For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Pk फॉर्मूला: 3 इडियट्स के ये पांच मंत्र जप कर कर पीके हुई हिट: अनुष्का

    |

    पीके अच्छी है या बुरी है इस पर अब बात करने का कोई फायदा नहीं है। क्योंकि पीके एक कहानी ना होकर एक सोच थी जो गुड और बैड नहीं होती। सोच केवल एक नज़रिया है और सबका अलग अलग है। इसलिए पीके जिनकी सोच से मैच हुई उनके लिए राइट नंबर रही और जिनकी सोच से मैच नहीं हुई उनके लिए रॉन्ग नंबर रह गई। हाल ही में अनुष्का शर्मा ने एक अंग्रेज़ी वेबसाइट से पीके और उसकी सफलता के बारे में बात की और बातों ही बातों में उन्होंने अनजाने में गिना डाले वो पांच मंत्र जिन पर अमल करके पीके रिकॉर्ड हिट रही। खास बात ये है कि राजकुमार हीरानी की इस फिल्म के लिए अनुष्का और टीम ने 3 इडियट्स के ही पांच मंत्र जपे।

     काबिल बनो, कामयाबी साली झक मार के पीछे आएगी

    काबिल बनो, कामयाबी साली झक मार के पीछे आएगी

    थ्री इडियट्स में एक डायलॉग है कि काबिल बनो, कामयाबी साली झक मार के पीछे आएगी। अनुष्का का कहना है कि हमारी टीम में सबने बस एक अच्छी फिल्म बनानी चाही। कभी ये नहीं सोचा कि फिल्म कितना कमाएगी। और नतीजा सबके सामने है।
    ...आगे पढ़ें

    डर से जितना डरो उतना बढ़ता है

    डर से जितना डरो उतना बढ़ता है

    फिल्म बनाते समय हल्का सा डाउट था कि लोगों को अपना सच इतना पसंद नहीं आएगा। लेकिन डर से जितना डरो वो उतना ही डराता है इसलिए हमने भी बस अपना काम किया बिना किसी से डरे।
    ...आगे पढ़ें

     ऑल इज़ वेल

    ऑल इज़ वेल

    कई बार सेंसर ने कुछ कहा कभी लोगों ने लेकिन अनुष्का बस ऑल इज़ वेल करते हुए अपना काम करती रहीं। कुछ ने उनके होंठों पर कमेंट किया तो कुछ ने उनके बालों पर लेकिन अब ऑल इज़ वेल!
    ...आगे पढ़ें

     दोनों टांगे तुड़वा के अपने पैरों पर खड़ा होना सीखा है

    दोनों टांगे तुड़वा के अपने पैरों पर खड़ा होना सीखा है

    अनुष्का शर्मा का करियर देखा जाए तो कुछ खास नहीं है। अपने एक इंटरव्यू में भी उन्होंने कहा कि वो दीपिका की तरह रातों रात स्टार नहीं बनी थीं। इसलिए 3 इडियट्स के राजू की तरह उन्होंने भी अपने दोनों पैर तुड़वाकर पीके में फिर से चलना सीखा!
    ....आगे पढ़ें

     हमने बस ये पढ़ाया कि पढ़ाते कैसे हैं

    हमने बस ये पढ़ाया कि पढ़ाते कैसे हैं

    3 इडियट्स के एक सीन में आमिर बोर्ड पर अपने दोनों दोस्तों का नाम लिखते हैं, FARHANITARION - PRERAJULISATION और फिर बमन ईरानी को कहते हैं कि मैंने बस ये पढ़ाया कि पढ़ाते कैसे हैं। इसी तरह पीके में भी हमने बस ये बताया कि धर्म निभाते कैसे हैं।
    ...आगे पढ़ें

     BONUS: किस करने से नाक बीच में नहीं आती

    BONUS: किस करने से नाक बीच में नहीं आती

    हालांकि ये अनुष्का ने नहीं कहा लेकिन उनकी और सुशांत की केमिस्ट्री फिल्म में इतनी ज़बर्दस्त थी कि हम खुद को कहने से रोक नहीं पाए कि......किस करने से नाक बीच में नहीं आती है।

    English summary
    Pk is a blockbuster hit and post the success Anushka Sharma shares 5 hit 3 Idiot Mantras she followed for the film. And the results are mindblowing.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X