»   » सलमान, अक्षय सब ने किया साथ काम..अब दिखती हैं हट के

सलमान, अक्षय सब ने किया साथ काम..अब दिखती हैं हट के

Posted By: Shweta
Subscribe to Filmibeat Hindi

करिश्मा कपूर बॉलीवुड की उन एक्ट्रेसेस में से हैं जिन्होंने बहुत हीं कम उम्र से काम करना शुरू कर दिया बहुत ही सक्सेस भी हुई। वो लगभग हर बड़े एक्टर के साथ सुपरहिट फिल्में दे चुकीं हैं चाहे वो शाहरूख खान, सलमान, आमिर, अजय देवगन, अक्षय कुमार हों।

जब करिश्मा कपूर ने बॉलीवुड में कदम रखा था तब की करिश्मा और अब की करिश्मा में जमीन-आसमान का अंतर है खासकर लुक्स के मामले में। करिश्मा कपूर पहले जहां हमेशा कर्ली बालों में..मोटे आईब्रो के साथ कुछ अलग ही दिखतीं थी

[सलमान अपना ब्रेसलेट किसी को नहीं देते लेकिन इसे पहनाया...]

लेकिन धीरे-धीरे उन्होंने अपने चेहरे पर काफी ध्यान दिया और इसका असर दिखता है। कैसे एक सिम्पल सी लगने वाली एक्ट्रेस बहुत हीं ज्यादा खूबसूरत लगने लगीं।

वैसे करिश्मा कपूर ने सच में इसके लिए प्लास्टिक सर्जरी का सहारा लिया या मेकओवर किया ये किसी को अच्छे से पता नहीं है लेकिन कहा जाता है कि राजा हिन्दुस्तानी के पहले उन्होंने प्लास्टिक सर्जरी का सहारा लिया था।

देखिए तस्वीरों में कैसे बदलते गई करिश्मा कपूर...

करिश्मा कपूर

करिश्मा कपूर

करिश्मा कपूर ऐसी एक्ट्रेस हैं जो हर बड़े स्टार्स के साथ काम कर चुकी हैं और काफी हिट फिल्में भी अपने करियर में दे चुकी हैं।

करिश्मा कपूर

करिश्मा कपूर

करिश्मा कपूर पहले ज्यादातर फिल्मों में कर्ली हेयर और बड़े-बड़े आइब्रो के के साथ नजर आती थीं।

करिश्मा कपूर

करिश्मा कपूर

करिश्मा ने फिल्मी करियर की शुरूआत 1991 मे प्रेम कैदी के साथ की थी। बाद में करिश्मा कई और फिल्मों में नजर आईं लेकिन उनकी पहील हिट फिल्म अजय देवगन के साथ जिगर थी।

करिश्मा कपूर

करिश्मा कपूर

पहले बेहद सिंपल दिखने वाली करिश्मा जिगर के बाद से अपने लुक्स पर ज्यादा ध्यान देने लगीं।

करिश्मा कपूर

करिश्मा कपूर

राजा हिन्दुस्तानी के बाद करिश्मा में काफी ज्यादा बदलाव आया..ऐसा कहा बी जाने लगा कि उन्होंने इस फिल्म से पहले प्लास्टिक सर्जरी करवाई थी।

करिश्मा कपूर

करिश्मा कपूर

राजा हिन्दुस्तानी के बाद करिश्मा बीवी नं 1, हीरो नं 1, जुड़वा, हम साथ-साथ हैं जैसी कई फिल्मों में नजर आई। 1998-1999 के दौरान इन्होंने कई हिट फिल्में दीं।

करिश्मा कपूर

करिश्मा कपूर

करिश्मा कपूर 2000 के बाद भी लगातार अच्छी फिल्में देती रही चाहे वो फिजा, शक्ति द पावर या जुबैदा हो।

करिश्मा कपूर

करिश्मा कपूर

अपने करियर के अंत तक वो अच्छी खासी फिल्में करती रहीं।उनकी आखिरी अच्छी फिल्म मेरे जीवन साथी थी जो 2016 में आई थी मतलब 10 साल पहले।

करिश्मा कपूर

करिश्मा कपूर

2013 में करिश्मा की डेंजरस इश्क भी पर्दे पर आई थी लेकिन फ्लॉप हई । फिलहाल करिश्मा किसी प्रोजेक्ट पर काम तो नहीं कर रहीं लेकिन वो मॉडिलंग, फैशन शो, कॉर्मशियल एड में लगातार दिखतीं रहतीं हैं।

English summary
Undoubtedly Karishma Kapoor is very god and beautiful actress and she gradually improved her looks and became more stunning.
Please Wait while comments are loading...