»   » OMg! दीपिका पादुकोण ने इन 8 फिल्मों को किया NOoo

OMg! दीपिका पादुकोण ने इन 8 फिल्मों को किया NOoo

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण आज अपने फिल्मी करियर की बुलंदियों पर हैं। रामलीला, चेन्नई एक्सप्रेस, फाइडिंग फैनी और हैप्पी न्यू ईयर जैसी सफल फिल्मों में मुख्य भूमिका निभाने वाली दीपिका आज हिट एक्ट्रेसस की लिस्ट में टॉप पर हैं। उनकी हालिया रिलीज 'हैप्पी न्यू ईयर' भी बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। जबकि साल 2015 में भी बाजीराव मस्तानी जैसी फिल्मों में दीपिका धमाल मचाने को तैयार हैं।

लेकिन क्या आपको पता है, सफलता की सीढ़ियां चढ़ रही दीपिका ने यहां तक पहुंचने के क्रम में कई फिल्मों को ठुकराया भी है। कई बार उनकी च्यॉइस काफी सटीक साबित हुई है, जबकि कई बार सुपरहिट फिल्में उनके हाथों से गई। ऐसे में एक दिलचस्प बात यह भी है कि दीपिका के ठुकराए ज्यादातर फिल्मों में उनके को-स्टार सलमान खान रहे हैं। कभी सलमान के साथ काम करने की दिलचस्पी दिखाने वाली दीपिका ने सलमान के साथ चार फिल्मों को 'ना' की हैं।

बहरहाल, स्लाइडर बढ़ाइए और देखिए दीपिका पादुकोण ने अब तक किन किन फिल्मों को किया है टाटा, बाय बाय :

'शुद्धि' को किया NO

'शुद्धि' को किया NO

दीपिका पादुकोण के पास संजय लीला भंसाली की बाजीराव मस्तानी और करण जौहर की ड्रीम प्रोजेक्ट शुद्धि का प्रस्ताव एक साथ आया था। जिनमें से दीपिका ने भंसाली का हाथ थामा और शुद्धि को किया बाय बाय। आपको बता दें, इस फिल्म का निर्माण करण जौहर कर रहे हैं। जबकि सलमान खान शुद्धि में मुख्य किरदार निभा रहे हैं। हांलांकि, एक ओर जहां बाजीराव मस्तानी फ्लोर पर आने को तैयार है, वहीं शुद्धि अटकी पड़ी है, लिहाजा, दीपिका का निर्णय सही साबित हुआ।

'सुलतान' को भी किया टाटा

'सुलतान' को भी किया टाटा

दीपिका पादुकोण ने एक बार सलमान खान के साथ काम करने की इच्छा जताई थी। लेकिन जब उनके पास सुलतान का ऑफर आया तो दीपिका ने साफ इंकार कर दिया। आपको बता दें, फिल्म सुलतान में सलमान खान मुख्य भूमिका में हैं।

कैट नहीं दीपिका थीं पहली च्यॉइस

कैट नहीं दीपिका थीं पहली च्यॉइस

यश चोपड़ा की आखिरी फिल्म 'जब तक है जान' में कैटरीना की जगह दीपिका निर्देशक की पहली पसंद थी। वहीं इस फिल्म के मुख्य नायक शाहरूख थे। लेकिन यश चोपड़ा और शाहरूख के नाम जुड़े होने के बावजूद बहादुर दीपिका ने इस फिल्म को न कर दिया। आपको बता दें, यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पिटी थी, लिहाजा, दीपिका के च्यॉइस को एक हैट्स ऑफ तो बनता है।

बॉलीवु़ड over हॉलीवुड

बॉलीवु़ड over हॉलीवुड

फिल्म हॉलीवुड की हुई तो क्या हुआ, दीपिका को यह सब लुभा नहीं सकता। जब दीपिका संजय लीला भंसाली की राम लीला में बिजी थी, तो उनके पास हॉलीवुड फिल्म सीरिज फास्ट एंज फ्यूरियस-7 का ऑफर आया था, लेकिन दीपिका ने उस ऑफर को ठुकराने में मिनट भी नहीं लगाई। रिजल्ट तो आप सभी जानते हैं। रामलीला हुई सुपरहिट और दीपिका बेस्ट एक्ट्रेस।

यहां भी कैट नहीं, दीपिका होती

यहां भी कैट नहीं, दीपिका होती

साल 2013 दिसंबर में आई आमिर खान की सुपरहिट फिल्म धूम- 3 के लिए भी पहली च्यॉइस कैटरीना नहीं, बल्कि दीपिका पादुकोण थीं। लेकिन दीपिका ने इस रोल को ठुकरा दिया। हालांकि, यहां भी दीपिका का निर्णय सही साबित हुआ, क्योंकि धूम-3 में सिर्फ आमिर और आमिर ही दिखे, जबकि कैट सिर्फ बैकग्राउंड सी लगी।

रणबीर के साथ भी No काम

रणबीर के साथ भी No काम

रणबीर कपूर और दीपिका की कैमिस्ट्री के बारे में किसे नहीं पता। ये जवानी है दिवानी की सफलता के बाद दोनों के साथ दिखने की उम्मीदें लगाई जा रही थीं। लेकिन रणबीर की आगामी फिल्म 'रॉय' के लिए दीपिका को न करना पड़ा। बहरहाल, फिल्म रॉय में अब दीपिका की जगह जैकलीन को फाइनल किया गया है।

सलमान को फिर से 'ना'

सलमान को फिर से 'ना'

2014 में आई सलमान खान की फिल्म 'किक' ने बॉक्स ऑफिस पर काफी धमाल मचाया है। सलमान और जैकलीन की जोड़ी भी काफी चर्चा में आई। लेकिन क्या आपको पता है, इस फिल्म के जैकलीन नहीं, बल्कि दीपिका पहली पसंद थी। लेकिन दीपिका इस वक्त हैप्पी न्यू ईयर में बिजी थी, लिहाजा, उन्होंने फिल्म को किया बाय बाय।

'प्रेम' की प्रेमिका नहीं बनी दीपिका

'प्रेम' की प्रेमिका नहीं बनी दीपिका

एक बार फिर सलमान खान की फिल्म को दीपिका का 'ना' सुनना पड़ा। सूरज बड़जात्या की इस फिल्म के लिए पहली च्यॉइस दीपिका थीं, लेकिन समय ना होने की वजह से एक बार फिर उन्हें सलमान के साथ काम करने का मौका छोड़ना पड़ा। अब इसे इत्तेफाक माना जाए या कुछ और लेकिन दीपिका ने सलमान के साथ अब चार फिल्मों को ना किया है।

English summary
Deepika Padukone presently had many hits on her lap, but here we are talking about these 8 films that Deepika rejected.
Please Wait while comments are loading...