»   » सलमान-शाहरुख की ब्लॉकबस्टर प्लानिंग..हो गई फ्लॉप..करोड़ों का LOSS !

सलमान-शाहरुख की ब्लॉकबस्टर प्लानिंग..हो गई फ्लॉप..करोड़ों का LOSS !

By: Shivani Verma
Subscribe to Filmibeat Hindi

जब सलमान खान की फिल्म के बारे में खबरें आनी शुरू होती हैं तो फैन्स की उम्मीदें खुद-ब-खुद बंध जाती हैं। लोगों को पता होगा कि अगर भाईजान फिल्म ला रहे हैं तो कोई न कोई तो धमाका करेंगे ही, लेकिन इस बार ऐसा नहीं हुआ। उम्मीद थी कि उनकी फिल्म ट्यूबलाइट रिकॉर्ड तेड़ेगी।

लेकिन ऐसा हो नहीं सका और ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फुस्स हो गई। फिल्म का जब ट्रेलर आया था तो मानों यही लगा था कि सलमान इस बार कुछ धमाकेदार फिल्म लेकर आ रहे हैं लेकिन हुआ इसका उल्टा ही...फिल्म फ्लॉप हो गई। 

movies-that-were-supposed-be-record-breakers-but-flopped-at-box-office-including-tubelight

ठीक उसी तरह शाहरुख की फिल्म फैन के साथ भी हुआ था। ऐसा लगा था कि फिल्म ब्लॉकबस्टर होगी, लेकिन इस फिल्म के साथ भी ऐसा ही हुआ और बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो गई।

यहां हम आपको बताने जा रहे हैं उन फिल्मों के नाम जिनकी उम्मीद थी कि वो रिलीज़ होकर धमाका करेंगी, लेकिन वो फिल्में फ्लॉप हो गई। डालिए एक नज़र...

फैन

फैन

शाहरुख खान की फिल्म फैन आने की जब खबरें आनी लगीं को उनके फैन्स काफी एक्साइटेड हो गए थे। लगा था कि फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित होगी लेकिन ऐसा हो नहीं सका।

ट्यूबलाइट

ट्यूबलाइट

बिल्कुल ऐसा ही सलमान की हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म ट्यूबलाइट के साथ भी हुआ। लगा था सलमान का नया अवतार लोगों को इम्प्रेस कर जाया लेकिन जो हुआ..वो आपके सामने है। आपको बता दें कि इस फिल्म से हुए नुकसान की भरपाई सलमान खुद ड्रिस्टिब्यूटर्स को 55 करोड़ रुपए देकर करेंगे।

शानदार

शानदार

आलिया भट्ट और शाहिद कपूर ने अपने फिल्मी करियर में काफी ब्लॉकबस्टर फिल्में दी हैं। जब शानदार फिल्म के बेहतरीन गाने और प्रोमो आए तो लगा ये फिल्म अपने टाइटल के जैसी ही शानदार होगी...लेकिन हुआ इसका उल्टा ही।

राबता

राबता

सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म एमएस धोनी की सफलता के बाद लोगों को उनकी अगली फिल्म के लिए काफी एक्साइटमेंट थी। उनकी अगली फिल्म आई कृति सेनन के साथ राबता, जो हो गई बुरी तरह फ्लॉप।

बार बार देखो

बार बार देखो

कैटरीना कैफ और सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म बार बार देखो का गाना काला चश्मा जितना हिट हुआ उतनी ही फ्लॉप हुई ये फिल्म।

बॉम्बे वेलवेट

बॉम्बे वेलवेट

रणबीर कपूर और अनुष्का शर्मा की फिल्म बॉम्बे वेलवेट बॉलीवुड की सबसे महंगी फिल्मों से एक है लेकिन बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप हुई है ये फिल्म।

Salman Khan's Tiger Zinda Hai will be a HIT, says KRK; Watch Video | FilmiBeat
दिल धड़कने दो

दिल धड़कने दो

मल्टी स्टारर फिल्म दिल धड़कने दो भी इस लिस्ट में शामिल है। इस फिल्म से उम्मीदें जितनी थीं उतनी सफलता मिली नहीं और बॉक्स ऑफिस पर एवरेज साबित हुई।

English summary
movies that were supposed to be record-breakers but flopped at box office including salman khan's tubelight.
Please Wait while comments are loading...