For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    जंगल में झूले के साथ पूनम पांडे का बिकिनी में सबसे सेक्सी फोटोशूट, लोगों ने बोला- FIR करो इस पर

    By Filmibeat Desk
    |

    कंगना रनौत के शो लॉकअप में आकर पूनम पांडे ने फिर अपने फैंस की गिनती बढ़ा ली है। एक बार फिर से पूनम पांडे ने इंटरनेट पर अपना बोल्ड फोटोशूट शेयर किया है ।बोल्डनेस और ग्लैमर को लेकर जब भी कोई नाम इंटरनेट पर सबसे अधिक चर्चा में रहता है वो पूनम पांडे का है। कंट्रोवर्सी क्वीन के नाम से लोकप्रिय पूनम पांडे ने बिकिनी में फिर से अपना फिगर फ्लॉन्ट करते हुए दिख रही हैं। न्यूड फोटो के बाद पूनम पांडे का यह अंदाज इंटरनेट पर छाया हुआ है। आलम यह है कि कई लोग उनकी तारीफ कर रहे हैं।

    तो कुछ यूजर्स का कहना है कि पूनम पांडे की इस हरकत पर उन पर एफआईआर होनी चाहिए। प्रिंट बिकिनी के साथ पूनम ने लाल रंग का बाथरोब पहन रखा है। कैमरे के सामने आते ही वह बाथरोब खोलकर कई तरह से पोज देते हुए दिखाई दे रही हैं। फोटो में पूनम की स्लिम और टोन्ड बाॅडी भी दिखाई दे रही हैं। जंगल में झूले पर बैठकर पूनम पांडे ने बिकिनी में अपनी अदा से माहौल को रंगीन कर दिया है।

    पूनम पांडे की हॅाट फोटो

    पूनम पांडे की हॅाट फोटो

    अगर पूनम पांडे के इंस्टाग्राम का कमेंट बॉक्स देखा जाए तो उन्हें कई बार भद्दे कमेंट भी मिलते हैं। लेकिन हर बार की तरह पूनम इन सभी को नजरअंदाज करते हुए फोटो अपलोड करने से पीछे नहीं हटती हैं। पूनम पांडे को इंस्टाग्राम पर 435 K लोग फॉलो करते हैं।

    पूनम पांडे बिकिनी फोटो

    पूनम पांडे बिकिनी फोटो

    बता दें कि पूनम पांडे का नाम सबसे पहले विवाद में साल 2011 में क्रिकेट विश्व कप के दौरान सामने आया। पूनम पांडे ने कहा था कि अगर भारत जीतता है तो वह स्ट्रिप करेंगी। खैर, भारत तो जीत गया लेकिन पूनम पांडे का नाम काफी उछब कोलकाता नाइट राइडर्स ने जब आईपीएल जीता था तो पूनम पांडे ने न्यूड पोज दिया था। ऐसा नहीं है कि पूनम ने अपना ग्लैमर केवल फोटो तक सीमित रखा।

    परिवार का विरोध

    परिवार का विरोध

    पूनम पांडे ने साल 2011 में किंगफिशर कैलेंडर लड़कियों में से एक हैं। फिल्मों के लिहाज से उनका करियर फ्लॉप रहा है। पूनम को बोल्ड होने के कारण परिवार का विरोध भी झेलना पड़ा था।

    पूनम पांडे न्यूड फोटोशूट

    पूनम पांडे न्यूड फोटोशूट

    पूनम कई बार अपने फैंस के लिए न्यूड फोटोशूट और वीडियो भी शेयर कर चुकी हैं।लॅाकअप में वोटिंग मांगने के लिए भी पूनम ने कैमरे के सामने कपड़े उतारे की शर्त रखी थी।

    English summary
    Kangana Ranaut's show Lock Upp contestant Poonam Pandey bikini photoshoot viral, have a look here
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X