वीरें

    विश्व कप क्रिकेट के तुरंत बाद, वह सेमी न्यूड तस्वीरें पोस्ट की और बताया कि इन तस्वीरों को भारतीय क्रिकेट टीम को प्रेरित करेगा।

    करियर की शुरुआत

    करियर की शुरुआत

    पूनम पाण्डेय ने अपने करियर की शुरुआत फिल्म नशा से की थी। इस फिल्म की कहानी टीचर और स्टूडेंट के शारीरिक संबंध को लेकर थी। इस फिल्म में पूनम काफी सिडक्टिव और सेक्सी नजर आई थी।

    बुरी तरह फ्लॉप

    बुरी तरह फ्लॉप

    फिल्म में इतना सब करने के बाद भी पूनम दर्शकों को सिनेमाघरों तक खीचने में कामयाब नहीं हो सकीं, और उनकी फिल्म बॉक्स-ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप साबित हुई।

    विवादित बेतुके बयान

    विवादित बेतुके बयान

    पूनम पाण्डेय ने एक फिल्म की वो भी नहीं चली, और मीडिया ने भी भी उन्हें कोई खास तव्वजो नहीं दी। उसके बाद पूनम ने मीडिया में छाये रहना का नया तरीका निकाला।

    दर्शकों के लिए न्यूड

    दर्शकों के लिए न्यूड

    2012 में उन्होंने अभिनेता शाहरुख़ खान की टीम कोलकाता नाईट राइडर को चीयर करते हुए कहा कि अगर केआरके यह आईपील जीतेगी तो वह दर्शकों के लिए न्यूड होगी, हालांकि बाद में पूनम अपने वादे से मुकर गयीं।

    लाइमलाइट में रहने की कोशिश

    लाइमलाइट में रहने की कोशिश

    पूनम पांडे हमेशा से ही बोल्डनेस के जरिए खुद को सबसे आगे रखने की कोशिश में रहती हैं।

    कैलेंडर गर्ल

    कैलेंडर गर्ल

    पूनम पाण्डेय को मॉडलिंग की दुनिया में पहचान साल 2011 में कैलेंडर गर्ल्स की मॉडल की तौर मिली हैं। इसके अलावा वह ग्लैडरेग्स 2010 की टॉप आठ प्रतिभागियोँ में शामिल थी।

    English summary
    Poonam Pandey 10 super hot pictures.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X