For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    15Years: कैटरीना कैफ का Adult सीन, 40 मिलियन बार देखा गया, आप भी चौंक जाएंगे

    |

    बॉलीवुड में यूं तो हर साल कई एक्ट्रेस आती हैं कई अपनी बोल्डनेस के लिए मशहूर होती हैं तो कई अपनी शानदार एक्टिंग के लिए। वहीं बोल्डनेस और फिल्में चाहे जितनी भी हों लेकिन ऐसी कम ही एक्ट्रेस होती हैं जो लंबे समय तक बॉलीवुड में नजर आ पाती हैं। बॉलीवुड में 15 साल पहले एक ऐसी एक्ट्रेस आई थीं जिन्होंने आते ही बड़ा धमाका कर दिया था आज वे बॉलीवुड की सुपरस्टार एक्ट्रेस बन गई हैं। हम बात कर रहे हैं एक्ट्रेस कैटरीना कैफ की।

    [Preview: फ्रेश जोड़ी-शानदार फिल्म, तगड़ा मुद्दा, 2 जगह खा सकती है मात]

    कैटरीना को इंडस्ट्री में 15 साल हो गए हैं। बॉलीवुड में उनकी शुरूआत बड़े स्टार्स के साथ तो थी लेकिन फिल्म सी ग्रेड थी। 15 साल पहले आई फिल्म बूम से उन्होंने बॉलीवुड फिल्मों में कदम रखा था। इस फिल्म में वे अमिताभ बच्चन और गुलशन ग्रोवर के साथ नजर आई थीं। इस फिल्म में गोल्शन ग्रोवर के साथ कैटरीना का एक बोल्ड सीन है और इस सीन ने क्या जबरदस्त सुर्खियां बटोरी थीं। सालों बाद जब इस सीन के बारे में खुद गुलशन ग्रोवर से पूछा गया को उन्होंने कई चौंकाने वाली बातें शेयर कीं।

    गुलशन ग्रोवर ने कहा, कैटरीना कैफ के साथ रोमांटिक सीन करना मुश्किल था.. क्योंकि यह उनकी डेब्यू फिल्म थी। लेकिन सीन इतना अच्छा हो गया कि ऑनलाइन उसे अब तक 30 से 40 मिलियन बार देखा जा चुका है। यहीं इस सीन से जुड़ी पूरी एक कहानी है.. तो चलिए इसी बात पर आगे जानें इस बोल्ड फिल्म से जुड़ी चौंकाने वाली बातें-

    दो घंटे तक प्रैक्टिस किया लीप लॉक सीन

    दो घंटे तक प्रैक्टिस किया लीप लॉक सीन

    एक इंटरव्यू के दौरान गुलशन ग्रोवर ने बताया था कि फिल्म बूम के लिए दिया जाने वाला किसिंग सीन उनके करियर का सबसे मुश्किल दौर था। इसके लिए उन्हें दो घंटे तक प्रैक्टिस करना पड़ा था।

    नर्वस थे गुल्शन

    नर्वस थे गुल्शन

    इस सीन को शूट करने के लिए गुलशन काफी नर्वस थे। उन्होंने कई बार बंद कमरे में इसके लिए प्रैक्टिस की थी। दरअसल, यह सीन कैट और गुलशन ग्रोवर को अमिताभ बच्चन के सामने देनी थी।

    जब कैटरीना थी पूरी कॉन्फिडेंट

    जब कैटरीना थी पूरी कॉन्फिडेंट

    गुलशन ने बतााया कि जब दोनों डायरेक्टर कैज़ाद के सामने थे सीन शूट करने के लिए डायरेक्टर ने कैटरीना को टेबल पर आने के लिए कहा और गुलशन को कॉलर से पकड़कर स्मूच करने के लिए कहा। इस पर गुलशन कुछ देर के लिए तो काफी हैरान रह गए लेकिन कैटरीना ने काफी कॉन्फिडेंस के साथ इस सीन को किया।

    कंट्रोवर्सियल सीन

    कंट्रोवर्सियल सीन

    कुछ सालों बाद जब कैटरीना अच्छी खासी स्टार बन चुकी थीं तो उनकी डेब्यू फिल्म में गुलशन ग्रोवर के साथ दिए गए किसिंग सीन पर काफी कंट्रोवर्सी हुई थी।

    कैटरीना का रिएक्शन

    कैटरीना का रिएक्शन

    जब कैटरीना से फिल्म बूम के विवादित सीन के बारे में पूछा गया था तो उन्होंने कहा था कि इसमें रिएक्ट करने जैसा क्या है। ऐसे सीन देना कोई नई बात नहीं है। फिल्म बूम हमेशा इंटरनेट पर रही है। मैंने ये सीन दिए इसके लिए मैं मना नहीं करूंगी लेकिन मैं कंफर्टेबल नहीं थी।

    अनदेखे इंटिमेट सीन

    अनदेखे इंटिमेट सीन

    ऐसी भी खबरें आई थी कि बूम फिल्म एक बार फिर से डीवीडी के ज़रिए रिलीज़ की जाएगी जिसमें वो गुलशन और कैटरीना के वो सभी इंटिमेट सीन होंगे जो पहले काटे गए थे। हालांकि कैटरीना ने इस खबर का खंडन किया था।

    बूम के बाद कैट को मिले कई ऑफर

    बूम के बाद कैट को मिले कई ऑफर

    कैटरीना ने बताया था कि फिल्म बूम के बाद उन्हें कई इस तरह की फिल्मों के ऑफर मिले लेकिन उन्होंने साइन नहीं किया। वो इसलिए क्योंकि वो ऐसे रोल की तलाश में थी जिसके ज़रिए वो अपनी पहचान बनातीं।

    English summary
    Katrina Kaif completed 15 years in Bollywood know how her bold scene in Boom.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X