For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    इस शख्स की वजह से सलमान खान को मिली थी दबंग, वरना ये एक्टर होते चुलबुल पांडे

    |

    सलमान खान की दबंग फ्रेचांइजी दर्शक और अभिनेता दोनों के लिए ही काफी खास रही थी। जहां सलमान खान को बॉलीवुड के दबंग का दर्जा इसी फिल्म के बाद मिला तो दर्शकों को भी एक शानदार सीरीज के रूप में एंटरटेन होने का मौका मिला। लेकिन क्या आप जानते हैं दबंग फिल्म के लिए सलमान खान पहली च्वाइस नहीं थे। सलमान खान को नहीं बल्कि बॉलीवुड के दूसरे एक्टर को लेना तय हुआ था।

    एक बार खुद सलमान खान के भाई अरबाज खान ने इस बारे में बातचीत की थी। उन्होंने बताया था कि दबंग फिल्म के निर्देशक अभिनव कश्यप फिल्म में चुलबुल पांडे के किरदार के लिए इरफान खान या रणदीप हुड्डा को कास्ट करने की प्लानिंग कर रहे थे।

    अरबाज खान ने बताया मक्खी फिल्म के लिए निर्देशक ने उन्हें एक रोल ऑफर किया था। इस पर उन्होंने पूछा था कि वह क्यों चुलबुल पांडे का किरदार नहीं निभा सकते। इस पर निर्देशक अभिनव कश्यप ने बताया था कि इस रोल के लिए इरफान खान या रणदीप हुड्डा ही फिट बैठेंगे।

    क्यों नहीं चुलबुल पांडे बन पाए इरफान खान और रणदीप हुड्डा

    क्यों नहीं चुलबुल पांडे बन पाए इरफान खान और रणदीप हुड्डा

    बताया गया कि उस दौरान इरफान खान और रणदीप हुड्डा दोनों से ही इस फिल्म पर बात नहीं बन पाई और दोनों ही एक्टर इस फिल्म से बाहर हो गए।

    इस शख्स ने दी थी सलमान खान को चुलबुल पांडे बनाने की सलाह

    इस शख्स ने दी थी सलमान खान को चुलबुल पांडे बनाने की सलाह

    अरबाज खान ही वह शख्स हैं जिन्होंने सलाह दी थी कि इस रोल के लिए सलमान खान खूब जचेंगे। इस राय को निर्देशक ने भी झट से मान लिया और सलमान खान को फिल्म में कास्ट करने की तैयारी की गई।

    दबंग

    दबंग

    इस फ्रेंचाइजी की पहली फिल्म 2010 में रिलीज हुई। इस फिल्म में सलमान खान और सोनाक्षी सिन्हा नजर आए। अब तक तीन फिल्में इस फ्रेंचाइजी की आ चुकी है।

    सलमान खान की अपकमिंग फिल्में

    सलमान खान की अपकमिंग फिल्में

    बात करें सलमान खान के वर्क फ्रंट की तो वह किक 2 और कभी ईद कभी दिवाली में नजर आएंगे। इसके अलावा उनकी राधे भी रिलीज को तैयार है।

    English summary
    Not Salman Khan But irrfan khan randeep singh hooda Were The First Choice For Dabangg Chulbul Pandey
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X