For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सुपरस्टार की RACE.. एक दशक में कितने आए.. कितने गए.. अब 3 की सांस अटकी

    By Utkarsh
    |

    हाल ही में श्री-देवी की बेटी जान्हवी कपूर ने शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर के साथ बॉलीवुड में एंट्री कर ली है। सोशल मीडिया पर उनकी आने वाली फिल्म धड़क के पोस्टर जबरदस्त तरीके से वायरल हो रहा है। वहीं इस फिल्म के आने से पहले ही इन दोनों को जिस तरह से लाइमलाइट मिल रही है उसे देखकर लगता है कि दोनों पहले ही सुपरस्टार बन चुके हैं।

    [KHAN पर हुआ बवाल.. कभी सिर काटने की धमकी.. 1..2 नहीं बार-बार हंगामा.. लेकिन!]

    वहीं स्टारकिड्स होने के चलते इन दोनों काफी पहले से ही मीडिया अटेंशन मिलती रही है। जिसके चलते धड़क का पोस्टर लॉन्च होते ही बड़ा धमाका हुआ था। वहीं अब सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान की एंट्री कितनी धमाकेदार होगी ये देखने वाली बात होगी।

    देखने वाली बात तो ये भी होगी कि फिल्म रिलीज के बाद ये स्टार किड्स सुपरस्टार्स बन पाते हैं या नहीं। सिर्फ जान्हवी, ईशान और सारा ही क्यों बॉलीवुड में कई स्टार्स किड्स पहले भी धमाकेदार एंट्री कर चुके हैं, जिनमें से कुछ सुपरस्टार्स बन गए तो कुछ फ्लॉप हो गए। आगे जाने कुछ ऐसे ही स्टार किड्स के बारे में-

    हर्षवर्धन कपूर

    हर्षवर्धन कपूर

    हर्षवर्धन कपूर ने बॉलीवुड में फिल्म मिर्जिया से डेब्यू किया था। ये फिल्म कुछ खास चल नहीं पाई और हर्षवर्धन का करियर भी।

    अतिया शेट्टी

    अतिया शेट्टी

    सुनीस शेट्टी की बेटी अतिया शेट्टी ने फिल्म हीरो से बॉलीवुड में ग्रैंड डेब्यू किया था। जिसके बाद वे इक्का-दुक्का फिल्में तो दिखीं लेकिन वे कुछ खास कर नहीं पाईं।

    सूरज पांचोली

    सूरज पांचोली

    सूरज पांचोली को सलमान खान के अतिया के साथ ही फिल्म हीरो में लीड एक्टर के तौर पर लॉन्च किया था लेकिन उनका करियर अतिया शेट्टी से भी ज्यादा डूब गया।

    टाइगर श्रॉफ

    टाइगर श्रॉफ

    टाइगर श्रॉफ ने फिल्म हीरोपंती से डेब्यू किया था। जिसके बादटाइगर को काफी फिल्मों के ऑफर मिले।

    श्रद्धा कपूर

    श्रद्धा कपूर

    श्रद्धा कपूर ने काफी समय तक सक्सेस के लिए स्ट्रगल की लेकिन उन्हें कुछ खाल किरदान नहीं मिले वहीं बाद में वे आशिकी-2 से लाइम लाइट में आईं और वे आज सुपरस्टार हैं।

    वरुण धवन

    वरुण धवन

    वरुण धवन ने फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर फिल्म से बॉलीवुड में ग्रैंड एंट्री ली थी। जिसके बाद से उन्हें ज्यादातर हिट फिल्में दी हैं।

    आलिया भट्ट

    आलिया भट्ट

    आलिया भट्ट ने भी वरुण के साथ ही फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर से ही डेब्यू किया था। जिसके बाद उन्होंने कई फिल्मों में दमदार रोल कर अपनी एक्टिंग का लोह मनवाया।

    अर्जुन कपूर

    अर्जुन कपूर

    अर्जुन कपूर ने फिल्म इशकजादे से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इस फिल्म ने बॉक्सऑफिस पर बेहतरीन परफॉर्म किया था और अर्जुन स्टार बन गए थे।

    रणबीर कपूर

    रणबीर कपूर

    रणबीर कपूर ने फिल्म सांवरिया जैसी बड़ी फिल्म से सुपरग्रैंड एंट्री की थी। उनकी ये फिल्म तो कुछ खास नहीं कर पाई लेकिन अपने टैलेंट के दम पर आज रणबीर सुपरस्टार बन गए हैं।

    सोनम कपूर

    सोनम कपूर

    सोनम कपूर ने भी रणबीर के साथ ही फिल्म सांवरिया से बॉलीवुड में एंट्री ली थी। वे भी आज सुपरस्टार एक्ट्रेस में से एक हैं। उन्हें फिल्म नीरजा के लिए नेशनल अवॉर्ड भी मिल चुका है।

    English summary
    many bollywood star kids launched but not everyone proves superstar.. know here
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X