»   » HOT इतने कि जॉन भी शरमा जाएं..FIT ऐसे की सलमान भी मिलिंद के टक्कर में नहीं

HOT इतने कि जॉन भी शरमा जाएं..FIT ऐसे की सलमान भी मिलिंद के टक्कर में नहीं

Written By: Shweta
Subscribe to Filmibeat Hindi

मिलिंद सोमन का नाम आज भी बेस्ट मॉडल में गिना जाता है। हर किसी मॉडल का सपना होता है कि वो सपुर मॉडल बने तो मिलिंद सोमन की तरह। आज मिलिंद सोमन अपना 51वां जन्मदिन मना रहे हैं और पॉपुलैरिटी के मामले में वो किसी से भी कम नहीं हैं। 

[माधुरी हो या ऐश्वर्या..इनके आगे सब फेल..इतने अवार्ड तो किसी हीरो ने भी नहीं जीते!]

मिलिंद सोमन का क्रेज अपने जमाने में भी बहुत था। लड़कियों की अच्छी खासी लंबी फैन फॉलोइंग रहती थी ठीक उसी तरह जैसा कुछ जॉन अब्राह्म के लिए । और अब 51 साल में भी मिलिंद खुद को कुछ इस तरह फिट रखते हैं कि लोग उन्हें आयरन मैन तक कहने लगे हैं। 

न्यूड एड से पॉपुलर

न्यूड एड से पॉपुलर

साल 1995 में मिलिंद सोमन एक विज्ञापन में न्यूड फोटोशूट किए थे जिसके बाद उन्हें काफी पहचान मिली और वो इस वजह से विवाद में भी घिरे इस विज्ञापन में उनके साथ उस समय की मशहूर मॉडल मधु सप्रे भी थीं।

खूब मचा बवाल

खूब मचा बवाल

उस समय मिलिंज के न्यूड विज्ञापन पर इतना बवाल मचा कि इस केस की 14 साल तक कानूनी कार्रवाई चलती रही और आखिर में 2009 को कोर्ट ने विज्ञापन के हक में फैसला सुनाया। इस विज्ञापन ने भारतीय संस्कारों, सभ्यताओं, मूल्यों और शिक्षाओं के लेकर लोगों में कई सवाल कड़े किए थे।दरअसल इस विज्ञापन में मिलिंद के गले में अक अजगर भी था जिस वजह से और भी बवाल मचा था।

सिंपल रहना पसंद

सिंपल रहना पसंद

मिलिंद सोमन भले सुपर मॉडल रह चुके हो लेकिन उन्हें सिंपल रहना बेहद पसंद है। उनका मानना है कि वो छोटी छोटी चीजों से इस्पॉयर होते हैं।

बस सोच लिया तो सोच लिया

बस सोच लिया तो सोच लिया

एक समय था जब मिलिंद सोमन एक दिन में 50 सिगरेट पी जाते थे लेकिन जब उन्हें एहसास हुआ कि उन्हें बुरी तरह सिगरेट की लत लग गई है, उन्होंने 6 महीने के अंदर सिगरेट को छोड़ दिया।

मीठा से दूर

मीठा से दूर

मिलिंद सोमन का मानना है कि चाय किसी धीमी जहर से कम नहीं होता इसिलए वो हमेशा मीठे से दूर रहते हैं।

नहीं करते डाइट फॉलो

नहीं करते डाइट फॉलो

जी हां सबसे मजेदार बात ये है कि मिलिंद सोमन इतने फिट रहते हैं लेकिन कोई डाइट फॉलो नहीं करते। वो बस हेल्दी खाना खाने में यकीन करते हैं।

अलग हैं ख्याल

अलग हैं ख्याल

मिलिंद सोमन महिलाओं में फिटनेस को बढ़ावा देना चाहते हैं इसलिए Pinkathon भी ऑर्गनाइज करवाते हैं वो भी सिर्फ महिलाओं के लिए। मिलिंद अहमदाबाद से मुंबई नंगे पैर भी फिटनेस के लिए जागरुकता फैलाने के लिए जा चुके हैं।

बच्चों से प्यार

बच्चों से प्यार

मिलिंद सोमन को बच्चों से काफी प्यार है। अगर आप उनके इंस्टाग्राम अकाउंट को देखेंगे तो पाएगे कि उनकी ज्यादा तस्वीरें बच्चों के साथ होती हैं।

English summary
Milind Soman has been the supermodel of industry for many years, and now at 51 he is the most fittest celeb of bollywood.
Please Wait while comments are loading...