»   » ये हैं नेपाल की 'सनी लियोनी', बोल्ड तस्वीरों मचाया तहलका

ये हैं नेपाल की 'सनी लियोनी', बोल्ड तस्वीरों मचाया तहलका

Written By: Utkarsh
Subscribe to Filmibeat Hindi

पोर्न स्टार्स से बॉलीवुड एक्ट्रेस बनीं सनी लियोन ने बॉलीवुड में अपनी जगह बखूबी बना ली है। लोग उन्हें उनकी एक्टिंग से तो नहीं लेकिन अपने पास्ट पर समझदारी और पेशेंस से जवाब देने को लेकर ज्यादा पसंद करते हैं। वहीं एक नेपाली एक्ट्रेस सनी की इस कदर दीवानी है कि वो उन्हें पूरी तरह कॉपी करती है।

नेपाली एक्ट्रेस अर्चना पनेरू नेपाल की सनी लियोनी के तौर पर जानी जाती हैं। अर्चना सोशल नेटवर्किंग साइट पर अपनी कई आपत्तिजनक फोटोज शेयर करती रहती हैं। जिसके चलते वे सुर्खियों में आई थीं।

अर्चाना सनी को अपना आदर्श मानती हैं और उन्हीं को फॉलो करती हैं। ड्रेसिंग स्टाइल से लेकर बोल्डनेस और पर्दे पर एक्सपोज अर्चना पूरी तरह से सनी की ऑनेस्ट फॉलोअर हैं। वहीं वे खुद ये बात मीडिया के सामने बोल चुकी हैं।

वहीं अर्चना के साथ एडल्ट इंडस्ट्री से उनकी मां सुनीता भी जुड़ी हुई हैं। उन्हें भी अर्चना की आपत्तिजनक तस्वीरों से कोई गुरेज नहीं है। आगे की स्लाइड में जानें अर्चना से जुड़ी बातें और कैसे बनी वे सनी लियोन की फैन-

नेपाल की रहने वाली हैं अर्चना

नेपाल की रहने वाली हैं अर्चना

महज 17 साल में इतनी मशहूर हो चुकी अर्चना काफी बोल्ड हैं। अर्चना भासी, भीमदत्ता (नेपाल) की रहने वाली है। वहीं फिलहाल, वे काठमांडू में रहती हैं। वे सनी लियोनी को अपनी रोल मॉडल मानती हैं।

पढ़ाई पूरी नहीं कर पाई थीं

पढ़ाई पूरी नहीं कर पाई थीं

अर्चना सिर्फ 9वीं तक पढ़ी हैं। जब वे लिटिल बुद्ध स्कूल में 10वीं की पढ़ाई कर रही थीं, तब उन्हें स्कूल से निकाल दिया गया था। पढ़ाई छोड़ने के बाद उन्होंने मॉडलिंग की दुनिया में कदम रखा और फिर पीछे मुड़ कर कभी नहीं देखा।

ब्यूटी कॉन्टेस्ट में ले चुकी हैं हिस्सा

ब्यूटी कॉन्टेस्ट में ले चुकी हैं हिस्सा

अर्चना MNR प्रिंस एंड प्रिंसेस ब्यूटी कॉन्टेस्ट की सेकेंड रनर अप भी रही हैं। वे ये कॉन्टेस्ट जीत तो नहीं सकीं लेकिन उन्हें इससे काफी शोहरत मिली थी। जिसके बल पर अर्चना आगे बढ़ती गईं।

तस्वीरों से हुईं मशहूर

तस्वीरों से हुईं मशहूर

अपनी हॉट तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर लाइमलाइट बटोरी। सितंबर 2015 में अर्चना ने सोशल मीडिया पर अपनी सेंसेशनल फोटोज शेयर करना शुरू किया था।

गिरफ्तार हो चुकीं मां-बेटी

गिरफ्तार हो चुकीं मां-बेटी

अपनी बोल्ड तस्वीरे शेयर करने के चलते कुछ ही दिनों में वे इंटरनेट पर फेमस हो गईं। वहीं आपत्तिजनक फोटोज शेयर करने के बाद उनके खिलाफ FIR दायर की गई थी। जिसके बाद पुलिस ने उन्हें और उनकी मां सुनीता को गिरफ्तार भी किया था।

मां ने भारत में किया है काम

मां ने भारत में किया है काम

2008 में नेपाल शिफ्ट होने से पहले अर्चना की मां सुनीता ने इंडिया में सालों तक काम किया है। इंटरनेट पर अर्चना और उनकी मां सुनीता की कई आपत्तिजनक फोटोज भी मौजूद है।

एक फिल्म का लेती हैं 4.5 लाख

एक फिल्म का लेती हैं 4.5 लाख

अर्चना ने अपने मॉडलिंग करियर की शुरुआत म्यूजिक वीडियो से की थी। इसमें वे अपनी मां सुनीता पनेरू और भाई हरीश पनेरू के साथ दिखाई दी थीं।

मां ने भी शेयर की बोल्ड तस्वीरें

मां ने भी शेयर की बोल्ड तस्वीरें

जैसे ही अर्चना ने स्कैंडल्स के चलते सुर्खियां बटोरी, वैसे ही उनकी मां सुनीता ने भी इंटरनेट पर बोल्ड फोटोज शेयर करना शुरू कर दिया। कुछ महीनों बाद धर्म बदलकर वे हिंदू से क्रिश्चियन बनीं।

अर्चना और मां को झेलना पड़ा विरोध :

अर्चना और मां को झेलना पड़ा विरोध :

उनकी पॉपुलैरिटी और खराब इमेज को देखते हुए दिसंबर, 2015 को उनके समुदाय के लोगों ने अर्चना और उनकी मां सुनीता को जात बिरादरी से बाहर कर दिया था। इसके बाद वे काठमांडू शिफ्ट हुईं।

जिस्म से किया था डेब्यू

जिस्म से किया था डेब्यू

फरवरी 2016 में उन्होंने डेब्यू फिल्म 'जिस्म' की अनाउंसमेंट ट्विटर पर की, फिल्म 2017 में रिलीज हुई। रिपोर्ट्स के मुताबिक एक फिल्म के लिए अर्चना 4.5 लाख फीस लेती हैं।

एडल्ट इंडस्ट्री से भी जुड़ी थीं

एडल्ट इंडस्ट्री से भी जुड़ी थीं

एक पोर्न स्टार इंडस्ट्री से जुड़ी हुई हैं। अर्चना उस वक्त सुर्कियों में आईं जब उन्होंने अपनी न्यूड तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिए थे। अर्चना नेपाल की सनी लियोनी के रूप में फेमस हैं।

English summary
these bold pictures of sunny leone of nepal will blow your mind
Please Wait while comments are loading...