For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Throwback- करिश्मा कपूर की दर्दनाक आपबीती- जब पति के दोस्त ने हनीमून पर की बेचने की बात

    |

    एक्ट्रेस करिश्मा कपूर ने हाल में ही अपनी वेब सीरीज 'मेंटलहुड' को लेकर काफी प्रशंसा हासिल की है। एक मां की भूमिका को दिखाती ये वेब सीरीज इन दिनों काफी चर्चा में हैं। ये वेब सीरीज करिश्मा कपूर के लिए इसीलिए भी खास है क्योंकि इसके जरिए ही उन्होंने डिजिटल प्लेटफॉर्म पर डेब्यू किया है। इस बीच करिश्मा कपूर की शादी व पर्सनल लाइफ को लेकर चौंकाने वाले खुलासे एक बार फिर चर्चा में हैं।

    कोरोना के डर से सितारे घर में बंद, लेकिन कैटरीना कैफ कर रही हैं ये काम- वीडियोकोरोना के डर से सितारे घर में बंद, लेकिन कैटरीना कैफ कर रही हैं ये काम- वीडियो

    करिश्मा कपूर ने 2003 में बिजनेसमेन संजय कपूर से शादी की थी। उनके दो बच्चे हैं। ये शादी निजी कारणों के चलते ज्यादा नहीं चली और दोनों ने साल 2012 में तलाक ले लिया।

    हनीमून पर पति के दोस्त ने की मुझे बेचने की बात

    हनीमून पर पति के दोस्त ने की मुझे बेचने की बात

    करिश्मा कपूर ने 9 साल चली इस शादी को लेकर दर्दनाक खुलासे किए थे। लोलो ने दावा किया कि एक्स हसबैंड संजय कपूर के दोस्त ने हनीमून पर मेरी बोली लगाई थी। एक्ट्रेस ने कहा कि ये विश्वास करने लायक नहीं है लेकिन उनके बीच इसी के बाद समस्याएं पैदा होने लगी थीं।

    सुसराल वालों पर मारपीट का आरोप

    सुसराल वालों पर मारपीट का आरोप

    करिश्मा कपूर ने सुसराल वालों के प्रति भी चौंकाने वाले खुलासे किए। उन्होंने आरोप लगाया कि उन्हें प्रेग्नेंसी के दौरान खूब टॉर्चर किया गया। उन्होंने कहा कि मैं प्रेग्नेंट थी और मेरी सास ने मुझे एक ड्रेस गिफ्ट की थी। मैं उस ड्रेस को प्रेग्नेंसी के चलते पहन नहीं पाईं तो मेरे साथ पति और सास ने मुझे थप्पड़ मारा और मार पिटाई की।

    संजय कपूर ने की तीन शादियां

    संजय कपूर ने की तीन शादियां

    करिश्मा कपूर संजय कपूर की दूसरी वाइफ थीं। करिश्मा ने बताया था कि संजय कपूर का शादी के बाद पहली पत्नी के साथ संबंध थे। वहीं जब करिश्मा और संजय का तलाक हो गया तो संजय कपूर ने प्रिया सचदेव के साथ तीसरी शादी की।

    दो बच्चे

    दो बच्चे

    करिश्मा कपूर और संजय कपूर आज बेशक दोनों अलग हो गए हैं। लेकिन दोनों के दो बच्चे हैं। समायरा और कियान राज कपूर। समायरा ने तो हाल में ही एक शॉर्ट फिल्म से एक्टिंग जगत में डेब्यू भी किया है।

    लंबे समय बाद कमबैक

    लंबे समय बाद कमबैक

    करिश्मा कपूर ने हाल में ही डिजिटल डेब्यू किया है। एक्ट्रेस ने मेंटलहुड वेब सीरीज से इस दिशा में अपने करियर की शुरुआत की है।

    English summary
    Karisma kapoor on wedding with Sanjay Kapoor: husband's friend put me sale
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X