For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अक्षय कुमार हो या सलमान खान..इस 'सुपरस्टार' को किसी के साथ की जरूरत नहीं!

    By Shweta
    |

    ये खुद इतने बड़े सुपरस्टार हैं कि इन्हें किसी के साथ ना तो फिल्में करने की जरूरत है और ना ही ये चाहते हैं। हां इनके साथ फिल्में करने से बाकी स्टार्स को हो सकता है फायदा हो जाए।

    [सुपरस्टार सलमान खान..बिगड़ैल बोल..एक बार नहीं बार-बार!]

    जी हां हम बात कर रहे हैं साउथ के फिल्मों के सुपरस्टार महेश बाबू की। महेश बाबू का रूतबा टॉलीवुड में कुछ ऐसा ही है जैसा बॉलीवुड में शाहरूख खान का।हमेशा खबरें आती हैं की महेश बाबू इस स्टार के साथ डेब्यू कर सकते हैं, उस स्टार के साथ कर सकते हैं।

    महेश बाबू हमेशा इसे नाकार देते हैं। अक्षय कुमार और महेश बाबू साथ में कोई फिल्म नहीं कर रहे।ऐसा हमेशा ही होता है कि महेश बाबू ने बॉलीवुड में या किसी बॉलीवुड स्टार के साथ काम करने से मना कर देते हैं ।वो हमेशा से इन चीजों से खुद दुर रख अपनी अलग स्टारडम इंज्वॉय करते हैं।

    महेश बाबू देखने में जितने स्मार्ट हैं कि भले ये काम सिर्फ साउथ की फिल्मों में करें लेकिन इनकी फैन फॉलोइंग पूरे इंडिया में है। किसी स्टार के लिए इससे बड़ी बात क्या हो सकती है। बॉलीवुड कब से इस राह में बैठा है कि शायद ये एक फिल्म कर लें लेकिन ये टॉलीवुड में खुश हैं। देखिए इनकी कुछ तस्वीरें आगे की स्लाइड्स पर।

    तस्वीरें

    तस्वीरें

    English summary
    It was speculation that Mahesh babu may work with Akshay Kumar but lastly new confirmed that he will not, why he dont need big names
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X