For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    पाकिस्तानी एक्ट्रेस...श्रीदेवी की फिल्म से डेब्यू...आएंगी पसंद या हंगामा तय!

    By Utkarsh
    |

    अभिनेत्री श्रीदेवी की आने वाली फिल्म मॉम का हाल ही में टीजर लॉन्च हुआ है। टीजर के बाद से ही इस फिल्म को लेकर चर्चाएं तेज हो गई हैं। फिल्म को लेकर चर्चा की एक वजह मॉम से बॉलीवुड में डेब्यू कर रहीं पाकिस्तानी एक्ट्रेस सजल अली भी हैं।

    एक तरफ पाकिस्तानी कलाकारों को भारत में ज्यादा पसंद नहीं किया जा रहा है। हाल ही में कई फिल्मों को पाकस्तानी कलाकारों के कारण विरोध झेलना पड़ा था। ऐसे में बॉलीवुड में इस अभिनेत्री की एंट्री कितनी सक्सेसफुल होगी, ये देखने वाली बात होगी।

    बता दें कि खूबसूरत सजल इस फिल्म में श्री देवी की बेटी के किरदार में नजर आएंगी। फिल्म के टीजर में वे बेहद सादी और खूबसूरत नजर आ रही हैं। फिल्म में मां के रोल में श्री देवी सजल के आस-पास ही दिखाई दे रही हैं। इस टीजर से पता चलता है कि ये फिल्म एक मां को लेकर है, जो अपनी बेटी से बेहद प्यार करती है।

    अजल अली जितनी खूबसूरत हैं उतनी ही बोल्ड भी हैं। वे सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं। सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव सजल फैंस के साथ अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। वहीं इस फिल्म के बाद उनकी फैन फॉलोइंग काफी बढ़ती नजर आ रही है। आगे की स्लाइड में देखें खूबसूरत सजल की कुछ और तस्वीरें-

    पाकिस्तानी फिल्मी जगत का मशहूर चेहरा

    पाकिस्तानी फिल्मी जगत का मशहूर चेहरा

    सजल जितनी खूबसूरत हैं, उतनी ही बेहतरीन एक्ट्रेस भी है। इस बात का सबूत उनकी शोहरत है। सजल पाकिस्तान टीवी शोज का फेमस चेहरा है। सजल को लोग काफी पसंद करते हैं। वहीं अब इस फिल्म के टीजर से मालूम होता है कि भारत में भी वे काफी मशहूर होने वाली हैं।

    बॉलीवुड में डेब्यू

    बॉलीवुड में डेब्यू

    अभिनेत्री सजल अली इस फिल्म के जरिए बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। अगर ये फिल्म हिट होती है तो सजल को बॉलीवुड में भी आगे बढ़ने से कोई नहीं रोक सकता। फिल्म में श्री देवी समेत कई बड़े स्टार्स के साथ स्क्रीन शेयर करती दिखेंगी।

    बनेंगी श्रीदेवी की बेटी

    बनेंगी श्रीदेवी की बेटी

    बता दें इस मूवी में वे श्री देवी की बेटी का रोल पालय करने वाली है। आपको बता दें की सजल शाहरुख और शाहिद कपूर की बहुत बड़ी फैन है। सजल एक बार फवाद खान के साथ भी काम कर चुकी है। सजल काफी हॉट और बोल्ड है।

    पाकिस्तान की मशहूर अभिनेत्री हैं सजल

    पाकिस्तान की मशहूर अभिनेत्री हैं सजल

    पाकिस्तान के कई टीवी शोज और मूवीज कर चुकी है। इस पर वे काफी तस्वीरें अपलोड करती ही रहती है। सजल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वे अपने फैंस के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करती हैं।

    बोल्ड और क्लासी एक्ट्रेस में गिनती

    बोल्ड और क्लासी एक्ट्रेस में गिनती

    सजल पाकिस्तान की बेहतरीन अभिनेत्रियों में से एक हैं। वे अपने अभिनय में बोल्ड किरदारों को भी शामिल कर चुकी हैं। जिसके चलते उनकी गिनती बोल्ड और क्लासी एक्ट्रेस में की जाती है। वे बॉलीवुड में सिक्का जमा चुके पाकिस्तानी अभिनेता फवाद खान के साथ भी काम कर चुकी हैं।

    मिल चुकी है धमकी भी

    मिल चुकी है धमकी भी

    आपको बता दें की सजल को एक बार कराची के माफिया की धमकी भी मिल चुकी है। दरअसल में माफिया ने इनसे चार लाख रुपयों की मांग की थी। इस धमकी के बाद सजल काफी चर्चाओं में आ गई थी और लोगो को बीच काफी फेमस हो गई थी।

    पाकिस्तानी कलाकार और बॉलीवुड

    पाकिस्तानी कलाकार और बॉलीवुड

    वहीं हाल ही में कई बॉलूवुड फिल्मों को पाकिस्तानी कलाकारों को शामिल करने पर काफी विरोध झेलना पड़ गया था। लंबे विवाद के बाद ही फिल्में रिलीज हो सकीं। ऐसे में एक बार फिर से पाकिस्तानी अभिनेत्री का डेब्यू इंडियन ऑडियंस को कितना रास आएगा, ये वक्त कही बताएगा।

    जल्द रिलीज होगी मॉम

    जल्द रिलीज होगी मॉम

    श्री देवी की फिल्म मॉम के जबदस्त पोस्टर ने ही फिल्म को लेकर सबकी उत्सुक्ता बढ़ा दी थी। वहीं अब टीजर रिलीज के बाद इस फिल्म का सब्जेक्ट काफी क्लियर नजर आ रही है। सजल की मूवी "MOM" 14 जुलाई को रिलीज होगी।

    English summary
    see in pictures, this beautiful Pakistani actress going to make debut in bollywood with shridevi
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X