»   » बॉलीवुड में भरे पड़े हैं इस एक्ट्रेस के दुश्मन..हो रहे हैं सबसे पंगे!

बॉलीवुड में भरे पड़े हैं इस एक्ट्रेस के दुश्मन..हो रहे हैं सबसे पंगे!

By: shivani verma
Subscribe to Filmibeat Hindi

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत हमेशा ही अपने बोल्ड बयानों के लेकर सुर्खियों में रहती हैं। उनका एक विवाद कम नहीं होता तो दूसरा शुरू हो जाता है। कभी ऋतिक रोशन के साथ विवाद, कभी करण जौहर तो कभी कोई तो कभी कोई। ऐसे में कहना गलत नहीं होगा कि कंगना के बॉलीवुड काफी विरोधी हैं।

या यूं कह लो कि कंगना के किसी न किसी के साथ चलते विवादों को लेकर उनके बी-टाउन में दुश्मनों की कमी नहीं होगी। हर किसी की बात पर पलटवार करने वाली कंगना को तो अब तक आप पहचान चुके होंगे कि वो अगर बोलने पर आती हैं तो सामने वाले की कसकर फटकार लगाती हैं। फिर वो चाहे सीधे मुंह हो या मज़ाक मज़ाक में। 

बहरहाल, हम यहां पर आपको बताने जा रहे हैं उन बॉलीवुड स्टार्स की जिनसे कंगना के हमेशा विवाद रहे हैं। हो न हो इनके बीच आपसी रंजिश है ही..

कंगना-ऋतिक

कंगना-ऋतिक

इस लिस्ट में सबसे पहले नाम आता है ऋतिक रोशन का। कंगना का कहना था कि वो और ऋतिक रिलेशन में थे लेकिन ऋतिक ने इस बात को खारिज किया। ये मुद्दा इतना बढ़ गया कि कंगना ने ऋतिक के खिलाफ काफी बड़े बड़े बयान दे डाले।

करण जौहर-कंगना रनौत

करण जौहर-कंगना रनौत

दोनों के बीच मनमुटाव तब शुरू हुआ जब कंगना रनौत, करण जौहर के शो ‘कॉफी विद करण' में बतौर गेस्ट पहुंची थी जहाँ उन्होंने करण को कहा की वो नेपोटिज़्म' को बढ़ावा देते हैं। साथ ही कंगना ने करण को मूवी माफिया भी कहा। बाद में उन्होंने अपने दिल की भड़ास निकालते हुए एक इवेंट में कहा की कंगना विक्टिम कार्ड खेल रहीं हैं और अगर उन्हें बॉलीवुड इंडस्ट्री से इतनी दिक्कत है तो उन्हें इसे छोड़ देना चाहिए। करण जौहर की बातें जब कंगना तक पहुंची तो वो उन्हें करारा जवाब देने से पीछे नहीं हटी।

कंगना-दीपिका

कंगना-दीपिका

कहा जाता है कि कंगना और दीपिका में भी कैट फाइट है, लेकिन बात को दीपिका ने गलत बताया है।

कंगना-आनंद एल रॉय

कंगना-आनंद एल रॉय

कंगना और उनके दो बार निर्देशक रहे आनंद एल राय के बीच सब ठीक नहीं चल रहा है। इस समय राय रनौत के लिए कोई भी कहानी नहीं लिख रहे हैं। इन झूठी अफवाहों का खंडन करते हुए राय ने शपथ ली है कि वो एक्ट्रेस के साथ कभी काम नहीं करेंगे। कंगना और राय के बीच अनबन होने की खबर एक शॉक की तरह सामने आई है।

कंगना-आदित्य पंचोली

कंगना-आदित्य पंचोली

ऐसा कहा जाता है कि अपने करियर के शुरुआती दिनों में कंगना रानौत अभिनेता आदित्य पंचोली के साथ रिलेशनशिप में थीं। लेकिन धीरे धीरे दोनों के बीच इतनी दूरियां आ गईं कि दोनों अब एक दूसरे को देखना तक नहीं चाहते।

शेखर सुमन के बेटे अध्ययन सुमन

शेखर सुमन के बेटे अध्ययन सुमन

शेखर सुमन के बेटे अध्ययन सुमन ने फिल्म राज-2 में कंगना के साथ काम किया था। तभी से वो एकदूसरे के करीब आए, लेकिन उनका ये रिश्ता साल भर भी नहीं चल पाया था।

शेखर सुमन

शेखर सुमन

शेखर सुमन और कंगना रनौत के बीच भी कुछ ठीक नहीं है। शेखर ने कंगना के विवादों के बारे में कहा कि कंगना को अपना मुंह बंद रखना चाहिए और अच्छा होगा कि उनकी जगह उनका काम बोले. उन्होंने कहा कि अगर आप असफल रहे तो बेहतर होगा कि आप आगे बढ़कर इसे स्वीकार करें।

कहीं खान न बन जाएं दुश्मन

कहीं खान न बन जाएं दुश्मन

आपको बता दें कि कंगना कई बार ऐसा कह चुकी हैं कि उन्हें अपने करियर को आगे बढ़ाने के लिए किसी खान की ज़रूरत नहीं है। अब कहीं ऐसा न हो कि तीनों खान को ये बात बुरी लग जाए।

English summary
Karan Johar, Hrithik Roshan, Shahid Kapoor enemies Kangana Ranaut in B- town.
Please Wait while comments are loading...