For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    13 साल बाद मनोज बायपेयी की 1971 फिल्म Hit,लॉकडाउन में 1.5 करोड़ लोगों ने देख डाली- यूट्यूब लिंक

    |

    एक्टर मनोज बाजपेयी 23 अप्रैल को अपना 51वां जन्मदिन मना रहे हैं। इन दिनों वह उत्तराखंड में लॉकडाउन के चलते फंसे हुए हैं। लॉकडाउन का पालन करते हुए वह वहीं पर हैं। लेकिन मनोज बाजपेयी चर्चा में अपनी फिल्म 1971 के चलते है। इस फिल्म ने यूट्यूब पर रिकॉर्ड बनाया है। दरअसल मनोज की फिल्म 1971 को यूट्यूब पर अपलोड करने के दो हफ्ते के भीतर 1.5 करोड़ से ज्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं। जो कि अपने आप में एक रिकॉर्ड है।

    मनोज बाजपेयी की ये फिल्म 13 साल बाद चर्चा में हैं। लॉकडाउन के चलते जहां फैंस इन दिनों फिल्में देखना खूब पसंद कर रहे हैं तो ऐसे में दर्शकों को मनोज बाजपेयी की ये फिल्म खासा पसंद आ रही है।

    जब खुशी कपूर ने किया मां श्रीदेवी को डिस्टर्ब, कैमरे के सामने लगा दी थी डांट- वीडियो वायरलजब खुशी कपूर ने किया मां श्रीदेवी को डिस्टर्ब, कैमरे के सामने लगा दी थी डांट- वीडियो वायरल

    बता दें 1971 फिल्म को डायरेक्टर अमृत सागर ने निर्देशित की। इसमें मानव कौल, पीयूष मिश्रा, दीपक डोबरियाल और रवि किशन जैसे कई अभिनेता हैं। फिल्म की कहानी से लेकर इन अभिनेताओं की एक्टिंग की खूब तारीफ हो रही है।

    समीक्षकों ने सराहा

    समीक्षकों ने सराहा

    साल 2007 में बेशक इस फिल्म ने करोड़ो का बिजनेस न किया हो लेकिन इस समय करोड़ों लोगों के दिलों पर राज कर रही है। उस दौरान समीक्षकों ने फिल्म की खूब प्रशंसा की थी।

    सच्ची घटना पर अधारित फिल्म 1971

    सच्ची घटना पर अधारित फिल्म 1971

    ये फिल्म साल 1971 के भारत-पाक के युद्ध के बाद पाकिस्तान में बंद युद्ध बंदियों पर आधारित थी। ये फिल्म दिखाती है कि युद्धबंदियों की जिंदगी में क्या होता है और कैसे उनके साथ बर्ताव किया जाता है।

    जीते दो नेशनल अवॉर्ड

    जीते दो नेशनल अवॉर्ड

    साल 2007 में आई फिल्म 1971 को बेस्ट फीचर फिल्म और बेस्ट ऑटोबायोग्राफी फिल्म का नेशनल अवॉर्ड मिला था।

    लॉकडाउन में चर्चित फिल्म

    लॉकडाउन में चर्चित फिल्म

    फिल्म 1971 इस समय सबसे चर्चित फिल्म में से एक है। जिसे महज कुछ दिनों में 1.5 करोड़ से ज्यादा लोगों ने देख डाला है। लेकिन फिलहाल ये चर्चा में तब आई जब निर्देशक अमृत सागर ने इसे यूट्यूब पर अपलोड किया। इसके बाद तो इस फिल्म ने सनसनी मचा दी।

    मनोज बाजपेयी बर्थडे

    मनोज बाजपेयी बर्थडे

    बता दें 23 अप्रैल को मनोज बाजपेयी अपना 51 बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। फिलहाल वह उत्तराखंड में हैं। वह एक फिल्म की शूटिंग के चलते उत्तराखंड पहुंचे थे और लॉकडाउन के चलते वहीं फंस गए हैं।

    English summary
    Manoj Bajpayee movie 1971 is viral in lockdown on youtube, watch online here
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X