»   » 2016 में लिंकअप से ज्यादा ब्रेकअप बनीं सुर्खियां..हर सुपरस्टार की यही कहानी!

2016 में लिंकअप से ज्यादा ब्रेकअप बनीं सुर्खियां..हर सुपरस्टार की यही कहानी!

Written By: Shweta
Subscribe to Filmibeat Hindi

बॉलीवुड में लिंकअप और ब्रेकअप का दौर हमेशा ही चलता रहता है। कभी कसी के नए रिलेशनशिप की खबर आती है तो किसी के ब्रेकअप की। 2016 में भी लिंकअप से ज्यादा शुरूआत से ही ब्रेकअप की खबरें छाई रहीं और ये सिलसिला अंत तक चला। 

हालांकि ये फैन्स के लिए काफी चौकाने वाला और निराश करने वाला होता है लेकिन सच्चाई यही है जो कईयों के लिए किसी झटके से कम नहीं थी। आप भी नजर डालिए उन स्टार्स पर जो अपने रिश्ते को तोड़कर जिंदगी में आगे बढ़ गए। 

फरहान-अधुना

फरहान-अधुना

फरहान अख्तर ने अपनी पत्नी अधुना से 16 साल के रिश्तो को तोड़कर तलाक लेकर आगे बढ़ गए। बिल्कुल अचानक फरहान अख्तर और अधुना की तलाक की खबरों ने फैन्स को झटका दे दिया।

रणबीर-कैटरीना

रणबीर-कैटरीना

कहां हर किसी को लग रहा था कि रणबीर-कैटरीना इस साल शादी के बंधन में बंध जाएंगे लेकिन हुआ उल्टा और ये सबसे शॉकिंग ब्रेकअप था।

अरबाज-मलाइका

अरबाज-मलाइका

अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा भी बॉलीवुड के सबसे बेस्ट कपल में माने जाते थे लेकिन उनकी तलाक की खबरों ने फैन्स का दिल तोड़ दिया और उन्होंने आखिर ऐसा क्यों किया ये भी आज तक किसी को समझ नहीं आया है।

सुशांत-अंकिता

सुशांत-अंकिता

सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता पहले टीवी के बेस्ट कपल कहलाए फिर बॉलीवुड के। उनकी भी शादी की खबरें लगातार आ रही थी लेकिन दोनों अपने 6 साल पुराने रिश्ते को तोड़कर आगे बढ़ गए।

हिमेश रेशमिया-कोमल

हिमेश रेशमिया-कोमल

हिमेश रेशमिया और उनकी पत्नी कोमल भी अपनी 20 साल की शादी को तोड़ने का फैसला किया है। इसकी वजह हिमेश रेशमिया की गर्लफ्रेंड बताई जा रही है।

पुलकित सम्राट-श्वेता रोहिरा

पुलकित सम्राट-श्वेता रोहिरा

पुलकित सम्राट ने पिछले शादी की और इस साल वो और उनकी पत्नी श्वेता रोहिरा अलग भी हो गए। वजह तो आप भी जानते हैं यामी गौतम और पुलकित सम्राट की बढ़ती नजदीकियां।

ओम पुरी-नंदिता

ओम पुरी-नंदिता

ओम पुरी और नंदिता भी इस साल अलग हो गए जो किसी शॉक से कम नहीं था।

English summary
see the list of Break up and divorces of 2016,
Please Wait while comments are loading...

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi