For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    #10Years...शाहरुख खान की फिल्म..सलमान खान ने सुपरस्टार का तीन घंटे तक इंतज़ार किया !

    By Shivani Verma
    |

    आज बॉलीवुड की एक और ब्लॉकबस्टर फिल्म ओम शांति ओम को रिलीज़ हुए पूरे 10 साल हो गए हैं। और यह ट्विटर पर लगातार 10 Years Of OmShantiOm नाम से ट्रेंड भी कर रहा है। इसी के साथ ही आज इंडस्ट्री में दीपिका पादुकोण को डेब्यू किए भी आज पूरे 10 साल हो गए हैं।

    ओम शांति ओम 2007 की सबसे ब्लॉकबस्टर फिल्मों में से एक थी। फिल्म में बॉलीवुड के 70 को दशक को और अभी के समय को दिखाया गया था। मजेदार बात ये है कि फिल्म में कई चीजें ऐसी हैं जो लोगों ने पहली बार देखी इसलिए भी फिल्म काफी बड़ी हिट साबित हुई।

    Pic Of the Day: बस अब तुरंत किसी को कूट देंगे शाहरूख खान...इतने गुस्से में कभी नहीं देखा होगा

    इस फिल्म के साथ संजय लीला भंसाली की सांवरिया रिलीज हुई थी जिसके साथ रणबीर कपूर और सोनम कपूर ने बॉलीवुड में एंट्री की थी। फिलहाल देखिए ओम शांति ओम से जुड़ी मजेदार बातें।

    फराह खान का प्रॉमिस

    फराह खान का प्रॉमिस

    फराह खान ने शाहरुख खान से वादा लिया था कि दिल से के बाद वो अपने एब्स फराह खान की ही डायरेक्ट की हुई फिल्म में दिखाएंगे और शाहरुख ने ऐसा किया। दर्द ए डिस्को के लिए शाहरुख ने तीन महीने कड़ी मेहनत की थी।

    शकीरा की एंट्री

    शकीरा की एंट्री

    ओम शांति ओम बनाने से पहले फराह खान शकीरा के सबसे पॉपलुर सॉन्ग Hips don't lie के लिए कोरियोग्राफी की थीं। शकीरा से फराह खान ने रिक्वेस्ट की थी वो शांति ओम में अपना स्पेशल अपीयरेंस दें और शकीरा मान भी गई थीं लेकिन बाद में समय की कमी के कारण वो ऐसा नहीं कर पाई।

    विंटेज कार

    विंटेज कार

    फिल्म में इस्तेमाल की गई सारी विंटेज कार राजेश खन्ना और हेमा मालिनी की थी।

    विवेक ऑबेरॉय पहली पसंद

    विवेक ऑबेरॉय पहली पसंद

    फिल्म में अर्जुन रामपाल की बहुत ही तारीफ हुई थी लेकिन ये रोल पहले फराह खान विवेक ओबरॉय से करवाना चाहती थीं लेकिन बाद में उन्होंने अर्जुन रामपाल को साइन किया।

    हैप्पी न्यू ईयर

    हैप्पी न्यू ईयर

    फराह खान पहले इस फिल्म का नाम हैप्पी न्यू ईयर रखना चाहती थीं लेकिन बाद में उन्होंने स्क्रिप्ट के अनुसार ओम शांति ओम कर दिया।

    सलमान का इंतज़ार

    सलमान का इंतज़ार

    सलमान खान ने 'दीवानगी दीवानगी' गाने की शूटिंग कर ली थी लेकिन जैसे ही उन्हें पता चला कि धर्मेंद्र भी इसकी शूटिंग के लिए आ रहे हैं तो उन्होंने तीन घंटे तक उनका इंतज़ार किया ताकि वो धर्मेंद्र के साथ इस गाने पर डांस कर सकते।

    आमिर खान का NO

    आमिर खान का NO

    फराह खान फिल्म में तीनों खान को साथ में लाना चाहती थी लेकिन तब आमिर खान तारें जमीन पर में व्यस्त थे और उन्होंने बोला कि वो अपने 4 मिनट भी अगर दूसरी फिल्म को देंगे तो तारें जमीन पर चार महीने पीछे चली जाएगी।

    देवानंद का NO

    देवानंद का NO

    फराह खान फिल्म में देवानंद का भी स्पेशल अपीयरेंस चाहती थीं लेकिन देवानंद बोले कि वो स्पेशल अपीयरेंस और स्क्रीन पर ब्लिंक करना पसंद नहीं करते।

    English summary
    Om Shanti Om Clocks 10 Years Rea Some Interesting Facts.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X