For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अक्षय कुमार तो अजय देवगन से भी आगे निकले, एक्ट्रेस को रुला डाला, ये तो हद ही हो गई

    |

    हाल ही में अजय देवगन अपने काजोल प्रैंक की वजह से सोशल मीडिया पर जबरदस्त सुर्खियों में हैं। उन्होंने कल शाम अपने ट्विटर अकाउंट से काजोल का फोन नंबर ट्वीट कर दिया। फैंस के बीच इस ट्वीट के बाद ताबड़तोड़ अफरा-तफरी मच गई। ट्वीट वायरल हुआ और लोगों ने स नंबर पर मैसेज भेजने भी शुरू कर दिए। बाद में अजय ने खुलासा किया कि उन्होंने तो फैंस को ही बेवकूफ बना दिया। ये कोई असली नंबर नहीं था बल्कि एक प्रैंक था। वहीं बॉलीवुड में भी उनके प्रैंक काफी मशहूर हैं।

    [ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान का तगड़ा Fight सीन, दो सुपरस्टार की जबरदस्त टक्कर, देखते रह जाएंगे]

    दूसरी तरफ सिर्फ अजय देवगन ही नहीं बॉलीवुड को कई और स्टार्स भी अपने मजाकिया अंदाज और इस तरह के खतरनाक पैंक की वजह से पहचाने जाते हैं। जिसमें एक नाम अक्षय कुमार का भी है। अजय देवगन के प्रैंक की झलक तो आपने देख ही ली लेकिन अक्षय कुमार के प्रैंक के बारे में जानकर आप हैरान रह जाएंगे। उन्हें कोस्टार्स के साथ मजाक करने में बहुत मजा आता है और मजाक भी ऐसा कि सामने वाले की बोलती बंद हो जाए।

    फिल्म की शूटिंग के दौरान सेट पर मजाक-मस्ती चले तो माहौल में एनर्जी बनी रहती है। सितारों के बीच फिल्मों के सेट पर भी उनके समीकरण काम करते हैं। ऐसे कई सितारे हैं जो माहौल को खुशनुमा बनाने के लिए अपने को-स्टार्स के साथ प्रेंक्स करने से नहीं चूकते। ऐसे ही कुछ मजेदार किस्से..

    अक्की का सॉल्टी प्रैंक

    अक्की का सॉल्टी प्रैंक

    मास्टरशेफ इंडिया में अक्षय के मजाक ने कटरीना को रूलाकर छोड़ा था। कटरीना के बनाए आमलेट को जजेस ने चखते ही थूंक दिया। अक्षय ने आमलेट में पूरा एक कप नमक डाल दिया था जिसके कारण वह खाने लायक नहीं रह गया था। अक्षय ने इस मजाक पर खूब ठहाके लगाए लेकिन कटरीना खुश नहीं थी।

    इमरान का डर्टी प्रैंक

    इमरान का डर्टी प्रैंक

    द डर्टी पिक्चर के शूट के दौरान विद्या का फोटो शूट उनकी सिल्क स्मिता के सेक्सी गेटअप में चल रहा था। इमरान ने हाथ में सॉफ्ट ड्रिंक की ग्लास ली और जताने लगे कि वह एल्कोहल है। विद्या के आसपास जाकर उन्हें घूरने लगे, आंख मारने लगे, अजीबोगरीब चेहरा बनाने लगे। उन्‍हें लगा कि इमरान ने ड्रिंक किया है। विद्या घबरा भी गई।

    अरशद का पैंथर प्रैंक

    अरशद का पैंथर प्रैंक

    वाई में जिला गाजियाबाद के सेट पर साउथ एक्ट्रेस चार्मी सन्न् रह गई थी जब उन्हें अरशद वारसी ने कहा कि उन्हें एक पैंथर के साथ एक सीन शूट करना है। डरी हुई चार्मी दौड़कर डायरेक्टर के पास गई और पूछने लगी कि ऐसा कैसे होगा। फिर क्या था उनके को-स्टार अरशद और विवेक ओबेरॉय ने ठहाके लगाना शुरू कर दिए।

    आमिर खान की हरकत

    आमिर खान की हरकत

    आमिर खान तो इन मामलों में बहुत शरारती हैं। वो सेट पर लोगों को बोलते थे कि उन्हें हाथ देखना आता है उसके बाद हाथ पर थूक देते थे। ये वो जूही चावला और माधुरी दीक्षित के साथ कर चुके हैं।

    रणबीर कपूर का मजाक

    रणबीर कपूर का मजाक

    रणबीर कपूर ये जवानी है दिवानी के सेट पर कल्कि और आदित्य रॉय कपूर के साथ ड्रिंक करने वाले थे। शॉट ग्लासेस में उन्होंने वोडका को हटाकर पानी मिला दिया। उसे पीकर दोनों की क्या हालत हुई होगी। पानी भी चढ़ गई होगी।

    सुनील शेट्टी

    सुनील शेट्टी

    सुनील शेट्टी को अरशद वारसी सबसे बड़ा प्रैंकस्टर कहते हैं। वो हलचल के सेट पर अरशद वारसी का फोन छुपा दिया करते थे। अरशद वारसी दिन भर खोजकर ये सोच लेते थे उनका फोन गुम गया और शूटिंग खत्म होने के बाद उन्हें फोन मिलता था।

    अभिषेक बच्चन

    अभिषेक बच्चन

    अभिषेक बच्चन कोई भी फिल्म कर रहे हों वो प्रैंक्स में मास्टर। ब्लफमास्ट के समय वो रोहित शेट्टी का फोन लेकर दूसरो को मैसेज करते थे तो हैप्पी न्यू इयर के समय तो फराह के फोन से अपने हीं बारे में ट्वीट कर डाले और फराह सोचती रह गई कि हो क्या रहा है।

    विवेक का घोस्टी प्रैंक

    विवेक का घोस्टी प्रैंक

    नाइट शिफ्ट के दौरान कमालिस्तान स्टूडिओ में मल्लिका को डराने की योजना बनाई। विवेक ने कू् मेंबर्स को बताया कि मीना कुमारी का भूत स्टूडिओ के हॉल के आसपास घूमता है। विवेक ने भूतिया पेड़ के बारे में भी कुछ कहानी बताना शुरू कर दी। आलम यह था कि ये एक्ट्रेस उठी और डायरेक्टर सचिन खांदुरी को सेट से वह पेड़ हटाने के लिए कहने पहुंचे गई।

    English summary
    Not just Ajay Devgn these Bollywood stars also known as pranksters of industry.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X