For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    SHOCK: सलमान खान और अजय देवगन बन गए पॉर्न कॉमेडी का हिस्सा!

    |

    [फीचर] क्या कूल हैं हम 3 का ट्रेलर रिलीज़ हो चुका है और इस ट्रेलर में कुछ भी ऐसा नहीं है जिसे आप फूहड़ और अश्लील नहीं कहेंगे। लेकिन सबसे इरिटेटिंग चीज़ थी हाल ही की कुछ सुपरहिट फिल्मोंं का मज़ाक उड़ाना।

    दरअसल, क्या कूल हैं हम 3 के ट्रेलर में सलमान खान, सूरज बड़जात्या से लेकर अजय देवगन और रोहित शेट्टी तक की फिल्मों की कॉपी की गई है या फिर यूं कहें कि बुरी कॉपी की गई।

    लेकिन चिल मारिए क्योंकि ये सुपरस्टार्स का मज़ाक कम और खुद का मज़ाक उड़ाते ज़्यादा दिखेंगे। लेकिन फिल्म में हाल ही की 100 करोड़ क्लब की सभी फिल्मों का मज़ाक बनाया गया है।

    फिल्म में तुषार कपूर, आफताब शिवदसानी, जिसेल ठकराल और मंदाना करीमी पॉर्नस्टार बने हैं वहीं स्टैंड अप कॉमेडियन कृष्णा बने हैं पॉर्न डायरेक्टर।

    जानिए फिल्म में बना किन किन फिल्मों का मज़ाक -

    सिंघम - दबंग

    सिंघम - दबंग

    इस फिल्म में दबंग और सिंघम दोनों एक साथ आएंगे। अब ज़रा सोचिए तुषार कपूर और आफताब शिवदसानी कैसे ही लग लेंगे अजय देवगन और सलमान खान का मज़ाक उड़ाते।

    किक

    किक

    अब इस सीन के बारे में हम कुछ कहना ही नहीं चाह रहे हैं। तुषार कपूर खुद को इस लिमिट तक लेते गए हैं कि अब कुछ कहने सुनने बोलने की इच्छा ही नहीं रहेगी।

    द डर्टी पिक्चर

    द डर्टी पिक्चर

    द डर्टी पिक्चर में यूं तो कुछ भी डर्टी नहीं था और फिल्म के लिए विद्या बालन को नेशनल अवार्ड भी मिला। लेकिन इसका ये मतलब तो नहीं है ना कि फिल्म का मज़ाक नहीं उड़ाया जा सकता है....क्या कूल हैं हम के हिसाब से....Cool!

    पीके

    पीके

    आमिर खान का मज़ाक तो सारा देश उड़ा ही रहा है वैसे तो दो और लोगों ने उड़ा ही दिया तो क्या। हालांकि पीके का बॉक्स ऑफिस ये फिल्म सात जनम लेकर भी नहीं चुका सकती लेकिन ये कूल लोग हैं...इसलिए!

    हम साथ साथ हैं

    हम साथ साथ हैं

    फिल्म का मेन प्लॉट ही सूरज बड़जात्या के नाम, कैरेक्टर और उनकी फिल्मों के इर्द गिर्द घूमता है। कैसे कुछ पॉर्नस्टार संस्कारी बनने की कोशिश करते हैं।

    शोले

    शोले

    अब ये तो हद ही हो गई। बसंती और ठाकुर को एक साथ देखने का सपना तो खैर संजीव कुमार ने रियल लाइफ में भी देखा था इसलिए इन KOOL लोगों ने उसका मज़ाक बनाने का सोचा

    एक विलेन

    एक विलेन

    ये तो सब मानेंगे कि रितेश देशमुख ने इस फिल्म के साथ जो किया था वो बहुत ही कम एक्टर्स कर सकते हैं। तुषार कपूर को हमारा सुझाव है कि वो काली टोपी अपने चेहरे पर क्यों नहीं डाल देते!Yell

    गोलमाल

    गोलमाल

    सुष्मिता मुखर्जी ने अपने ही कैरेक्टर पर स्पूफ किया है। हालांकि ये पार्ट थोड़ा देखने लायक है और मज़ा तब आता है जब जोक तुषार कपूर पर ही होता है।

    रॉकस्टार

    रॉकस्टार

    रणबीर कपूर बनना हर किसी के बस की बात नहीं हैं। और तुषार कपूर के तो सात जन्मों तक के बस के बाहर है। एक बार और दोहरा देते हैं वो रॉकस्टार वाले रणबीर कपूर हैं!!!!!!!

    सस्ते सनी लियोन हैं

    सस्ते सनी लियोन हैं

    MUST READ

    ये 10 तस्वीरें साबित करती हैं कि लोकल सनी लियोन बनने की कोशिश में हैं तुषार कपूर!

    English summary
    Kya Kool Hain Hum 3 official trailer joked on Ajay Devgn - Salman Khan films and in not so funny way!
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X