For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    महाभारत की देवकी हैं मिथुन चक्रवर्ती की समधन, चक्रवर्ती परिवार में ब्याही बेटी लेकिन एक विवाद तगड़ा

    |

    लॉकडाउन के चलते एक बार फिर महाभारत और रामायण जैसे सीरियल चर्चा में हैं। महाभारत हो या रामायण दर्शक इनके किरदारों के बारे में पढ़ना व जानना पसंद कर रहे हैं। ऐसे ही हम लाए हैं आपके लिए महाभारत की देवकी की अनसुनी कहानी। जी हां, श्रीकृष्ण की मां देवकी का रोल निभाने वाली शीला शर्मा का एकदम अनसुना किस्सा। वैसे तो शीला को लोग देवकी के रोल से खूब जानते हैं और वाहवाही भी मिली लेकिन वह कई फिल्मों का हिस्सा भी रह चुकी हैं।

    लेकिन क्या आप जानते हैं कि देवकी यानी शीला शर्मा का कनेक्शन एक्टर मिथुन चक्रवर्ती से भी है। बहुत कम ही लोग जानते हैं कि करीब दो साल पहले शीला शर्मा की बेटी मदालसा का ब्याह मिथुन चक्रवर्ती के बेटे महाअक्षय मिमोह से हुआ।

    लॉकडाउन में धर्मेंद्र फंसे इस फार्महाउस पर, बॉबी देओल को सता रही पिता की चिंता, कहा- 84 साल के हैंलॉकडाउन में धर्मेंद्र फंसे इस फार्महाउस पर, बॉबी देओल को सता रही पिता की चिंता, कहा- 84 साल के हैं

    रियल लाइफ में शीला शर्मा मिथुन चक्रवर्ती की रिश्तेदार हुईं। शर्मा और चक्रवर्ती परिवार आपस में जुड़ चुका है। हालांकि मिथुन के बेटे मिमोह की शादी के दौरान एक विवाद भी देखने को मिला था। शादी से पहले मिमोह पर एक भोजपुरी एक्ट्रेस ने रेप का आरोप लगाया था।

    मदलसा-मिमोह शादी

    मदलसा-मिमोह शादी

    महाअक्षय मिमोह और शीला शर्मा की बेटी मदलसा की शादी जुलाई 2018 में हुई। शीला ने उस दौरान कहा था कि उनकी खुशी की ठिकाना नहीं है।चक्रवर्ती फैमिली बहुत संस्कारी है।

    मिथुन चक्रवर्ती की समधन हैं देवकी

    मिथुन चक्रवर्ती की समधन हैं देवकी

    देवकी यानी शीला शर्मा की बेटी चक्रवर्ती परिवार में ब्याही है। इस हिसाब से दोनों संबधी समधन हुए।

    मिथुन चक्रवर्ती के बेटे पर परिवार

    मिथुन चक्रवर्ती के बेटे पर परिवार

    कुछ समय पहले एक भोजपुरी एक्ट्रेस ने मिथुन चक्रवर्ती के बेटे महाक्षय पर रेप और जबरन ऑबशन करने का आरोप लगाया था। इतना ही नहीं महाभय की मां और पत्नी पर भी एक्ट्रेस ने धमकाने का आरोप लगाया था।

    जब मंडप से दूल्हे को ले गई थी पुलिस

    जब मंडप से दूल्हे को ले गई थी पुलिस

    इतना ही नहीं, कहा तो ये भी जाता है कि मॉडल व एक्ट्रेस ने मिमोह पर आरोप लगाया कि वह 4 साल से शादी का झांसा देता रहा और प्रेग्नेंट हुई तो गर्भपात करवा दिया। जब एक्ट्रेस को शादी की बात पता चली तो वह पुलिस के पास पहुंच गई। इसके बाद 7 जुलाई 2018 मिथुन के बेटे महाक्षय के शादी के मंडप पर पुलिस पहुंच गई और ले गई। इसके बाद उनकी शादी 10 जुलाई को हुई।

    विवाद पर क्या बोली थीं शीला

    विवाद पर क्या बोली थीं शीला

    इस पूरे मामले पर देवकी यानी शीला ने कहा था कि मिथुन चक्रवर्ती के परिवार को फंसाया जा रहा है। ऐसे कोई सबूत नहीं मिले। उनका परिवार बहुत अनुशासन में रहता है।

    देवकी का फिल्मी करियर

    देवकी का फिल्मी करियर

    1982 में आई फिल्म 'सुन सजना' से शीला ने अपने करियर की शुरुआत की। इसके बाद उन्होंने नदिया के पार, अबोध, सदा सुहागन, नौकर बीवी का, दरार, घातक, यस बॉस और मन जैसी फिल्मों में लीड रोल में नजर भी आईं।

    English summary
    mahabharat devki sheela sharma connection with mithun chakraborty pics
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X