»   » Alert..तीन ब्लॉकबस्टर फिल्में रिलीज के लिए तैयार..बॉक्स ऑफिस पर मचेगा हाहाकार..

Alert..तीन ब्लॉकबस्टर फिल्में रिलीज के लिए तैयार..बॉक्स ऑफिस पर मचेगा हाहाकार..

By: PRACHI DIXIT
Subscribe to Filmibeat Hindi

दर्शकों के लिहाज से ऐसा महीना हर बार नहीं आता। जब बैक टू बैक बॉलीवुड की कई टॉप जोड़ियां बहुप्रतिक्षित फिल्मों की लंबी फेहरिस्त लेकर हाजिर होती हैं। सलमान खान और शाहरूख खान की फिल्में तो बाद में आएंगी।

लेकिन उससे पहले बॉलीवुड की उन सफल जोड़ियों पर नजर डालना बेहद जरूरी हैं। एंटरटेनमेंट की बात करें तो यह सभी फिल्में आपकी जेब के लिए परफेक्ट है। किसी में रोमांस है तो किसी में ड्रामा है कहीं पर ट्रेजेडी है।

alia bhatt ,varun dhawan

तो कहीं पर थ्रिलर और एक्शन का मसाला है। बात यही पर खत्म नहीं होती है, इन सबके बीच जो सबसे बड़ी खासियत है वो इन फिल्मों में दिखने वाली फ्रेश जोड़ी है। इनमें से  कई पहले से हिट फिल्मों का तमका अपने साथ लेकर आयी हैं। तो कुछ नए खिलााड़ी हैं। 

तो फिर चलिए उन जोड़ियों से मिलते हैं, जो मार्च के आनेवाले चार वीकेंड को आपके लिए बना देगी शानदार शाम। यहां देखिए उन  जोड़ियों की लंबी लिस्ट...

अलिया और वरूण

अलिया और वरूण

अलिया भट्ट और वरूण धवन मिलकर के कई रोमांटिक फिल्म दे चुके हैं। इससे पहले दोनों ने हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया में रोमांस किया था।इस बार वह दोनों बद्रीनाथ की दुल्हनिया से वापसी कर रहे हैं।

 क्या है खास

क्या है खास

देशी कहानी और देशी किरदार में दोनों प्यार का चटपटा अंदाज लेकर आ रहे हैं। इस फिल्म की सबसे बड़ी खासियत इस फिल्म का हिट म्यूजिक है। जो कि इन दिनों सबकी जुबान पर छाया हुआ है।

 अनुष्का और दिलजीत

अनुष्का और दिलजीत

हिंदी सिनेमा के दर्शकों के लिय अनुष्का शर्मा और दिलजीत दोसांझ की जोड़ी एक दम नई और फ्रेश है। दोनों की इस जोड़ी ने दर्शकों का ध्यान ट्रेलर से ही अपनी तरफ आकर्षित कर लिया है।

क्या है खास

क्या है खास

एक भूत की प्रेम कहानी ही इस फिल्म की सबसे बड़ी यूएसपी है। इससे पहले आपने स्क्रीन पर दो जिन्दा लोगों की कहानी देखी है। किसी भूत की लव स्टोरी देखना इस बार अनुष्का की इस होम प्रोडक्शन फिल्म में बेहद ही रोचक होगा

 अक्षय और तापसी

अक्षय और तापसी

इससे पहले अक्षय कुमार और तापसी पन्नू में बेबी में एक साथ स्क्रीन शेयर किया था। हालांकि दोनों का रोमांटिक एंगल बेबी में बिल्कुल नहीं था। इस बार भी दोनों नाम शबाना से दस्तक देने के लिए तैयार हैं। दोनों को फिर से एक्शन पैक फिल्म में देखना वीकेंड के लिए एंटरटेनमेंट से भरपूर होगा।

 क्या है खास

क्या है खास

इस एक फिल्म में तापसी के किरदार शबाना के ईद -गिर्द कई टैलेंटेड एक्टरों की फेहरिस्त दिखाई देगी। अनुपम खेर, मनोज बाजपेयी और अक्षय कुमार इस एक्शन और थ्रिलर फिल्म की सबसे बड़ी ताकत है।

 बॉक्स ऑफिस

बॉक्स ऑफिस

इन बेहतरीन जोड़ियों के तालमेल के कारण मार्च में हर वीक बॉक्स ऑफिस के लिए करोड़ों की कमाई पहले से तय है। इसका मतलब मार्च का एंटरटेनमेंट से लबरेज होना तय है।

English summary
Before Salman Khan and Aamir Khan here is the top list of blockbuster movie releasing in this month..Hear read full story
Please Wait while comments are loading...