For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    2019 की ब्लॉकबस्टर आ गई, सलमान-अक्षय सब धरे रह जाएंगे, 17 Flop के बाद भी सुपरस्टार

    |

    अपने 12 साल के करियर में बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस ने कुल 28 फिल्में की हैं। इन फिल्मों में 17 फिल्म जबरदस्त फ्लॉप रहीं और बाकी हिट और एवरेज रहीं। वहीं इस एक्ट्रेस ने सिर्फ 2 ब्लॉकबस्टर फिल्मों के बल पर बॉलीवुड में अपनी वो पहचान बनाई जो शायद हर किसी के बस की बात नहीं है। और तो और ये एक्ट्रेस फिल्मों से ज्यादा कॉन्ट्रोवर्सीज को लेकर सुर्खियों में रही हैं। आलम ये हो गया था कि इस एक्ट्रेस को लेकर पूरा बॉलीवुड दो हिस्सों में बट गया एक सपोर्टर तो दूसरा हेटर।

    ['विराट कोहली दुनिया का सबसे बिगड़ैल खिलाड़ी', बोले- ये दिग्गज सुपरस्टार और ट्रोल हो गए]

    अब तक तो आप समझ ही गए होंगे कि हम बात कर रहे हैं एक्ट्रेस कंगना रनौत की.. हाल ही में कंगना रनौत की सबसे बड़ी फिल्म मणिकर्णिका का ट्रेलर रिलीज हुआ है। इस ट्रेलर को सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ रिएक्शन मिल रहे हैं। लोगों ने तो इस फिल्म को अभी से ब्लॉकबस्टर मान लिया है। ट्रेलर के एक-एक सीन में कंगना जबरदस्त एक्शन करती नजर आ रही हैं। हर सीन में कंगना के लोग दीवाने हुए जा रहे हैं। लोगों का तो यहां तक कहना है कि एक्शन के मामले में कंगना बॉलीवुड के बड़े-बड़े एक्शन हीरोज को भी टक्कर दे रही हैं।

    वहीं ये पहली बार नहीं है जब कंगना ने ऑडिएंस को इस कदर जीत लिया है। वे पहले भी अपनी कई फिल्मों से ऑडिएंस का दिल पहले भी कब्जे में कर चुकी हैं। तो चलिए इसी बात पर आगे जानें कंगना की बेहतरीन फिल्मों के बारे में और उनसे जुड़ी कुछ दिलचस्प बातें-

    क्वीन

    क्वीन

    कंगना रनौत की सबसे बेहतरीन फिल्म क्वीन मानी जाती है। इस फिल्म के लिए उन्हें कई अवॉर्ड भी मिले हैं। एक आम लड़की के खास बनने की इस कहानी में कंगना के अलावा कोई और एक्ट्रेस जंच ही नहीं सकती थी।

    कृष 3

    कृष 3

    ऋतिक रोशन की फिल्म की ब्लॉकबस्टर फिल्मकृष 3 में कंगना शानदार फाइट सीन करती नजर आई थीं।

    तनु वेड्स मनु

    तनु वेड्स मनु

    कानपुर की लड़की के किरदार में कंगना ने इतनी तारीफें बटोरी की फिल्म सुपर-डुपर हिट हो गई।

    गैंगस्टर

    गैंगस्टर

    इसी फिल्म से कंगना ने बॉलीवुड में एंट्री ली थी। पहली ही फिल्म से अपने बोल्ड सीन और शानदार परफॉर्मेंस के चलते वे बॉलीवुड में छा गई थीं।

    सिमरन

    सिमरन

    पिछले साल आई ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास नहीं कर पाई लेकिन इस फिल्म के साथ कंगना एकदम फ्रेश और अलग तरह की कहानी लेकर आई थीं। जिसने ऑडिएंस का दिल जीत लिया था।

    तनु वेड्स मनु 2

    तनु वेड्स मनु 2

    तनु वेड्स मनु की सीक्वल फिल्मतनु वेड्स मनु 2 उससे भी बड़ी हिट रही। इस फिल्म में कंगना ने डबल रोल निभाए थे और क्या कमाल की परफॉर्मेंस दी थी।

    फैशन

    फैशन

    मधुर भंडारकर की फिल्म फैशन में प्रियंका चोपड़ा भी कंगना के आगे फीकी पड़ गई थीं।

    वंस अपॉन ए टाइम इन मुंबई

    वंस अपॉन ए टाइम इन मुंबई

    अजय देवगन के साथ आई उनकी ये फिल्म ब्लॉकबस्टर रही और कंगना को जबरदस्त तारीफें मिलीं।

    English summary
    Kangna Ranaut is the real queen of Bollywood know here.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X