»   » पाकिस्तानी बम हैं ये 10 एक्ट्रेस, ऐसा Dhamaka भूल नहीं पाया बॉलीवुड #Proof

पाकिस्तानी बम हैं ये 10 एक्ट्रेस, ऐसा Dhamaka भूल नहीं पाया बॉलीवुड #Proof

Written By: Utkarsh
Subscribe to Filmibeat Hindi

बॉलीवुड इंडस्ट्री में हर रोज कई नए लोग अपनी किस्मत आजमाने पहुंच जाते हैं, चांस भी मिल जाता है लेकिन कुछ ही होते हैं जो इंडस्ट्री में अपनी पहचान बना पाते हैं। आज हम आपको बताने जा रहे हैं पाकिस्तान से आईं कुछ ऐसी ही एक्ट्रेसेस के बारे में, जो बॉलीवुड में किस्मत आजमाने आईं और उन्हें यहां अच्छी-खासी पहचान मिल गई।

[2 ब्लॉकबस्टर और 23 Flop फिर भी सुपरस्टार, जानें कौन हैं बॉलीवुड के 'एंग्री यंग मैन']

2 साल पहले 5 फरवरी को फिल्म सनम तेरी कसम से एक ऐसी ही पाकिस्तानी एक्ट्रेस मारवरा हुकैन ने बॉलीवुड में डेब्यू किया था। वहीं इसके बाद एक्ट्रेस महिरा खान शाहरुख के साथ फिल्म रईस में रोमांस करती दिखाई दी थीं। वहीं ऐसी ही एक और पाकिस्तानी एक्ट्रेस सबा कमर ने भी फिल्म हिंदी मीडियम से बॉलीवुड में शानदार एंट्री की थी।

pakistani-actresses-who-are-known-name-bollywood

वहीं सिर्फ ये एक्ट्रेसेस ही नहीं बॉलीवुड में कई ऐसी पाकिस्तानी एक्ट्रेसेस भी आईं जो अपनी बोल्डनेस के चलते काफी विवादों में भी रहीं। आगे देखें बॉलीवुड में एंट्री ले चुकीं 10 बेहद खूबसूरत पाकिस्तानी एक्ट्रेसेस की तस्वीरें और जानें उनकी फिल्मों के बारे में-

मारवरा हुकैन

मारवरा हुकैन

मारवरा ने 2016 में फिल्म सनम तेरी कसम से बॉलीवुड में एंट्री की थी। इस फिल्म में वे राजवर्धन राणे के साथ रोमांस करती दिखी थीं।

माहिरा खान

माहिरा खान

माहिरा खान ने सबसे शानदार एंट्री ली। वे अपनी पहली ही फिल्म में शाहरुख खान के साथ रोमांस करती नजर आईं। उन्होंने 2017 में आई फिल्म रईस से बॉलीवुड में डेब्यू किया था।

सबा कमर

सबा कमर

वहीं 2017 में ही पाकिस्तानी अभिनेत्री सबा कमर ने भी एंट्री ली थी। उनकी एंट्री भी कुछ कम धमाकेदार नहीं थी। उन्होंने हिंदी मीडियम में शानदार परफॉर्मेंस दी थी।

सजल एली

सजल एली

वहींसजल एली भी पाकिस्तानी एक्ट्रेस हैं। सजल पहली बार बॉलीवुड में श्री-देवी की फिल्म मॉम के साथ बॉलीवुड में एंट्री ली थी।

हुमाइमा मलिक

हुमाइमा मलिक

हुमाइमा मलिक ने इमरान हाशमी की फिल्म राजा नटवरलाल से बॉलीवुड में कदम रखा था। इस फिल्म में उनकी बोल्डनेस ने सभी को हैरान कर दिया था।

मीरा

मीरा

वहीं पाकिस्तानी एक्ट्रेस मीरा भी अपनी बोल्डनेस को लेकर जानी जाती हैं। उन्होंने अश्मित पटेल के साथ फिल्म नजर की थी।

वीना मलिक

वीना मलिक

बिग बॉस के रास्ते बॉलीवुड में आईं वीना अपनी बोल्डनेस की वजह से काफी विवादों में रह चुकी हैं। बॉलीवुड में उनकी पहली फिल्म 'दाल में कुछ काला है' थी।

सलमा आघा

सलमा आघा

गुजरे जमाने की जानी मानी एक्ट्रेस भी पाकिस्तानी एक्ट्रेस थीं। उन्हें बॉलीवुड में फिल्म निकाह से पहचान मिली थी।

सारा लॉरेन

सारा लॉरेन

सारा लॉरेन बेहद बोल्ड और खूबसूरत एक्ट्रेस हैं उन्होंने फिल्म मर्डर 3 से बॉलीवुड में एंट्री ली थी।

मीशा सैफी

मीशा सैफी

पाकिस्तानी एक्ट्रेस मीशा सैफी ने बॉलीवुड में फिल्म भाग मिल्खा भाग से एंट्री ली थी। इस फिल्म से उन्हें कुछ खास पहचान नहीं मिली लेकिन वे बतौर मॉडल जाना-पहचाना नाम हैं।

English summary
Pakistani actresses who are known name in Bollywood, know everything here and see their beautiful pictures

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi