»   » कंगना रनौत की 'सिमरन'..ब्लॉकबस्टर FINAL..रिलीज़ से पहले धमाका !

कंगना रनौत की 'सिमरन'..ब्लॉकबस्टर FINAL..रिलीज़ से पहले धमाका !

By: shivani verma
Subscribe to Filmibeat Hindi

समय का वाकई में पता नहीं चलता..खासतौर पर फिल्मी प्रेमियों के लिए। कब एक शुक्रवार बीता और कब अगला शुक्रवार नई फिल्म लेकर आ जाता है पता ही नहीं चलता। इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर पोस्टर ब्वॉयज़ और अर्जुन कपूर की डैडी फिल्म है। जिनमें सनी देओल की पोस्टर ब्वॉयज़ को लोगों ने काफी पसंद किया है। 

वहीं अब दो दिन बाद फिल्मी फ्राइडे आ रहा है है जिसमें दो और फिल्में क्लैश कर रही हैं। कंगना रनौत की सिमरन और फरहान अख्तर की लखनऊ सेंट्रल।

kangana-ranaut-simran-movie-full-story

बात की जाए कंगना की सिमरन की तो इसमें बताने की ज़रूरत नहीं हे कि लीड रोल कंगना का है और कोई हीरो नहीं हैं। फिल्म की हीरोइन भी कंगना हैं और हीरो भी कंगना हैं।

सलमान-कैटरीना की टाईगर ज़िंदा है..1 नहीं..पूरे 13 धमाके..देखते रह जाएंगे !

इस फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं हंसल मेहता और प्रोड्यूसर हैं भूषण कुमार। इसमें कंगना निभा रही हैं एक गुजराती लड़की का किरदार। तो चलिए हम आपकी एक्साइटमेंट और भी बढ़ा देते हैं इस फिल्म की कहानी बताकर..पढ़िए क्या है इस फिल्म की कहानी और कुछ मज़ेदार बातों पर नज़र डाल लेते हैं..

एक लड़की की कहानी

एक लड़की की कहानी

जैसा कि फिल्म के नाम से ही पता चलता है कि ये कहानी है एक लड़की की जिसका नाम है सिमरन। सिमरन एक जवान गुजराती लड़की है।

काफी हैं इच्छाएं

काफी हैं इच्छाएं

सिमरन गुजराती लड़की है जो यूएस में एक हाउसकीपर का काम करती है। भले ही सिमरन एक हाउसकीपर हैं लेकिन उसकी उम्मीदें और इच्छाएं काफी बड़ी बड़ी हैं।

शुरुआती डायलॉग

शुरुआती डायलॉग

बात की जाए सिमरन के जज्बों की तो वो ट्रेलर के शुरुआती डायलॉग में ही पता चल जाता है। 'इसे इमारतें रोक नहीं सकती, रास्ते बांध नहीं सकते, ये हवा आज़ाद है'। तो समझ जाए कि वो लड़की कितनी महत्वकांक्षी है।

 सिमरन तलाकशुदा है

सिमरन तलाकशुदा है

वहीं आपको बता दें कि इसमें सिमरन तलाकशुदा है जिसके चलते यूएस में घर लेने तक में उसे काफी सुनना पड़ता है। ट्रेलर में जिस तरह से मकान मालिक कहता है 'एक तो लड़की हो, वो भी डायवोर्सी, क्यों चाहिए तुम्हें घर..ब्वॉयफ्रेंड्स को बुलाने के लिए'। तो यहां ये भी साफ है कि एक तलाकशुदा लड़की को लोग हमेशा गलत ही समझते हैं।

शराब की लत

शराब की लत

धीरे-धीरे शराब की भी लत लग जाती है। यहां से वह अपने आपको अपराध की दुनिया में पाती है।

तमाम मुश्किलें

तमाम मुश्किलें

वो चोरी करती है, जुआ खेलती है और फिर अचानक से वो फस भी जाती है। तमाम मुश्किलों का सामना करती है। उसके पीछे पुलिस है।

कंगना का चुलबुला अंदाज़

कंगना का चुलबुला अंदाज़

इसी के साथ साथ आपको फिल्म में कंगना का चुलबुला अंदाज़ देखने को मिलेगा जो काफी मज़ेदार लग रहा है तो वहीं इमोशनल सिमरन भी नज़र आएगी।

क्या होगा अंत

क्या होगा अंत

अब क्या सिमरन अपने ऊपर आई इन सभी मुसीबतों से छुटकारा पा सकेगी..क्या बुरी आदतें उसका पीछा छोड़ेगी..ये जानने के लिए आपको इस शुक्रवार को सिनेमाघरों का रुख करना चाहिए।

English summary
Kangana Ranaut Simran Movie Full Story.
Please Wait while comments are loading...