For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सलमान खान को किया Reject, कईयों की लगा दी क्लास, ये सुपरस्टार 'क्वीन' किसी से नहीं डरती

    |

    बॉलीवुड एक ऐसी इंडस्ट्री है जिसमें कि बड़े से बड़े स्टार को भी आगे बढ़ने के लिए माना जाता है कि सबसे कनेक्शन बनाकर चलता है। किसी से पंगा लेना मतलब कहीं न कहीं आपको नुकसान झेलना पड़ेगा ही। वहीं इन सबके बीच एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जिन्हें किसी से पंगा लेने से डर नहीं लगता.. बड़े-बड़े सुपरस्टार की खुलेआम क्लास लगा देती हैं। और तो और अपने इस नेचर के बावजूद वे न सिर्फ आगे बढ़ रही हैं बल्कि ऑडिएंस के दिलों में भी जगह बना रही हैं.. ऐसे में उन्हें क्वीन नहीं कहेंगे तो और क्या कहेंगे।

    [300 करोड़ी ठग्स ऑफ हिंदोस्तान Flop, पहली बार असफलता पर बोले आमिर खान, जानें क्या कहा]

    अगर आप अभी तक नही समझे तो बता दें कि हम बात कर रहे हैं एक्ट्रेस कंगना रनौत की.. हाल ही में कंगना सातवें आसमान पर हैं उनकी फिल्म मणिकर्णिका रिलीज हुई है। और इस फिल्म को ऑडिएंस खूब पसंद कर रही है.. ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर भी ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। कंगना बॉलीवुड में जितना अपनी फिल्मों के लिए पहचानी जाती हैं उतनी ही मशहूर इस सुपरस्टार एक्ट्रेस की कॉन्ट्रोवर्सीज हैं।

    ऋतिक रोशन की क्लास लगाने से लेकर नेपोटिज्म पर तगड़े वार तक कंगना ने हर मुद्दे पर बिना किसी डर के ऐसे-ऐसे बयान दिए कि लोग इनके अभिनय के साथ-साथ बोल्डनेस के फैन हो गए। तो चलिए इसी बात पर आगे जानें कंगना के वो स्टेटमेंट जिन्होंने बॉलीवुड में मचा दी थी खलबली।

    सलमान के बारे में

    सलमान के बारे में

    कंगना के लीक हुए ईमेल के जरिए चौंकाने वाला खुलासा हुआ था ये मेल ऋतिक रोशन ने विवाद के दौरान लीक किए थे। इन ईमेल्स में कंगान ने ये बात स्वीकार की थी कि उन्होंने सलमान की फिल्म सुल्तान रिजेक्ट की थी। उन्होंने बताया था कि सलमान ने उनसे काफी अपशब्द भी कहे थे।

    16 साल में शादी

    16 साल में शादी

    अपने पारिवारिक बातें शेयर करते हुए कंगना ने इंटरव्यू में बताया था कि उनकी मां उनकी शादी महज 16 साल में कराना चाहती थीं। लेकिन आपको बता दें, कंगना अपने घर से भाग आई थीं। कंगना ने बताया कि उनकी मां को 16 साल ही शादी की सही उम्र लगती है।

    हीरोइनों को पैसे कम मिलते हैं

    हीरोइनों को पैसे कम मिलते हैं

    कंगना ने फिल्म इंडस्ट्री में होने वाले भेदभाव पर आवाज उठायी थी और कहा था कि फिल्म में हीरो क्रेडिट तो ले ही लेते हैं। साथ ही पैसे भी उन्हें ही ज्यादा मिलते हैं। एक्ट्रेस को एक्टर्स की रकम भी नहीं मिलती है। लेकिन यहां बात पैसों की नहीं है। यहां बात है औरत होने की, जब बात पैसे देने की आती है तो निर्देशक हमेशा भेदभाव करते हैं।

    सुरक्षित नहीं है फिल्म इंडस्ट्री

    सुरक्षित नहीं है फिल्म इंडस्ट्री

    कंगना ने फिल्म इंडस्ट्री में आने के लिए घर छोड़ दिया था। हालांकि आज वे सफल हैं, लेकिन कंगना कहती हैं कि, यह इंडस्ट्री काफी असुरक्षित जगह है। यदि एक दिन यहां अच्छी गुजरी है तो जरूरी नहीं कि आपके आने वाले दिन भी सुनहरे होंगे। यहां हर कोई असुरक्षित है।

    मैं आजादी चाहती हूं

    मैं आजादी चाहती हूं

    कंगना ने कहा था कि मैं अपने जीवनसाथी से कुछ नहीं चाहती। न पैसा, न फाइनेंशियल सिक्यूरिटी, न इमोशनल सर्पोर्ट..कुछ भी नहीं.. मुझे अपने पार्टनर से बस मेरे खुद के लिए समय, आजादी चाहिए। मैं बंध कर नहीं रह सकती।

    क्वीन मेरी रियल लाइफ जैसी है

    क्वीन मेरी रियल लाइफ जैसी है

    क्वीन की रिलीज के बाद कंगना ने बताया था कि उनकी खुद के लाइफ में भी उन्हें रिजेक्शन सहना पड़ा था। लेकिन उन्होंने कभी अपने बॉयफ्रैंड से प्यार की भीख नहीं मांगी।

    मुझे अटेंशन पसंद है

    मुझे अटेंशन पसंद है

    कंगना ने एक बार एक इंटरव्यू में कहा था कि, मैंने 17 साल में फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा है और कई बार बुरे समय को भी देखा है। कंगना ने कहा, मेरे लिए स्क्रिप्ट से ज्यादा इंसान जरूरी हैं। मैं किसी बड़े डाइरेक्टर के साथ काम करने के बजाए आनंद राज या निखिल के साथ काम करना पसंद करूंगी। मुझे अटेंशन बहुत पसंद है।

    रोलमॉडल नहीं बनना चाहती

    रोलमॉडल नहीं बनना चाहती

    क्वीन को मिली सफलता पर कंगना ने कहा था कि, अच्छा है लोग अंडरडॉग को पसंद करते हैं। मेरे लिए क्वीन जैसी फिल्म से फिर से शुरूआत करना काफी मुश्किल था। उन्होंने कहा कि, मुझे यहां किसी से कोई उम्मीद नहीं है, दर्शकों से भी नहीं। ये आज मुझे पसंद करते हैं, कल मुझे नकार देंगे। मैं किसी कि रोलमॉडल नहीं बनना चाहती।

    नेपोटिज्म

    नेपोटिज्म

    कंगना किसी भी मुद्दे पर फीयरलेस होकर बोलने वाली एक्ट्रेस हैं। बॉलीवुड में नेपोटिज्म पर इतने खतरनाक तरीके से बोलने वाली पहली एक्ट्रेस हैं। उन्होंने करण जौहर के इंटरव्यू में उनके सामने ही उन्हें नेपोटिज्म का फ्लैग बियरर का टैग दे डाला था। जिसके बाद खूब बवाल भी हुआ था।

    रियल क्वीन

    रियल क्वीन

    है न कंगना बॉलीवुड की रियल लाइफ फियरलेस क्वीन।

    English summary
    Manikarnika actress Kangna Ranaut is the real queen of Bollywood know why.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X