»   » SHOCKING..1 नहीं..2 नहीं..कई बार सलमान REJECT ..अब बनेगी धमाकेदार जोड़ी !

SHOCKING..1 नहीं..2 नहीं..कई बार सलमान REJECT ..अब बनेगी धमाकेदार जोड़ी !

By: shivani verma
Subscribe to Filmibeat Hindi

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण इन दिनों सलमान खान के साथ किक 2 फिल्म में आने की खबरों को लेकर सुर्खियों में हैं। कहा जा रहा है कि वो किक 2 में नज़र आएंगीं। बता दें कि दीपिका की ये पहली फिल्म होगी जिसमें वो सलमान खान के साथ काम करतीं नज़र आएंगीं।

movies-that-deepika-padukone-has-rejected

सूत्रों की मानें तो दीपिका ने इस फिल्म में जैकलीन फर्नांडिस को रिप्लेस कर दिया है। कहा जा रहा है कि इस फिल्म के मेकर्स उस बड़ी हिरोइन को सलमान के साथ देखना चाहते हैं जिसने अभी कर सलमान के साथ काम नहीं किया हो।

#5Years..शानदार ब्लॉकबस्टर का धमाका..थियेटर से तालियां बजाते निकले लोग !

तो ज़ाहिर है कि इसके लिए दीपिका से बेहतर कोई और ऑप्शन हो ही नहीं सकता था। लेकिन आपको बता दें कि इससे पहले सलमान की कई फिल्में ऐसी रह चुकी हैं जिन्हें दीपिका ने रिजेक्ट किया था। ऐसे में फैन्स एक्साइटेड थे कि कब ये दोनों साथ में नज़र आएंगे।

बहरहाल, इसी बात पर हम नज़र डाल लेते हैं कि आखिर दीपिका ने किन किन फिल्मों को रिजेक्ट कर चुकी हैं..

सुल्तान

सुल्तान

जी हां..खबरों की मानें तो सुल्तान फिल्म के लिए अनुष्का से पहले दीपिका पहली पसंद थीं। जब दीपिका को सुल्तान के लिए अप्रोच किया तो उन्होंने रिजेक्ट कर दिया।

शुद्धि

शुद्धि

दीपिका के पास संजय लीला भंसाली की बाजीराव मस्तानी और करण जौहर की ड्रीम प्रोजेक्ट शुद्धि का प्रस्ताव एक साथ आया था। जिनमें से दीपिका ने भंसाली का हाथ थामा और शुद्धि को रिजेक्ट कर दिया।

जब तक है जान

जब तक है जान

यश चोपड़ी की अाखिरी फिल्म में काम करने का भी मौका मिला था दीपिका को। वो फिल्म थी जब तक है जान। लेकिन दीपिका ने इसे भी रिजेक्ट कर दिया और फिल्म चली गई कैटरीना की झोली में।

रॉय

रॉय

इस फिल्म में जैकलीन फर्नांडिस नज़र आई थीं। लेकिन इसके लिए पहली पसंद दीपिका थी और दीपिका ने इसे भी रिजेक्ट कर दिया था।

फास्ट एंड फ्यूरियस

फास्ट एंड फ्यूरियस

रिजेक्शन का ये सिलसिला सिर्फ बॉलीवुड तक ही सीमित नहीं रहा। बल्कि दीपिका के पास हॉलीवुड फिल्म फास्ट एंड फ्यूरियस का भी ऑफर आया जो उन्होंने ठुकरा दिया।

प्रेम रतन धन पायो

प्रेम रतन धन पायो

सूरज बड़जात्या की फिल्म के लिए पहली च्यॉइस दीपिका थीं, लेकिन समय ना होने की वजह से एक बार फिर उन्हें सलमान के साथ काम करने का मौका छोड़ना पड़ा। इस तरह प्रेम रतन धन पायो में आ गईं सोनम कपूर।

धूम 3

धूम 3

धूम 3 में कैटरीना के जलवों को भला कौन भूल सकता है। लेकिन आपको बता दें कि कैट से पहले इस फिल्म के लिए दीपिका को अप्रोच किया गया था, जो उन्होंने रिजेक्ट कर दी।

किक

किक

किक फिल्म भी दीपिका पादुकोण ने रिजेक्ट की।

English summary
Movies That Deepika Padukone Has Rejected.
Please Wait while comments are loading...