For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    पति सूरज नांबियार के साथ मौनी रॉय का दिखा हॉट अवतार, ऐसे-ऐसे पोज देती आईं नजर

    |

    मौनी रॉय ने टीवी से बॉलीवुड तक का सफर तय किया है। उनकी पिछले साल रिलीज हुई फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' को दर्शकों ने काफी पसंद किया। फिल्म में मौनी रॉय ने विलेन की भूमिका निभाई थी। मौनी रॉय के लिए साल 2022 निजी और प्रोफेशनल तौर पर काफी शानदार रहा। पिछले ही साल लंबे रिलेशनशिप के बाद उन्होंने सूरज नांबियार संग शादी रचाई थी।

    मौनी रॉय और सूरज नांबियार साथ में परफेक्ट कपल लगते हैं। दोनों अक्सर पार्टी और इवेंट में साथ-साथ दिखते हैं। वहीं, इन दिनों मौनी रॉय काम से ब्रेक लेकर सुकून के कुछ पल अपने परिवार के साथ बिता रही हैं। उन्होंने इंस्टाग्राम पर कई तस्वीरें शेयर की हैं जो सोशल मीडिया पर पसंद की जा रही है।

    इन तस्वीरों में मौनी रॉय अपने पति सूरज नांबियार और अपने परिवार के साथ दिख रही हैं। उनकी यह तस्वीरें देख आप भी मानेंगे कि वो फिलहाल अपने काम से दूर रिलैक्स कर रही हैं। आप भी डालें मौनी रॉय की इन तस्वीरों पर एक नजर-

    पोज देती दिखीं मौनी रॉय

    पोज देती दिखीं मौनी रॉय

    मौनी रॉय इन तस्वीरों में अलग-अलग अंदाज में पोज देती दिख रही हैं। पूल किनारे मौनी रॉय कुछ इन अदाओं के साथ कैमरे में क्लिक की गई।

    दिए ऐसे पोज

    दिए ऐसे पोज

    मौनी रॉय की इंस्टाग्राम पर अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है। इस तस्वीर को भी यूजर्स काफी पसंद कर रहे हैं। मौनी रॉय इन तस्वीरों में धूप का आनंद लेती दिख रही हैं।

    फिट मौनी

    फिट मौनी

    मौनी रॉय हमेशा की तरह इन तस्वीरों में भी काफी फिट और हॉट लग रही हैं। इस तस्वीर में भी वो अपनी फिट और टोन्ड बॉडी को फ्लॉन्ट करती दिख रही हैं। इन तस्वीरों में मौनी रॉय की खूबसूरती आप भी उन्हें देखते रह जाएंगे।

    कर रहीं रिलैक्स

    कर रहीं रिलैक्स

    मौनी रॉय इन दिनों फुर्सत के कुछ पल यूं बिता रही हैं। मौनी रॉय ने यह तस्वीर भी इंस्टाग्राम पर शेयर की है।

    फैमिली टाइम

    फैमिली टाइम

    इसमें कोई शक नहीं है कि, मौनी रॉय फैमिली के साथ क्वालिटी टाइम बिताते नजर आ रही हैं। वो इन पलों को खूब एन्जॉय कर रही हैं।

    English summary
    Mouni Roy relaxing with hubby Suraj Nambiar at home, actress shares some fresh pics, see here.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X