For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    MMS स्कैंडल का शिकार हुईं कैटरीना कैफ की बहन इसाबेल, आग लगा देंगी ये बवाल तस्वीरें

    |

    लॅाकडाउन में इन दिनों कैटरीना कैफ काफी चर्चा में हैं। फिलहाल वह अपनी बहन इसाबेल के साथ इस समय बिता रही हैं। दोनों की खाना बनाने से लकर मस्ती करते हुए कई तस्वीरें वायरल हुई हैं। लेकिन इन सबके बीच इस बात की चर्चा उठ रही हैं कि कैटरीना कैफ जितनी हॅाट और ग्लैमर उनकी बहन इसाबेल भी हैं।

    बता दें कि कटरीना की बहन फिल्म 'क्वाथा' से अपना बॉलिवुड डेब्‍यू करेंगी। इसमें उनके ऑपोजिट सलमान खान के बहनोई आयुष शर्मा नजर आएंगे जिन्‍होंने फिल्म 'लवयात्री' से अपना ऐक्टिंग डेब्यू किया था। इससे पहले वह बॉलीवुड में साल 2014 में Dr Cabbie में नजर आईं थीं। आयुष के साथ उनके लिए मौका बड़ा है।

    साथ ही एक फेक सेक्स एमएएस स्कैंडल का भी शिकार इसाबेल पहले हुई थीं। उनका नाम एक पोर्न वीडियो से जोड़ा गया था। इस पर बाद में कैटरीना कैफ ने सफाई दी थी। कहा था कि वो लड़की मेरी बहन नहीं है। बहरहाल,कैटरीना की तरह इसाबेल भी बेहद खूबसूरत हैं। आगे देखें इसाबेल की बेहद हॉट तस्वीरें और जानें उनके बारे में कुछ और बातें-

    सलमान खान ने लांच करने का फैसला लिया

    सलमान खान ने लांच करने का फैसला लिया

    कई समय से इसकी चर्चा थी कि सलमान खान उन्हें लांच करेंगे। आखिरकार ऐसा हो गया। सलमान ने अपनी खास दोस्त कैटरीना कैफ की बहन को लांच करने का फैसला कर लिया। इसाबेल लंबे समय से मुंबई में हैं। यहां पर अपनी बहन के साथ रहती हैं।

    इजाबेल की डेब्यू फिल्म

    इजाबेल की डेब्यू फिल्म

    इजाबेल जिस फिल्म से डेब्यू करने जा रही हैं वो काफी दिलचस्प है। ये फिल्म करण ललित भूटानी के निर्देशन में बन रही है। क्वाथा इंडियन आर्मी की कुछ बहादुरी की घटनाओं पर आधारित है।

    आयुष और इजाबेल की जोड़ी परफेक्ट

    आयुष और इजाबेल की जोड़ी परफेक्ट

    ललित भूटानी ने इस संबंध में जानकारी देते हुए कहा था कि भारत और म्यांमार के लिए बॅार्डर का एक गांव है। जिसका नाम क्वाथा है। यह फिल्म सच्ची घटनाओं पर आधारित है। इसके लिए आयुष और इजाबेल की जोड़ी परफेक्ट है।

    कैटरीना कैफ ने खोली बहन इसाबेल के लिए एंट्री

    कैटरीना कैफ ने खोली बहन इसाबेल के लिए एंट्री

    वैसे इससे पहले इसाबेल ने जो फिल्म की थी वो भी सलमान खान ने को- प्रड्यूस की थी। ये कहने में कोई दोराय नहीं है कि कैटरीना कैफ अपनी बहन के लिए हिंदी सिनेमा में एंट्री करने का सही रास्ता बनी हुई हैं।

    हर्षवर्धन कपूर के साथ इसाबेल

    हर्षवर्धन कपूर के साथ इसाबेल

    कैमरे का सामना करना इसाबेल के लिए नया नहीं है। वह इससे पहले कई एड फिल्में भी कर चुकी हैं। सोनम कपूर के भाई हर्षवर्धन कपूर के साथ वह इन कमिंग होम का टीवी ऐड कर चुकी हैं।

    इसाबेल सेक्स स्कैंडल वीडियो

    इसाबेल सेक्स स्कैंडल वीडियो

    वैसे इसाबेल ने आने से पहले ही अपने एक वीडियो से बवाल मचा दिया था। जो कि एक सेक्स स्कैंडल से जुड़ा हुआ था। इसे लेकर इसाबेल का नाम सामने आया था। लेकिन कैटरीना ने कहा था कि वो वीडियो फेक था।

    इसाबेल बॅालीवुड के लिए तैयार

    इसाबेल बॅालीवुड के लिए तैयार

    इसाबेल बॅालीवुड के लिए तैयार हो कर आयी हैं। उन्होंने एक्टिंग कोर्स किया है। साथ ही 14 साल की उम्र से वह मॅाडलिंग की शुरुआत कर चुकी हैं.

    बहन कैटरीना कैफ की तरह खूबसूरत

    बहन कैटरीना कैफ की तरह खूबसूरत

    ये कहने में कोई गुरेज नहीं है कि अपनी बहन की तरह खूबसूरत हैं इसाबेल। तस्वीरें साफ बयान करती हैं।

    English summary
    Katrina Kaif lock down with sister Isabel Kaif have a look her bold pics and MMS controversy
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X