For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    फिल्मों में ही नहीं, अक्षय कुमार रियल लाइफ में भी हैं सुपरस्टार- कई दमदार पहल से जुड़ा है नाम

    By Filmibeat Desk
    |

    अक्षय कुमार बॉलीवुड के उन कलाकारों में हैं, जो सामाजिक मुद्दों से जुड़ी फिल्मों से अलग असल जीवन में भी सामाज की बेहतरी के लिए समय समय पर उचित कदम उठाते हैं। हाल ही में अक्षय कुमार ने FAU-G (फौजी) गेम का टीजर रिलीज किया। इस गेम को नवंबर में लॉन्च किया जाएगा। खास बात है कि इस मोबाइल गेम से मिलने वाले रेवेन्यू का 20 फीसदी हिस्सा 'भारत के वीर' ट्रस्ट को डोनेट किया जाएगा।

    बहरहाल, यह पहली बार नहीं है जब अक्षय कुमार फिल्मों से इतर समाज के प्रति भी अपनी जिम्मेदारी निभाते हुए दिख रहे हैं। कोरोना के दौरान भी अक्षय ने सबसे आगे बढ़कर अपना योगदान दिया था।

    वहीं, फिल्मों की बात करें तो, अपनी आने वाली फिल्म लक्ष्मी बम में अक्षय कुमार एक ट्रांसजेंडर का किरदार निभा रहे हैं। जिसके लिए इससे पहले शायद ही किसी बॉलीवुड सुपरस्टार ने हामी भरी हो। अक्षय कुमार ने कहा, लक्ष्मी बम मानसिक रूप से गहन भूमिका थी। इस किरदार में नयापन था जैसे पहले कभी अनुभव ही नहीं किया हो।

    सामाजिक विषयों पर फिल्म

    सामाजिक विषयों पर फिल्म

    अक्षय कुमार की पिछले फिल्मों को देखें तो कई सालों से अभिनेता फिल्मों के माध्यम से कई सामाजिक विषयों को छूते आए हैं- टॉयलेट एक प्रेम कथा, पैडमैन, जॉली एलएलबी 2, ओह माई गॉड.. आदि।

    कोरोना में दान

    कोरोना में दान

    कोरोना से लड़ने के लिए अक्षय कुमार ने सरकार को 25 करोड़ का दान दिया था। इतना ही नहीं, बल्कि पुलिसकर्मियों को रिस्टबैंड भी बांटे, जिससे कोरोना के लक्षण का पता लगाया जा सकता है।

    GOQii ब्रांड एंबेसडर

    GOQii ब्रांड एंबेसडर

    बता दें, अक्षय कुमार GOQii के ब्रांड एंबेसडर हैं। इसी कंपनी ने मुंबई पुलिस को कोरोना के लक्षण जानने में मदद करने वाला फिटबेंड दिया था।

    भारत के वीर

    भारत के वीर

    भारत के वीर एक वेबसाइट और मोबाइल ऐप है जो जनता को भारतीय अर्धसैनिक बलों और सीएपीएफ के परिवारों के लिए योगदान करने की ऑनलाइन सुविधा प्रदान करती है।

    फौजी गेम का एलान

    फौजी गेम का एलान

    भारत चीन सीमा विवाद और चाइनीज एप्स पर प्रतिबंध के बीच चार सितंबर को FAU-G गेम का एलान किया गया था। GOQii ने FAU:G को आत्मनिर्भर भारत का हिस्सा बताया है।

    आने वाली फिल्में

    आने वाली फिल्में

    अक्षय कुमार की आने वाली फिल्मों में शामिल है- लक्ष्मी बम, सूर्यवंशी, बेल बॉटम, बच्चन पांडे, पृथ्वीराज, अतरंगी रे..

    कौन है प्रीतिका चौहान? 'हनुमान', 'संतोषी मां' जैसे शो में दिख चुकीं एक्ट्रेस ड्रग्स के साथ गिरफ्तार!

    English summary
    From playing a transgender's role in Laxmmi Bomb to supporting various social causes and making donations; see Akshay Kumar's impressive initiatives.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X