»   » सुपरहिट फिल्म की सुपरहिट कहानी..रिलीज़ से पहले ही आई सामने..धमाकेदार !

सुपरहिट फिल्म की सुपरहिट कहानी..रिलीज़ से पहले ही आई सामने..धमाकेदार !

By: shivani verma
Subscribe to Filmibeat Hindi

इस बार का फिल्मी फ्राइडे आपके लिए तीन तीन धमाके लेकर आ रहा है। इस बार बॉक्स ऑफिस पर तीन फिल्में रिलीज़ हो रही हैं। इंदू सरकार, रागदेश और अर्जुन कपूर की फिल्म मुबारकां। बात करें फिल्म मुबारकां की तो इसमें अर्जुन कपूर, इलियाना डिक्रूज़, आथिया शेट्टी और अनिल कपूर लीड रोल में नज़र आएंगे।

mubarakan-full-story-arjun-kapoor-athiya-shetty-ileana-d-cruz-movie

अर्जुन कपूर आपको दो लुक में नज़र आएंगे..पहला सरदार वाला लुक...जो बकायदा पगड़ी पहनता है और दूसरा मॉर्डन लुक वाला अर्जुन कपूर। दोनों ही लुक अर्जुन के शानदार लग रहे हैं और फिल्म की पूरी टीम इसका जी जान से प्रमोशन कर रही है।

ना संजय दत्त..ना अनिल कपूर..इनके लिए धड़कता था माधुरी का दिल..लगते थे सेक्सी !

Athiya Shetty talks about her Experience and Expectations; Watch video | FilmiBeat

ये फिल्म एक फैमिली पैकेज है, जिसमें आपको कॉमेडी, रोमांस के साथ साथ और भी तड़का मिलेगा। फिल्म को अक्षय कुमार ने तो सुपरहिट बता ही दिया है बस अब रिलीज़ होने की देर है। फिलहाल हम आपको बताने जा रहे हैं फिल्म की कहानी कैसी होगी। डालिए एक नज़र..

दो भाइयों की कहानी

दो भाइयों की कहानी

ये कहानी दो भाइयों की कहानी है, जो जुड़वा हैं और बिल्कुल एक जैसे दिखते हैं। शक्ल भले ही एक सी है लेकिन दोनों एक-दूसरे से नेचर में बिल्कुल अलग हैं।

एक भोला-एक तेज़ तर्रार

एक भोला-एक तेज़ तर्रार

करण और चरण दोनों का ही किरदार निभा रहे हैं अर्जुन कपूर। एक तरफ करण बिल्कुल आज के ज़माने का तेज़-तर्रार और स्मार्ट लड़का है तो वहीं चरण है बिल्कुल भोला भाला।

अलग-अलग परवरिश

अलग-अलग परवरिश

ये दोनों हैं तो भाई लेकिन दोनों की परवरिश अलग अलग हुई है। एक तरफ जहां करण लंदन में पला बढ़ा है तो वहीं चरण की परवरिश हुई चंडीगढ़ में वो भी बिल्कुल देसी अंदाज़ में।

शादी की चिंता

शादी की चिंता

अब दोनों बड़े हो गए हैं और घरवालों को सताने लगी है दोनों की शादी की चिंता। तो बस..पूरा परिवार लग जाता है दोनों के लिए अच्छी अच्छी बहु की तलाश में।

कहानी में ट्विस्ट..

कहानी में ट्विस्ट..

लेकिन अब आ गया कहानी में ट्विस्ट..और वो ये कि घरवालों ने लड़की देखनी तो शुरू कर दी लेकिन यहां तो दोनों की ही पहले से ही गर्लफ्रेंड है।

दोनों की है गर्लफ्रेंड

दोनों की है गर्लफ्रेंड

करण की गर्लफ्रेंड है स्विटी यानी इलियाना डिक्रूज़..और चरण की गर्लफ्रेंड है अंजली यानी आथिया शेट्टी।

कन्फ्यूज़न शुरू

कन्फ्यूज़न शुरू

लेकिन स्यापा सिर्फ इतना ही नहीं..इन दोनों की ज़िंदगी में और भी कन्फ्यूज़न शुरू हो जाती है।

एक ही शख्स निकाल सकता है बाहर

एक ही शख्स निकाल सकता है बाहर

कन्फ्यूज़न क्या है ये हम आपको नहीं बताएंगे..लेकिन बस इतना ज़रूर बताएंगे कि उनकी ज़िंदगी में जो भी मुसीबतें आ रही हैं उसमें से सिर्फ एक ही शख्स बाहर निकाल सकता है और वो है करतार सिंह बाजवा..अरे अपने अनिल कपूर।

जाएं थियेटर..

जाएं थियेटर..

अब किस तरह से करतार इन दोनों की ज़िंदगी से मुसीबतें दूर करता है वो जानने के लिए आपको इस शुक्रवार सिनेमाघरों का रुख ज़रूर करना चाहिए।

English summary
Mubarakan Full Story Arjun Kapoor Athiya Shetty Ileana D’Cruz Movie.
Please Wait while comments are loading...

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi