For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सुष्मिता सेन -ललित मोदी की 11 साल पुरानी लव स्टोरी, देखिए शादी से पहले 6 प्राइवेट फोटो वायरल

    |

    बॅालीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन और बिजनेसमैन ललित मोदी की जल्द होने वाली शादी की चर्चा ने फैंस को हैरान कर दिया है। सुष्मिता सेन काफी साल पहले ललित मोदी को डेट कर चुकी हैं। कुछ साल से सुष्मिता सेन रोहमन शॅाल को डेट कर रही थीं। लेकिन बताया जा रहा है कि 6 महीने पहले ही दोनों ने ब्रेकअप कर लिया है लेकिन रिश्ता दोस्ती का अभी अभी बरकरार है।

    मीडिया रिपोर्ट अनुसार सुष्मिता सेन रोहमन से ब्रेकअप के बाद ही ललित मोदी को डेट कर रही हैं। दोनों का रिश्ता इतना आगे जा चुका है कि ललित मोदी ने जल्द शादी होने की तरफ भी इशारा दे दिया है। सोशल मीडिया पर पोस्ट कर उन्होंने सुष्मिता सेन को अपनी बेटर हाफ बताया है। भारतीय कंट्रोल बोर्ड बीसीसीआई के पूर्व वाइस- प्रेसिडेंट ललित मोदी और सुष्मिता सेन की लव स्टोरी की शुरुआत साल 2013 के दौरान हुई थीं। बताया जा रहा है कि सोशल मीडिया पर एक ट्वीट के जरिए दोनों के बीच दोस्ती और फिर प्यार का आगाज हो गया।

    2013 में एक ट्टीट करते हुए सुष्मिता सेन को बोला

    2013 में एक ट्टीट करते हुए सुष्मिता सेन को बोला

    ललित मोदी ने साल 2013 में एक ट्टीट करते हुए सुष्मिता सेन को बोला था कि मेरे एमएमएस का जवाब दो। सुष्मिता सेन ने इस पर प्रतिक्रिया देते हुए स्माइल भेजा था। कहा जाता है कि यहीं से दोनों का रिश्ता शुरू हुआ।

    आईपीएल के कई मैच के दौरान

    आईपीएल के कई मैच के दौरान

    आईपीएल के कई मैच के दौरान ललित मोदी और सुष्मिता सेन एक साथ दिखाई दिए जा चुके हैं। इसकी कई सारी तस्वीरें भी इंटरनेट पर मौजूद है। किसी कारण दोनों अलग हो गए थे। फिर एक बार ललित मोदी और सुष्मिता सेन साथ हैं।

    ललित मोदी को बैन कर दिया

    ललित मोदी को बैन कर दिया

    सुष्मिता सेन की दो बेटियां अलीाऔर रेनी हैं। ललित मोदी साल 2005 से 2010 तक बीसीसीआई के वाइस प्रेसिडेंट रहे हैं। उन पर धांधली का आरोप लगाया। बीसीसीआई ने ललित मोदी को बैन कर दिया। इतना ही नहीं ललित मोदी पर मनी लॅान्ड्रिंग का भी आरोप लगा है। ललित भारत छोड़कर विदेश चले गए।

    ललित मोदी की पहली शादी

    ललित मोदी की पहली शादी

    ललित मोदी को सुष्मिता से पहले मां की सहेली मीनल से प्यारर हो गया। जो कि उनसे 9 साल बड़ी थीं। लेकिन मीनल ने किसी और से शादी कर ली। मीनल की शादी नहीं चल पाईं। और फिर ललित और मीनल ने 17 अक्टूबर 1991 में शादी कर ली। मीनल और ललित के बेटे का नाम रुचिर है। बेटी का नाम आलिया। साल 2018 में मीनल की कैंसर से मौत हो गई।

    मेरी बेटर हाफ सुष्मिता सेन

    मेरी बेटर हाफ सुष्मिता सेन

    ललित मोदी ने अपने लेटेस्ट सोशल मीडिया पोस्ट पर लिखा है कि परिवार के साथ मालदीव्स में छुट्टियां बिताकर लौटा हूं और साथ में थी मेरी बेटर हाफ सुष्मिता सेन। आपको बता दें कि सुष्मिता सेन ललित मोदी से 10 साल छोटी हैं।

    English summary
    Lalit Modi Sushmita Sen love story and have a look unseen private viral photo
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X