For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Khakee: The Bihar Chapter की मीता देवी असल जिंदगी में हैं बेहद ग्लैमरस, देखते रह जाएंगे तस्वीरें

    |

    Khakee: The Bihar Chapter actress Meeta Devi aka Aishwarya Sushmita: नेटफ्लिक्स पर हाल ही में रिलीज हुई वेब सीरिज 'खाकी: द बिहार चैप्टर' लगातार सुर्खियों में है। इस वेब सीरीज में एक गैंगस्टर के साथ-साथ बिहार पुलिस की कार्यप्रणाली को दिखाया गया है। सीरीज की कहानी बिहार के शेखपुरा जिले के एसपी रह चुके अमित लोढ़ा के किताब से प्रेरित है।

    'खाकी: द बिहार चैप्टर' में हर कलकार ने शानदार अभिनय किया है। हर किसी के अभिनय की जमकर तारीफ हो रही है। लेकिन, सबसे अधिक लोगों का ध्यान मीता देवी के किरदार ने खींचा है जिसे निभाया ऐश्वर्या सुष्मिता ने है। सीरीज को देखने के बाद हर कोई मीता देवी के बारे में जानना चाहता है।

    मीता देवी के किरदार में ऐश्वर्या सुष्मिता ने शानदार काम किया है। इस सीरीज में उन्होंने बिहार की एक ग्रामीण महिला का किरदार निभाया है। मीता देवी अपने पति की फिक्र भी करती है तो साथ ही पति के गैंगस्टर बॉस चंदन महतो के साथ उसका अफेयर भी चल रहा होता है।

    असल जिंदगी में पहचानना मुश्किल

    असल जिंदगी में पहचानना मुश्किल


    अभिनेत्री ऐश्वर्या सुष्मिता को असल जिंदगी में पहचान पाना काफी मुश्किल है। वो मीता देवी के किरदार से ठीक उलट बेहद ग्लैमरस और स्टाइलिश हैं। उनकी तस्वीरें देखकर आप भी उन्हें बस देखते रह जाएंगे और शायद कुछ तस्वीरों में पहचान भी ना पाएं।

    मॉडल हैं ऐश्वर्या सुष्मिता

    मॉडल हैं ऐश्वर्या सुष्मिता

    खास बात यह है कि ऐश्वर्या सुष्मिता असल जिंदगी में भी बिहार की रहने वाली हैं। ऐश्वर्या बिहार के दरभंगा जिले की रहने वाली हैं। ऐश्वर्या ने अपनी पढ़ाई दिल्ली से की है और करियर की शुरुआत उन्होंने बतौर मॉडलिंग से की थी।

    मुंबई में किया संघर्ष

    मुंबई में किया संघर्ष

    ऐश्वर्या सुष्मिता ने कई फैशन शोज में हिस्सा लिया और अपनी पहचान स्थापित की। 2016 में वो किंगफिशर की कैलेंडर गर्ल भी रह चुकी हैं। मॉडलिंग के बाद ऐश्वर्या सुष्मिता की दिलचस्पी अभिनय में बढ़ी और साथ-साथ ही उन्होंने एक्टिंग पर भी ध्यान देना शुरू कर दिया।

    नीरज पांडे ने पहचाना टैलेंट

    नीरज पांडे ने पहचाना टैलेंट

    असल जिंदगी में ऐश्वर्या सुष्मिता नेशनल लेवल की बैडमिंटन प्लेयर हैं। 2021 में उन्हें पहली बार एक्टिंग का मौका मिला और वो मौका भी उन्हें नीरज पांडे की वेब सीरीज 'स्पेशल ऑप्स 1.5' में नीरज पांडे ने दिया था। इस सीरीज में भी उन्होंने अपनी एक्टिंग से हर किसी को प्रभावित किया था।

    बेली डांसर

    बेली डांसर

    ऐश्वर्या सुष्मिता रियल लाइफ में ग्लैमरस तो हैं ही साथ ही उन्हें डांस का भी काफी शौक है। ऐश्वर्या एक प्रशिक्षित बेली डांसर भी हैं।

    खबरों में छाईं

    खबरों में छाईं

    'खाकी: द बिहार चैप्टर' में अभिनय से लोगों का दिल जीतने के बाद ऐश्वर्या सुष्मिता लगातार सुर्खियों में हैं। ऐश्वर्या सुष्मिता सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और लाखों लोग उन्हें फॉलो करते हैं।

    English summary
    Khakee: The Bihar Chapter actress Meeta Devi aka Aishwarya Sushmita glamorous photos, in real life also she belongs to Bihar.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X