For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    नेटफ्लिक्स, प्राइम से जी5 तक, इस वीकेंड रिलीज होने वाली फिल्में व वेब सीरीज- यहां जानें कब और कैसे देखें

    |

    कोरोनावायरस संक्रमण की दूसरी लहर के चलते देशभर के सिनेमाघरों के बाहर एक बार फिर से ताले लटक गए हैं। सिनेमाघरों के बंद होने के बाद फिल्म मेकर अपनी फिल्में डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज कर रहे हैं। बॉलीवुड के कई सारी फिल्में एक के बाद एक ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो रही हैं।

    यहां हम आपको ओटीटी पर रिलीज हो रही फिल्में और वेब सीरीज के बारे में बताने जा रहे हैं जो इस हफ्ते भारत में रिलीज हो रहे हैं। इस वीकेंड आप इन फिल्मों और वेब सीरीज़ को आप अपने घर में परिवार वालों के साथ बैठकर इंजॉय कर सकते हैं।

    रामप्रसाद की तेरहवीं

    रामप्रसाद की तेरहवीं

    रामप्रसाद की तेरहवीं
    प्लेटफॉर्म : नेटफ्लिक्स
    रिलीज डेट : 24 अप्रैल
    रामप्रसाद की तेरहवीं फिल्म को सीमा पहवा ने डायरेक्ट किया है। साल 2019 के मुंबई फिल्म फेस्टिवल में शो किया गया था। तभी से फ़िल्म क्रिटिक्स इस फिल्म के रिलीज का इंतजार कर रहे हैं। अब इस फिल्म के रिलीज का इंतजार खत्म हो रहा है। रामप्रसाद की तेरहवीं फिल्म 24 अप्रैल को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली है।

    साइना

    साइना

    साइना
    प्लेटफॉर्म : अमेजन प्राइम वीडियो
    रिलीज डेट : 23 अप्रैल
    इंडियन बैडमिंटन स्टार साइना नेहवाल की बायोपिक भी इस वीकेंड रिलीज होने वाली है। यह फिल्म अमेजन प्राइम वीडियो पर 24 अप्रैल को रिलीज होनी है। फिल्म ‘साइना' में लीड रोल में परिणीति चोपड़ा नजर आएंगी। यह फिल्म साइन नेहवाल के बचपन से लेकर उनके बैडमिंटन स्टार बनने तक की कहानी पर बनी है।

    काठमांडू कनेक्शन

    काठमांडू कनेक्शन

    काठमांडू कनेक्शन
    प्लेटफॉर्म : सोनीलिव
    सोनीलिव पर इस हफ्ते रिलीज हुई वेब सीरीज काठमांडू कनेक्शन को घर बैठे सोनीलिव पर देख सकते हैं। छह एपिसोड की इस सीरीज़ में तीन कहानियां चल रही हैं। इस सीरीज़ को सचिन पाठक ने डायरेक्ट किया है। इन्वेस्टिगेशन थ्रिल से भरपूर इस को काफी लोग पसंद कर रहे हैं। उम्मीद है कि आपको भी यह इन्वेस्टिगेशन थ्रिल वेब सीरीज पसंद आएगी।

    मैं हीरो बोल रहा हूं

    मैं हीरो बोल रहा हूं

    मैं हीरो बोल रहा हूं
    प्लेटफॉर्म : अल्टबालाजी और जी5
    इंडियन टेलीविजन स्टार पार्थ समथान की वेब सीरीज ‘मैं हीरो बोल रहा हूं' गेंगस्टर वेबसीरीज है। यह वेब सीरीज अल्टबालाजी और जी5 पर रिलीज हो रही है। इस वेबसीरीज में एक छोटे शहर के लड़के नवाब (पार्थ) के बॉम्बे (मुंबई) का हीरो बनने की कहानी है। 13 एपिसोड की इस वेब सीरीज में पत्रलेखा नजर आएंगे।

    कैसा है सलमान खान की 'राधे' का रिलीज मॉडल? सिनेमाघर के मालिक और ट्रेड एनालिटिक्स की रायकैसा है सलमान खान की 'राधे' का रिलीज मॉडल? सिनेमाघर के मालिक और ट्रेड एनालिटिक्स की राय

    अगले आने वाले दिनों में फैंस को राधे जैसी बिग बजट फिल्म भी ओटीटी पर देखने को मिलेगी। हाल में ही ओटीटी और थिएटर्स में एक साथ रिलीज होने का ऐलान सलमान खान ने किया। राधे 13 मई ईद के मौके पर रिलीज हो रही है।

    English summary
    Netflix, amazon prime and zee5 Best Series and Film To Watch Right Now this weekend including Saina ram prasad ki tehrvi
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X