For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    2019 में ये बॉलीवुड फिल्में हुईं हैं सबसे ज्यादा TROLL- 'स्टूडेंट ऑफ दि ईयर 2' टॉप पर

    By Staff
    |

    साल 2019 को खत्म होने में अब महज़ कुछ ही दिन रह गए हैं, ऐसे में हम उन हिंदी फिल्मों की लिस्ट लेकर आए हैं, जिसे इस साल सबसे ज्यादा ट्रोल किया गया है। इस लिस्ट में स्टूडेंट ऑफ दि ईयर 2 से लेकर प्रभास स्टारर साहो भी शामिल है। जाहिर है जब कोई फिल्म दर्शकों की उम्मीदों पर बिल्कुल ही खरी नहीं उतरती.. कंटेंट को लेकर या अभिनय को लेकर, या स्टारकास्ट को लेकर.. तो ट्रोल होना पड़ता है।

    2019 में कई फिल्में आई जिसे ट्रोल होना पड़ा। इनमें से कुछ बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिर पड़ी.. जबकि कुछ ब्लॉकबस्टर रही। कभी कभी यह ट्रोलिंग मजाक मस्ती में होती है.. जबकि कई बार गंभीर तौर पर आपत्ति जताई जाती है, जैसे इस साल रिलीज फिल्म 'कबीर सिंह' पर बात की गई।

    बहरहाल, 2019 में सबसे ज्यादा ट्रोल हुई हैं ये फिल्में-

    स्टूडेंट ऑफ दि ईयर 2

    स्टूडेंट ऑफ दि ईयर 2

    अनन्या पांडे और तारा सुतारिया की इस डेब्यू फिल्म को बहुत ज्यादा ट्रोल किया गया था। कुछ नेपोटिज्म की वजह से तो कुछ कंटेंट की वजह से। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर एवरेज रही।

    साहो

    साहो

    बाहुबली के बाद सुपरस्टार प्रभास की फिल्म आई साहो.. भारत की सबसे बड़ी एक्शन फिल्म कहे जानी वाली यह फिल्म कंटेंट के मामले में औसत से भी नीचे रही और औंधे मुंह गिर गई। नतीजा लोगों ने इसे जमकर ट्रोल किया।

    कलंक

    कलंक

    माधुरी दीक्षित, संजय दत्त, आलिया भट्ट, वरुण धवन, सोनाक्षी सिन्हा और आदित्य रॉय कपूर जैसी बड़ी स्टारकास्ट और धर्मा प्रोडक्शन.. लोगों को फिल्म से बहुत उम्मीद थी। लेकिन जब रिलीज हुई.. तो कुछ लोगों ने तो यहां तक कह दिया कि वो फिल्म के इंटरवल में ही बाहर निकल गए क्योंकि झेल नहीं पाए।

    हाउसफुल 4

    हाउसफुल 4

    एक हिट फ्रैंचाइजी का हिस्सा और अक्षय कुमार के होते हुए भी फिल्म को कंटेंट की वजह से बहुत ज्यादा ट्रोल किया गया। हालांकि फिल्म हिट रही।

    कबीर सिंह

    कबीर सिंह

    वहीं, शाहिद कपूर की कबीर सिंह ब्लॉकबस्टर रही। लेकिन फिल्म का कंटेंट पर लोगों ने काफी आपत्ति जताई।

    पीएम नरेन्द्र मोदी

    पीएम नरेन्द्र मोदी

    अब इस पर क्या ही कहा जाए! इस फिल्म में विवेक ओबेरॉय ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का किरदार निभाया था। फिल्म कब आई, कब गई.. पता भी नहीं चला। लेकिन विवेक के लुक को लेकर जबरदस्त ट्रोल किया गया।

    English summary
    Bollywood films trolling now a days is not a new thing. Here see which bollywood films are trolled severely by audience in 2019.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X