For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    मनोज बाजपेयी ने क्राइम-थ्रिलर से मचाया धमाल, 'सत्या' से 'द फैमिली मैन 2' तक, देखिए पूरी लिस्ट

    |

    एक अभिनेता से सुपरस्टार बनने तक का सफर मनोज बाजपेयी का रहा है। अभिनेता किसे कहते हैं ये मनोज बाजपेयी के निभाए गए किरदारों में साफ झलकता है। कॉमेडी हो, ड्रामा हो या एक्शन थ्रिलर, मनोज ने हर बार सिनेप्रेमियों को ऐसी परफॉर्मेंस दी है जिसे वे हमेशा संभाल कर रखने के साथ याद भी रखेंगे। ये कहने में कोई गुरेज नहीं है कि मनोज बाजपेयी सबसे बहुमुखी अभिनेताओं में से एक हैं।

    खासकर क्राइम-थ्रिलर फिल्मों में मनोज बाजपेयी हमेशा से अपने नंबर 1 की पोजिशन को बना कर रखा है। फिर चाहे वह सत्या हो या फिर द फैमिली मैन। द फैमिली मैन के पहले भाग को दर्शकों का इतना प्यार मिला कि ये सीरीज आने वाले साल की बहुप्रतिक्षित फिल्म में शामिल हो गई।

    फैंस श्रीकांत तिवारी का इंतजार करने लगे। एक बार फिर से द फैमिली मैन 2 अगले महीने रिलीज के लिए तैयार है।तो आइए उससे पहले हम इस शैली में मनोज बाजपेयी की कुछ प्रभावशाली फिल्मों पर एक नजर डालते हैं।

    सत्या का भीकू म्हात्रे (1998)

    सत्या का भीकू म्हात्रे (1998)

    राम गोपाल वर्मा द्वारा निर्देशित, सत्या मनोज बाजपेयी के लिए एक बड़ा ब्रेक था। मुंबई के अंडरवर्ल्ड के जीवन पर आधारित इस फिल्म में गैंगस्टर भीकू म्हात्रे के रूप में मनोज बाजपेयी ने पूरी फिल्म को अपना बना लिया और गैंगस्टर फिल्मों के पोस्टर बॉय बन गए! उन्होंने राष्ट्रीय पुरस्कार भी जीता।

    गैंग्स ऑफ वासेपुर के सरदार खान( 2012)

    गैंग्स ऑफ वासेपुर के सरदार खान( 2012)

    धनबाद के कोयला-माफिया और तीन अपराध परिवारों के बीच प्रतिशोध पर आधारित, गैंग्स ऑफ वासेपुर 2012 की एक कल्ट हिट थी। ऐसे प्रतिभाशाली अभिनेताओं के कलाकारों की टुकड़ी मनोज बाजपेयी की प्रतिभा को कम नहीं कर सकी, जो फिल्म में सरदार खान की भूमिका में नज़र आये थे।

    शूटआउट एट वडाला में जुबैर इम्तियाज हक्सर (2013)

    शूटआउट एट वडाला में जुबैर इम्तियाज हक्सर (2013)

    मनोज बाजपेयी ने निर्देशक संजय गुप्ता की शूटआउट एट वडाला (2013) में जुबैर इम्तियाज हक्सर का किरदार निभाया है। एक खतरनाक जुबैर के रूप में मनोज फिल्म में अद्भुत थे।

    द फैमिली मैन के श्रीकांत

    द फैमिली मैन के श्रीकांत

    मनोज बाजपेयी का गैंगस्टर की भूमिका से हटकर एक अपराधी को पकड़ने का यह ट्रांसफॉर्मेशन, अमेज़ॅन प्राइम वीडियो की वेब सीरीज द फैमिली मैन में हुआ। श्रीकांत अपने दो बच्चों से अपनी असली नौकरी को छुपाते हुए मैदान पर आतंकवादियों से लड़ते हुए दिखाई देते हैं।

    साइलेंस ... कैन यू हियर इट में अविनाश( 2021)

    साइलेंस ... कैन यू हियर इट में अविनाश( 2021)

    मनोज बाजपेयी, प्राची देसाई और अर्जुन माथुर अभिनीत, साइलेंस ... कैन यू हियर इट? एक थ्रिलर फिल्म है जो एक महिला के रहस्यमय ढंग से गायब होने के इर्द-गिर्द घूमती है। मनोज ने एक पुलिस इंस्पेक्टर की भूमिका निभाई, जिसे लापता महिला को खोजने का काम सौंपा गया था। मनोज बाजपेयी इस फिल्म में एसीपी अविनाश वर्मा के रूप में दमदार काम किया।

    अब बारी द फैमिली मैन 2 की

    अब बारी द फैमिली मैन 2 की

    एक बार फिर से मनोज बाजपेयी द फैमिली मैन 2 से वापसी कर रहे हैं। ट्रेलर को काफी पसंद किया गया।अमेज़न प्राइम वीडियो पर 4 जून, 2021 से द फैमिली मैन 2 रिलीज के लिए तैयार है।

    English summary
    Manoj Bajpayee proved to be the perfect choice for a crime-thriller From Satya to The Family Man 2 , here read his 5 films details
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X