For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    B'DaySpcl..एक फिल्म में दिए 17 किसिंग सीन..इस एक्ट्रेस ने हंगामा कर दिया !

    By Shivani Verma
    |

    अगर हम कहें कि यह बॉलीवुड की मल्लिका हैं तो गलत नहीं होगा। कारण है कि ये जो भी करती हैं अपनी मर्जी से करती हैं। फिर चाहे इसके चलते वो कंट्रोवर्सी का शिकार ही क्यों ना हो जाएं। जी हां...हम बात कर रहे हैं बर्थडे गर्ल मल्लिका शेरावत की।

    आज मल्लिका शेरावत अपना 41वां जन्मदिन मना रही हैं। बात की जाए करियर की तो ये बात कम ही लोग जानते होंगे कि मल्लिका एक्ट्रेस बनने से पहले एक एयर होस्टेस हुआ करती थीं।

    इनका जन्म हरियाणा के हिसार ज़िले में हुआ था और इनका असली नाम रीमा लांबा था। लेकिन उन्हें अपना नाम पसंद नहीं था इसलिए उन्होंने इसे बदलकर मल्लिका रख लया।

    All Is Well..कपूर खानदान के साथ बढ़ी दीपिका की नज़दीकियां..PICS

    मल्लिका ने भारत में कामयाबी के झंडे गाढ़े और इसके बाद रुख किया हॉलीवुड का। उन्होंने 2005 में फिल्म "द मिथ" से अपना हॉलीवुड डेब्यू किया।

    लेकिन इस दौरान मल्लिका हमेशा ही किसी ना किसी चीज़ को लेकर सुर्खियों में बनी रही हैं। आइए नज़र डालते हैं उन विवादों पर जिन्होंने मल्लिका को एक स्टार बना दिया..

    अपनी दुनिया की सुपरस्टार

    अपनी दुनिया की सुपरस्टार

    मल्लिका शेरावत दरअसल राखी सावंत का अंग्रेजी वर्जन हैं। मल्लिका अपनी दुनिया की सुपरस्टार हैं। काफी टाइम तक तो उन्होंने हॉलीवुड की मोस्ट डिमांडेड अभिनेत्री का शौकिया तमगा भी लगा लिया।

    मर्डर

    मर्डर

    मल्लिका शेरावत ने इमरान हाशमी का करियर बनाने में काफी मदद की है। जिन मर्यादाओं का दोनों ने मिलकर मर्डर में कत्ल किया है वो कोई नहीं कर सकता था। और मल्लिका ही थीं जिन्होंने ऑनस्क्रीन हाशमी को इतना सपोर्ट दिया कि वो सीरियल किसर बन गए।

     जैकी चैन के साथ

    जैकी चैन के साथ

    मल्लिका जैकी चैन की एक फिल्म में पांच मिनट के लिए नज़र आईं थीं जिसको उन्होंने दो साल तक कैश किया। इतना ही वो अजीबोगरीब कपड़ों में कान्स फिल्म फेस्टिवल में भी पहुंच गईं थीं।

    17 किसिंग सीन

    17 किसिंग सीन

    ख्वाहिश में मल्लिका ने 17 किस सीन दिये थे। ऐसे सीन जिनकी कहीं कोई ज़रूरत नहीं थीं। ऊपर से इस फिल्म में मल्लिका ने एक स्टूडेंट का किरदार निभाया था। अब खबरों में रहने के उनके शौक को आप और क्या कहेंगे।

    सांप के साथ रोमांस

    सांप के साथ रोमांस

    अब यह तो हद थी। सफलता बटोरने के लिए मल्लिका ने सांप के साथ रोमांस करने में भी कोई गुरेज नहीं किया। इस फिल्म ने उन्हें खबरी गलियारों काफी पॉपुलर किया।

    मल्लिका का स्वयंवर

    मल्लिका का स्वयंवर

    मल्लिका अपनी फेवरिट हैं। यह साबित किया उन्होंने अपने स्वयंवर में। मल्लिका शेरावत के इस रियलिटी शो को कई चैनलों ने कॉमेडी सर्कस की जगह चलाकर खूब टीआरपी बटोरी।

     फ्रेंच ब्वॉयफ्रेंड

    फ्रेंच ब्वॉयफ्रेंड

    फिलहाल मल्लिका लंबे अर्से से बॉलीवुड से दूर हैं। वो एक फ्रेंच बिजनेसमैन को डेट कर रही हैं। मल्लिका के ब्वॉयफ्रेंड का नाम साइरिल ऑक्जेनफेंस है।

    डर्टी पॉलिटिक्स

    डर्टी पॉलिटिक्स

    डर्टी पॉलिटिक्स के कारण मल्लिका काफी सुर्खियों में रहीं। एक तो यह फिल्म चर्चित भंवरी देवी कांड पर बनी थी दूसरा मल्लिका का तिरंगा लपेट कर बैठ जाना गैर ज़िम्मेदाराना था।

    नरेंद्र मोदी के लिए हैप्पी बर्थ डे

    नरेंद्र मोदी के लिए हैप्पी बर्थ डे

    मल्लिका शेरावत ने कुछ बेहद अजीब अंदाज़ में नरेंद्र मोदी के लिए हैप्पी बर्थ डे गाकर भी खूब टीआरपी बटोरी थीं। लोगों को समझ नहीं आया कि इससे उन्हें क्या फायदा हुआ।

    English summary
    Mallika Sherawat birthday controversies of which made her star.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X