For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    एक एक सुपरस्टार को कर दिया पीछे..कंट्रोवर्सी में नंबर 1

    By Shivani Verma
    |

    बॉलीवुड में बहुत से ऐसे एक्टर हैं जो किसी ना किसी बात को लेकर हमेशा ही सुर्खियों में बने रहते हैं। कभी अपने विवादित कारनामों को लेकर तो कभी विवादित बयानों पर। हमेशा ही बॉलीवुड में विवादों का सिलसिला चलता ही रहता है। बात बॉलीवुड सितारों के विवादों तक ही सीमित नहीं रही।

    बॉलीवुड में आकर पाकिस्तानी कलाकारों के भी काफी सारे विवाद रहे जिनके चलते हमेशा सुर्खियों का बाज़ार गर्म रहा है। पिछले दिनों रणबीर कपूर के साथ माहिरा खान की वायरल तस्वीरों ने बुरी तरह सनसनी मचाई थी।

    वहीं ऐसे बहुत से पाकिस्तानी कलाकार हैं जो यहां खूब कंट्रोवर्सी में रहे हैं। आज हम आपको उन्हीं पाकिस्तानी कलाकारों से रू-ब-रू कराने जा रहे हैं, डालिए एक नज़र..

    फवाद खान

    फवाद खान

    फवाद खान भारत में काफी पॉपुलर हैं। बात की जाए उनकी बॉलीवुड फिल्मों की तो वो आखिरी बार करण जौहर की फिल्म ऐ दिल है मुश्किल में नज़र आए थे। लेकिन वो उरी अटैक के बाद काफी विवादों में घिर गए जिसके बाद वो पाकिस्तान वापस लौट गए।

    सीन काटे

    सीन काटे

    इतना ही नहीं, उस समय तो ये विवाद इतना ज्यादा गहरा गया था कि करण जौहर को लोगों ने खूब मजबूर किया था कि ऐ दिल है मुश्किल से फवाद के सीन काटे जाएं। इसके बाद फवाद के काफी सारे सीन काटे गए, लेकिन कुछ सीन थे जिनमें फवाद को रखा गया।

    सबा कमर

    सबा कमर

    पाकिस्तानी एक्ट्रेस सबा कमर ने बॉलीवुड में इरफान खान के साथ फिल्म 'हिंदी मीडियम' से कदम रखा। लेकिन इससे पहले सबा भी काफी विवादों में रह चुकी हैं।

    बॉलीवुड स्टार्स का उड़ाया मज़ाक

    बॉलीवुड स्टार्स का उड़ाया मज़ाक

    दरअसल, सबा ने एक चैट शो में बॉलीवुड के कई स्टार्स का मज़ाक उड़ाया था। उनके कई सवाल पूछे गए थे जिनके जवाब सबा को देने थे। सबा से पूछा गया कि अगर उन्हें ऋतिक रोशन से शादी करने का मौका मिले तो वो क्या करेंगी। इसका जवाब देते हुए सबा ने कहा कि कौन दो बच्चों के बाप से शादी करेगा!!

     सिर्फ ए-लिस्टर्स

    सिर्फ ए-लिस्टर्स

    वहीं इमरान हाशमी के साथ फिल्म करने के सवाल पर सबा ने मना करते हुए कहा कि वो ओरल कैंसर नहीं करवाना चाहतीं। यही नहीं, जब रितेश देशमुख का नाम आया तो उन्होंने कहा कि मैं सिर्फ ए-लिस्टर्स के साथ ही कम करती हूं।वहीं सलमान की फोटो देखते ही उन्होंने कहा ये तो कुछ भी कह देते हैं। थोड़े छिछोरे हैं, डांस भी ठीक से नहीं कर पाते।

    वीणा मलिक

    वीणा मलिक

    वहीं पाकिस्तानी एक्ट्रेस वीणा मलिक ने भी खूब कंट्रोवर्सी को जन्म दिया है। उनके और अश्मित पटेल के अफेयर की खबरों ने उन्हें खूब सुर्खियों में रखा।

    बहुत से विवाद

    बहुत से विवाद

    कभी वो अपनी सेमी न्यूड फोटो को लेकर, कभी बिग बॉस में अश्लीलता को लेकर और कभी मैच फिक्सिंग के विवाद को लेकर। बिग बॉस में एक्‍टर अश्मित पटेल के साथ उन्‍होंने इंटीमेट रिलेशन शेयर किया था। इस शो में वीणा ने काफी अश्लीलता भी परोसी थी जिसके चलते वो खूब सुर्खियों में रहीं।

    माहिरा खान

    माहिरा खान

    दोनों न्यूयॉर्क के होटल के बाहर, आराम से सिगरेट पीते चिल कर रहे थे कि किसी ने ये तस्वीरें ले ली। ये तस्वीरें जैसे ही सोशल मीडिया पर आईं वैसे ही खबरों का बाज़ार गर्म हो गया।

    दिया जवाब

    दिया जवाब

    पिछले काफी दिनों तक माहिरा ने इस विवाद पर चुप्पी साधी हुई थी लेकिन हाल ही में उन्होंने इसपर चुप्पी भी तोड़ी है।उन्होंने कहा कि मैं हमेशा से केयरफुल पर्सन रही हूं।

    लगाई लताड़

    लगाई लताड़

    माहिरा ने कहा कि मैं ये कहना चाहती हूं कि मैं अपनी पर्सनल जिंदगी में क्या करती हूं, इसका दुनिया से लेना देना नहीं होना चाहिए।

    English summary
    Mahira Khan to Veena Malik Pakistani actors who ran into controversies.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X