For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    निया शर्मा बर्थडे: 11 सालों में इतनी बदल गईं टेलीविजन की सबसे बोल्ड एक्ट्रेस, हॉट तस्वीरों से मचाती हैं सनसनी

    |

    सोशल मीडिया हो या टेलीविजन की दुनिया, निया शर्मा अपने अभिनय और बोल्डनेस से खूब पॉपुलैरिटी बटोर रही हैं। टीवी की सबसे मशहूर और ग्लैमरस अभिनेत्रियों में से एक निया शर्मा आज अपना 31वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं। दुनियाभर में मौजूद उनके फैंस इस खास दिन पर आज उन्हें ढेरों शुभकामनाएं और प्यार भेज रहे हैं।

    साल 2010 में सीरियल काली से टेलीविजन में डेब्यू करने वालीं अभिनेत्री आज अपने एक लुक से सनसनी मचा देती हैं। निया ने टीवी की दुनिया में काफी कम समय में बेहतरीन काम कमाया है। लिहाजा, इनकी फैन फॉलोइंग भी काफी जबरदस्त है।

    <strong>पूर्व मिस्टर इंडिया ने की आत्महत्या की कोशिश, सुसाइड नोट में एक्टर साहिल खान पर लगाए गंभीर आरोप</strong> पूर्व मिस्टर इंडिया ने की आत्महत्या की कोशिश, सुसाइड नोट में एक्टर साहिल खान पर लगाए गंभीर आरोप

    निया को एशिया की टॉप-50 सेक्सी महिलाओं में से एक होने का खिताब भी मिल चुका है। निया टेलीविजन की उन एक्ट्रेसस में हैं, जो अपने दमदार किरदारों से अलग रियल लाइफ को लेकर भी काफी चर्चा में रहती हैं। सोशल मीडिया पर भी निया काफी एक्टिव हैं और फैंस इनके दिवाने हैं। वहीं, निया सामाजिक मुद्दों को लेकर भी हमेशा मुखर रही हैं।

    बहरहाल, आज इस खूबसूरत एक्ट्रेस के जन्मदिन पर हम निया की तस्वीरों के साथ उनसे जुड़ी कुछ बातें भी शेयर कर रहे हैं।

    पत्रकार बनना चाहती थीं निया

    पत्रकार बनना चाहती थीं निया

    दिल्ली में पली बढ़ीं निया शर्मा ने मास कॉम्यूनिकेशन में स्नातक किया है। वह पत्रकारिता के क्षेत्र में नाम कमाना चाहती थीं। लेकिन इसी दौरान उन्हें टेलीविजन से अपना पहला एक्टिंग ऑफर मिला।

    बदल लिया नाम

    बदल लिया नाम

    निया का रियल नेम नेहा शर्मा था। लेकिन नेहा नाम कॉमन होने की वजह से उन्होंने एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में आने से पहले अपना नाम निया कर लिया।

    टीवी पर डेब्यू

    टीवी पर डेब्यू

    2010 में निया ने सीरियल 'काली एक अग्निपरीक्षा' से टीवी पर डेब्यू किया। इसके बाद उन्होंने धारावाहिक बहनें में एक्टिंग की। 2011 में निया का एक सीरियल आया, एक हजारों में मेरी बहना है। इस सीरियल से उन्हें काफी पहचान मिली।

    नागिन

    नागिन

    इसके बाद निया जी टीवी के धारावाहिक 'जमाई राजा' में नजर आईं। जहां उनकी और रवि दुबे की जोड़ी को लोगों ने बहुत पसंद किया। फिर 'नागिन' सीरियल ने इन्हें अलग पहचान दी।

    इसके अलावा निया रिएलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी' का हिस्सा भी रह चुकी हैं।

    सेक्सी लेडी

    सेक्सी लेडी

    निया शर्मा को ऐशिया की तीसरी सबसे सेक्सी लेडी होने का टैग भी मिल चुका है।

    ब्रिटेन के ईस्टर्न आई अखबार की ओर से जारी टॉप 50 सेक्सी एशियाई महिलाओं की सूची में निया को साल 2016 में तीसरा और साल 2017 में दूसरा स्थान मिला था।

    बोल्ड अवतार

    बोल्ड अवतार

    निया को अपने बोल्ड अवतार के लिए काफी पॉपुलैरिटी मिली है। लोगों ने उन्हें सराहा भी है। कोई शक नहीं कि वह टेलीविजन की हॉट एंड बोल्ड एक्ट्रेस हैं, जिन्होंने अपनी अलग पहचान बनाई है।

    वेब सीरिज में रखा कदम

    वेब सीरिज में रखा कदम

    2017 में निया शर्मा ने विक्रम भट्ट की वेब सीरीज ट्विस्टेड (Twisted) में लीड एक्ट्रेस का किरदार निभाया था। इसके बाद वो खतरों के खिलाड़ी में भी नजर आई थीं।

    सोशल मीडिया पर तहलका

    सोशल मीडिया पर तहलका

    निया शर्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अपनी तस्वीरें और वीडियोज़ को लेकर फैंस के बीच चर्चा का विषय बनी रहती हैं। हालांकि, कभी-कभी बोल्ड तस्वीरों की वजह से ट्रोल भी होती हैं।

    English summary
    As actress Nia Sharma is celebrating her 31st birthday today, here see her boldest photos. She started her journey on television in 2010 and is now one of the most popular tv actress.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X