For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    ममता कुलकर्णी का अंडरवर्ल्ड कनेक्शन- एक डॉन के साथ अफेयर, तो एक के कहने पर मिलती थी बड़ी फिल्में

    |

    90s की बोल्ड एक्ट्रेस ममता कुलकर्णी आज गुमनामी जिंदगी जीने को मजबूर है। 20 अप्रैल 1972 को जन्मी ममता का अंडरवर्ल्ड कनेक्शन किसी से छुपा नहीं है। छोटा राजन से लेकर कई गैंगस्टर से उनके साथ नाम जुड़ा। ड्रग माफिया विक्की गोस्वामी के साथ ममता कुलकर्णी की नजदिकियां और फिर दोनों ने शादी कर ली। इसके बाद उनका फिल्मों से नाता छूट गया और विवादों से जुड़ गया।

    सलमान खान का कोरोना स्पेशल सॉन्ग: कैसा है भाईजान का गाया हुआ गाना 'प्यार करोना'-हिट या फ्लॉपसलमान खान का कोरोना स्पेशल सॉन्ग: कैसा है भाईजान का गाया हुआ गाना 'प्यार करोना'-हिट या फ्लॉप

    साल 2016 में ममता कुलकर्णी और उनके पति विक्की गोस्वामी को पुलिस ने केन्या एयरपोर्ट पर ड्रग तस्करी के चलते गिरफ्तार किया। हालांकि बाद में ममता से पूछताछ कर पुलिस ने छोड़ दिया था।

    कहा तो ये भी जाता है कि ममता कुलकर्णी का नाता अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा राजन संग भी था। कहा जाता था कि छोटा राजन और ममता कुलकर्णी का अफेयर चल रहा था और इसी के चलती फिल्ममेकर्स को मजबूरन ममता को फिल्में देनी पड़ती थी।

    छोटा राजन संग संबंध

    छोटा राजन संग संबंध

    कहा जाता था कि ममता कुलकर्णी और छोटा राजन का जबरदस्त अफेयर चल रहा था। इसी खौफ के चलते बॉलीवुड में ममता को बैक टू बैक फिल्में भी मिलती थी।

    दो हजार करोड़ रुपये का ड्रग्स केस

    दो हजार करोड़ रुपये का ड्रग्स केस

    ममता कुलकर्णी वही हीरोइन है जब उनके नाम दो हजार करोड़ रुपये का ड्रग्स केस में सामने आया। साल 2016 में ठाणे पुलिस इस मामले का पर्दाफाश किया और ममता और उनके पति विक्की गोस्वामी को आरोपी बनाया था।

    दाउद ने करवाया था ममता के पति को गिरफ्तार !

    दाउद ने करवाया था ममता के पति को गिरफ्तार !

    ममता कुलकर्णी ने एक बार ये भी कहा था कि विक्की गोस्वामी संग उनकी शादी नहीं हुई। लेकिन मीडिया और तमाम लोगों का कहना है कि दोनों के बीच संबंध थे। वहीं मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, केन्या एयरपोर्ट पर जब ममता कुलकर्णी और विक्की को गिरफ्तार किया गया तो इसके पीछे दाउद का ही हाथ था।

    बन गई साध्वी

    बन गई साध्वी

    दस साल से भी ज्यादा हो गए हैं जब मामता ने बॉलीवुड छोड़ दिया है। फिल्म इंडस्ट्री को अलविदा कहने के बाद उन्होंने अध्यात्म का रास्ता अपनाया और साध्वी बनना ठीक समझा। एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा था कि वह ईश्वर के कामों के लिए पैदा हुई हैं।

    ममता के पति का दाउद से कनेक्शन

    ममता के पति का दाउद से कनेक्शन

    ममता कुलकर्णी का पति विक्की गोस्वामी और अली पंजानी ये दो मोहरे साल 1993 में हुए बम धमाके के मुख्य आरोपी दाउद इब्राहिम के हैं। विक्की गोस्वामी इंडिया में दवा कंपनी के नाम पर ड्रग्स का धंधा करता फिर अमेरिका में बेचता था।

    English summary
    Mamta Kulkarni connection with underworld dons, from Chhota Rajan to Dawood
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X