»   » SHOCKING..माधुरी के अफेयर पर एक्स मैनेजर का खुलासा..दंग रह जाएंगे !

SHOCKING..माधुरी के अफेयर पर एक्स मैनेजर का खुलासा..दंग रह जाएंगे !

By: Shivani verma
Subscribe to Filmibeat Hindi

भले ही आज माधुरी दीक्षित की शादी को कई साल हो चुके हों और भले ही वो अपने परिवार और बच्चों के साथ कितनी भी अच्छी ज़िंदगी जी रही हों लेकिन संजय दत्त के साथ अफेयर की खबरें उनका पीछा नहीं छोड़ती।

madhuri-dixit-s-ex-manager-reveals-her-affair-with-sanjay-dutt

एक ज़माना था जब माधुरी ने एक के बाद एक बॉलीवुड को हिट फिल्में दी थीं। लेकिन उसी दौरान उनकी पर्सनल लाइफ भी काफी चर्चाओं में थीं।

बात करें उनके लिंकअप की तो उनके लिंकअप की खबरें संजय दत्त, अनिल कपूर, जैकी श्रॉफ के साथ रही। लेकिन अब माधुरी के एक्स मैनेजर रिक्कू राकेश नाथ ने उनके अफेयर्स को लेकर काफी बड़े बड़े खुलासे किए हैं..नीचे पढ़ें क्या कहा उनके मैनेजर ने.. 

सब प्रोड्यूसर्स का किया धरा था

सब प्रोड्यूसर्स का किया धरा था

एक इंटरव्यू के दौरान माधुरी के एक्स मैनेजरर ने बताया था ये सब कुछ फैलाने वाले प्रोड्यूसर थे। जिसमें उनका संजय दत्त के साथ, जैकी श्रॉफ के साथ, मिथुन चक्रवर्ती के साथ अफेयर की खबरें सब मनगढ़ंत हैं।

अनिल कपूर के साथ अफेयर की खबरों का सच

अनिल कपूर के साथ अफेयर की खबरों का सच

वो अनिल के साथ चार फिल्में कर रही थीं तो उस समय उनके लिंकअप की खबरों का सहारा लिया गयाा जिससे वो फिल्में हिट साबित हुईं। कहा जाए तो माधुरी के अफेयर से प्रोड्यूसरों का पब्लिसिटी लेने का एक तरीका था।

मिथुन, जैकी और संजय दत्त से लिंकअप

मिथुन, जैकी और संजय दत्त से लिंकअप

उन्होंने आगे कहा किमिथुन, जैकी और संजय दत्त से लिंकअप की खबरें सिर्फ एक बिज़नेस स्ट्रैटेजी थी। संजय दत्त के साथ इसलिए उनका नाम जोड़ा गया क्योंकि वो 5, 6 फिल्मों में साथ काम कर रहे थे और लिंकअप की खबरें फैलाना फायदा का सैदा था और वो फिल्में हिट भी हुईं।

अनिल कपूर

अनिल कपूर

जब अनिल कपूर को पता चला कि फिल्म तेज़ाब में उनके साथ माधुरी को लिया जा रहा है तो वो काफी हैजिटेट हुए। उन्होंने कहा माधुरी अच्छी दिखती है लेकिन वो एक कैबरे डांसर जैसी नहीं दिखती। लेकिन बाद में वही रोल माधुरी ने किया और उसका परिणाम सबके सामने है।

माधुरी काफी विनम्र हैं

माधुरी काफी विनम्र हैं

उन्होंने कहा कि जब माधुरी रातों रात स्टार बनीं उसके बाद भी वो बिल्कुल नहीं बदलीं। वो शुरू से ही काफी विनम्र रही हैं। उनके साथ के लोगों ने भले ही उन्हें मैडम कहना शुरू कर दिया हो लेकिन वो हमेशा एक जैसी रहीं।

वो अपने घर की झल्ली थीं

वो अपने घर की झल्ली थीं

एक स्टार बनने के बाद भी माधुरी ने अपनी ज़िंदगी जीनी नहीं छोड़ी। वो स्टार बनने के बाद भी शॉपिंग पर जाती और अपनी बहनों के साथ बाहर खातीं। माधुरी को अपने घर पर झल्ली बने रहना काफी पसंद था। वो बिल्कुल बच्चे की तरह रहती थीं और अपनी मां की गोद में सर रखती थीं।

जुदाई में उर्मिला के रोल के लिए माधुरी को अप्रोच किया गया था

जुदाई में उर्मिला के रोल के लिए माधुरी को अप्रोच किया गया था

जी हां..इस फिल्म के लिए पहले माधुरी को अप्रोच किया गया था लेकिन माधुरी ने इसके लिए मना कर दिया क्योंकि वो इतना ग्लैमरस रोल करने के लिए कंफर्टेबल नहीं थीं।

वीर ज़ारा भी की रिेजेक्ट

वीर ज़ारा भी की रिेजेक्ट

यहां तक कि उन्हें शाहरुख खान की फिल्म वीर ज़ारा के लिए भी अप्रोच किया गया था जिसे उन्होंने रिजेक्ट कर दिया क्योंकि वो उस समय अपने परिवार पर ध्यान देना चाहती थीं।

English summary
Madhuri Dixit's Ex Manager REVEALS Her Affair With Sanjay Dutt.
Please Wait while comments are loading...