For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    KGF2 अधीरा संजय दत्त की जबरदस्त बॅाडी, जेल में बाल्टी से बनाया सिक्स पैक, बर्थडे पर बाबा का जलवा

    |

    केजीएफ 2 के अधीरा के खतरनाक लुक में संजय दत्त की पहली झलक ये बताती है कि एक बार फिर से स्क्रीन पर पुराने संजू बाबा लौट कर आयेंगे। संजय दत्त ने हिंदी सिनेमा में कंट्रोवर्सी के साथ फिटनेस और बॅाडी को लेकर भी फैंस खड़ा किए हैं। संजय दत्त की बॅाडी के सामने सलमान खान, टाइगर श्रॅाफ और ऋतिक रोशन जैसे फिट सुपरस्टार्स की रौनक कम हो जाती है।

    आज भी संजय दत्त जब भी स्क्रीन पर सामने आते हैं तो अपनी फिटनेस से चौंका जाते हैं। इसका एक नजारा खलनायक, वास्तव, अग्निपथ जैसी फिल्म के साथ संजू बायोपिक में भी दिख चुका है। जो ये बताती है कि संजय दत्त मतलब 8 एब्स वाला सुपरस्टार। आने वाले दिनों में संजय दत्त की भुज द प्राइड ऑफ इंडिया के साथ केजीएफ 2 का इंतजार सभी को है।

    लेकिन इससे पहले ये बताना जरूरी है कि इस बार का जन्मदिन संजय दत्त के लिए काफी खास है। संजय दत्त का जन्म 29 जुलाई 1959 को सुनील दत्त और नरगिस दत्त के घर पर हुआ। कंट्रोवर्सी संजय दत्त की जिंदगी का बड़ा हिस्सा रही है। ये नहीं भूलना चाहिए कि हाल ही में संजय दत्त ने जिंदगी पर भी विजय पाई है। कैंसर जैसी खतरनाक बीमारी से बाहर आकर संजय दत्त ने 61 साल की उम्र में अपनी हिम्मत और हौसले का परिचय दिया है।

    शर्टलेस संजय दत्त की 8 एब्स

    शर्टलेस संजय दत्त की 8 एब्स

    संजय दत्त हमेशा से ही अपनी फिटनेस को पहले स्थान पर रखते आए हैं। भाई साहब कमाल की बॅाडी दिखती हैं संजय दत्त की। जी हां, आप इन तस्वीरों को देखने के बाद यही बोलने वाले हैं। जहां पर जिम के साथ शर्टलेस संजय दत्त की 8 एब्स दिखाने वाली बॅाडी का मुकाबला कोई सुपरस्टार नहीं कर सकता।

    जेल में बाल्टी में पानी भरकर बनाई बॅाडी

    जेल में बाल्टी में पानी भरकर बनाई बॅाडी

    90 के दशक में संजय दत्त एक फिट और सुपर बॅाडी वाले एक्टर्स के तौर पर जाने जाते थें। आज तक उन्होंने अपने नाम के आगे से इसे हटने नहीं दिया है। संजय दत्त को बॅाडी बनाने का ऐसा शौक था कि वो जेल में बंद रहने के दौरान दो बॅाल्टी में पानी भरकर बैरक में वर्कआउट किया करते थे। जेल में ही संजय दत्त ने अपना सिक्स पैन बना लिया था। जेल जैसे माहौल में संजय दत्त ने खुद को पूरी तरह से सेल्फ केयर में डाला था।

    संजय दत्त की जबरदस्त बॅाडी

    संजय दत्त की जबरदस्त बॅाडी

    संजय दत्त ने अपनी हर फिल्म में लगभग बॅाडी बनाने में काफी काम किया है। ऋतिक रोशन की अग्निपथ में उनका खतरनाक लुक भला कौन भूल सकता है। साथ ही पानीपत में अहमद शाह अब्दाली के रोल के लिए भी संजय दत्त ने कोर और मसल पर काफी काम किया था।इंटेंस वर्कआउट संजय दत्त की पहचान रही है।

    संजय दत्त की फिटनेस राज और डेली रूटीन

    संजय दत्त की फिटनेस राज और डेली रूटीन

    संजय दत्त की सालों से एक ही तरह की एक्सरसाइज करते आए हैं। जिसमें वह कार्डियो, वेस्कुलर बाइक,डंबल,क्रंचेज पर सबसे अधिक ध्यान देते हैं। डाइट में प्रोटीन और फाइबर को संजय दत्त ने शामिल किया है। अपने घर पर ही संजय दत्त ने जिम बनाकर रखा है। जहां पर वो लॅाकडाउन के दौरान दो घंटे वर्कआउट करते थे। जिम वर्कआउट संजय दत्त का डेली रूटीन है, जिसे वो कभी अनदेखा नहीं करते।

    संजय दत्त की फाइटिंग और एक्शन

    संजय दत्त की फाइटिंग और एक्शन

    अग्निपथ में कांचा चीना के किरदार से अधिक तैयारी संजय दत्त ने केजीएफ 2 के अधीरा के लिए भी की है। संजय दत्त का ये किरदार अंवेजर्स के थानोस से भी अधिक खतरनाक बताया जा रहा है। केजीएफ 2 के क्लाइमैक्स में अधीरा और यश के बीच फाइट होगी। संजय दत्त ने इसके लिए भी जिम में काफी मेहनत की है। संजय दत्त और यश के बीच केजीएफ 2 में शर्टलेट फाइट सीन होगा।

    केजीएफ 2 में बॅाडी डबल से किया इंकार

    केजीएफ 2 में बॅाडी डबल से किया इंकार

    केजीएफ 2 के एक्शन सीन की शूटिंग के दौरान संजय दत्त कैंसर का इलाज करवा रहे थे। ऐसे में मेकर्स ने उन्हें बॅाडी डबल का सजेशन दिया। लेकिन संजय दत्त ने इससे इंकार कर दिया। बिना ब्रेक के संजय दत्त ने हाई लेवल के एक्शन का काम पूरा किया। केजीएफ 2 में अधीरा बनकर संजय दत्त सभी को चौंकाते हुए नजर आयेंगे।

    हैप्पी बर्थडे संजय दत्त

    हैप्पी बर्थडे संजय दत्त

    फिल्मीबीट हिंदी की तरफ से संजय दत्त को इस प्यारी सी तस्वीर के साथ हैप्पी बर्थडे।

    English summary
    KGF 2 Adheera Sanjay Dutt Birthday look his old Shirtless eight packs Gym Body Workout Photos
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X