For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    'मैं ऋतिक रोशन के सामने काफी छोटी दिख रही थी, इसीलिए फिल्म कृष को रिजेक्ट करना पड़ा'

    |

    ऋतिक रोशन और प्रियंका चोपड़ा स्टारर फिल्म 'कृष' साल 2006 में रिलीज हुई थी, जो कि एक ब्लॉकबस्टर रही थी। फिल्म के सफलता के कई रिकॉर्ड्स तोड़ दिये थे। ना सिर्फ फिल्म की कहानी और ऋतिक के सुपरहीरो अंदाज खूब पसंद किया गया था, बल्कि ऋतिक- प्रियंका की जोड़ी भी काफी हिट माने जाने लगी थी। लेकिन क्या आपको पता है, कि कृष के लिए प्रियंका चोपड़ा पहली च्वॉइस नहीं थीं?

    जी हां, कृष के लिए प्रियंका चोपड़ा से पहले अमृता राव को अप्रोच किया गया था। लेकिन उन्होंने फिल्म को रिजेक्ट कर दिया था। हाल ही में अमृता राव ने खुद इस बात का जिक्र किया है।

    अमृता राव ने कहा- "ऋतिक और मैंने साथ में एक फोटोशूट भी कर लिया था। उस दौरान हम दोनों में बेहतर कैमिस्ट्री नहीं दिखी। मैं ऋतिक के सामने काफी छोटी लग रही थी। 'कृष' फिल्म छोड़ने को लेकर और कोई वजह नहीं थी या मेरे अंदर इसको लेकर कोई बुरी भावना नहीं थी। हर चीज से जुड़ना या बिछड़ना किस्मत की बात है।"

    'गार्डियंस ऑफ़ द गैलेक्सी' के निर्देशक जेम्स गन की पसंदीदा 'भारतीय' फ़िल्म है आमिर खान की 'लगान''गार्डियंस ऑफ़ द गैलेक्सी' के निर्देशक जेम्स गन की पसंदीदा 'भारतीय' फ़िल्म है आमिर खान की 'लगान'

    'मैं हूं ना'

    'मैं हूं ना'

    बता दें, इससे पहले साल 2004 में भी ऋतिक और अमृता की जोड़ी बनते बनते रह गई थी। फराह खान ने अपनी डेब्यू फिल्म के लिए शाहरुख के छोटे भाई के तौर पर ऋतिक को अप्रोच किया था, लेकिन ऋतिक ने फिल्म रिजेक्ट कर दी थी।

    प्रियंका चोपड़ा

    प्रियंका चोपड़ा

    बहरहाल, कृष और कृष 3 प्रियंका चोपड़ा ने करियर की सबसे बड़ी हिट फिल्मों में शामिल है। वहीं, ऋतिक के साथ उनकी जोड़ी काफी पसंद की जाती है..

    ब्लॉकबस्टर फिल्म

    ब्लॉकबस्टर फिल्म

    कृष को भारत की पहली सुपरहीरो के तौर पर जाना जाता है। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया था। साल 2006 में इसने दुनियाभर में 126 करोड़ के लगभग की कमाई थी।

    अवार्ड्स का सिलसिला

    अवार्ड्स का सिलसिला

    फिल्म को फिल्मफेयर अवार्ड्स में 8 नॉमिनेशन मिले थे, जिसमें से 3 अवार्ड फिल्म ने जीते थे। वहीं, कृष को बेस्ट स्पेशल इफेक्ट्स के लिए नेशनल अवार्ड से भी सम्मानित किया गया था।

    कृष 4

    कृष 4

    राकेश रोशन ने खुलासा किया है कि कृष 4 के स्क्रिप्ट पर काम जारी है और कोरोना लॉकडाउन से उबरते ही इस फिल्म पर काम शुरु कर दिया जाएगा। अभी कास्टिंग भी फाइनल नहीं की गई है।

    दो पार्ट में बनेगी फिल्म !

    दो पार्ट में बनेगी फिल्म !

    राकेश रोशन बाहुबली की तरह ही कृष को दो भागो में बानने की प्लानिंग कर रहे हैं। यानि की कृष 4 और कृष 5.. दोनों फिल्में एक साथ बनेगी।

    English summary
    Did you know, not Priyanka Chopra, but Amrita Rao was the first choice for thr role opposite Hrithik Roshan in Krrish?
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X