For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    ALERT...कंगना रनौत एक्टिंग से लेंगी ब्रेक...करेंगी ये नया काम..

    By Prachi Dixit
    |

    रंगून के रिलीज होने के बाद से ही कंगना रनौत अब निर्देशक हंसल मेहता की फिल्म सिमरन की तैयारी में जुट गई हैं। लेकिन बतौर एक्टर किसी की फिल्म में काम करने की बजाए अब कंगना खुद के लिए कुछ बड़ा प्लान करने जा रही हैं।

    जहां सारी एक्ट्रेस प्रोडक्शन की तरफ अपना रुख मोड़ रही हैं । वहीं कंगना रनौत निर्देशन के क्षेत्र में शामिल होने का मन बना रही हैं। ऐसा माना जा रहा है कि वह खुद के लिए एक बायोपिक प्लान कर रही हैं। जिसका निर्देशन वह खुद करेंगी। हालांकि अभी तक इस की कोई पुख्ता जानकारी नहीं है।

    मिली जानकारी के अनुसार तनु वेड्स मनु के बाद कंगना फिल्मों के लिहाज से केवल चुनिंदा कामों को ही महत्व दे रही हैं। तनु वेड्स मनु की सफलता के बाद उन्हें कई फिल्मों के प्रस्ताव मिले थे। लेकिन उनका सारा फोकस केवल प्रमुख फिल्मों और कहानियों पर ही था। यही वजह है कि वह बड़े पर्दे पर देरी से दिख रही हैं।

    कट्टी बट्टी के बाद अब रंगून भी उनके लिए बॅाक्स आॅफिस पर उम्मीद के मुताबिक सफलता नहीं लेकर आयी है। ऐसे में उनका सारा फोकस सिमरन के बाद डायरेक्शन की तरफ होगा। खुद कंगना इस बारे में गवाही दे चुकी हैं। कंगना का कहना है कि एक्टिंग के साथ मेरी दिलचस्पी डायरेक्शन में है। मैं एक बायोपिक निर्देशित करना चाहती हूं।रंगून और रानी लक्ष्मीबाई के बाद मैं डायरेक्शन में जा सकती हूं। वैसे इसे पूरा होने में तकरीबन तीन साल लग सकते हैं।

    ऐसा बहुत कम देखने को मिलता है जब कोई एक्ट्रेस निर्देशन के क्षेत्र में कदम रखती हैं। इससे पहले भी बॅालीवुड की कई नामी एक्ट्रेस ने निर्देशन के क्षेत्र में शामिल होने की कोशिश की।

    1 सुष्मिता सेन

    1 सुष्मिता सेन

    हिंदी फिल्मों से दूरी बनाने के बाद सुष्मिता सेन ने भी निर्देशन में अपनी दिलचस्पी जाहिर की थी। खबर यह भी आयी थी कि वह रानी लक्ष्मीबाई पर फिल्म का निर्देशन करने वाली हैं। वह अभी तक वह इसकी प्लानिंग कर रही हैं। उन्होंने इस बारे में किसी भी तरह का प्लान शुरू नहीं किया है।

    2 लारा दत्ता

    2 लारा दत्ता

    शादी के बाद लारा दत्ता का एक्टिंग करियर कुछ खास जम नहीं पाया। उन्होंने एक कॅामेडी फिल्म निर्देशित करने की प्लानिंग की थी। उन्होंने इसकी घोषणा भी की थी। लेकिन वह अभी तक इसमें सफल नहीं हो पायी हैं।

    3 पूजा भट्ट

    3 पूजा भट्ट

    पूजा भट्ट हिंदी सिनेमा की बेहतरीन निर्देशकों मे ंसे एक हैं। उन्होंने 2004 में पाप फिल्म से निर्देशन के क्षेत्र में कदम रखा था। जल्द ही वह रिचा चड्ढा के साथ एक डांस फिल्म लेकर दस्तक देने वाली हैं। इस फिल्म का नाम कैबरे डांसर होगा।

    4 नंदिता दास

    4 नंदिता दास

    2008 में फिराक फिल्म निर्दशित करने के बाद अब वह इन दिनों लेखक मंटो की बायोपिक पर काम कर रही हैं। यह उनका ड्रीम प्रोजेक्ट है। नवाजुद्दीन सिद्दीकी इसमें टाइटल भूमिका निभा रहे हैं। इस फिल्म की तैयारी शुरू कर दी गई है। वह कई सालों से इस फिल्म पर काम कर रही हैं।

    5 हेमा मालिनी

    5 हेमा मालिनी

    1992 में रिलीज शाहरूख खान और दिव्या भारती स्टारर दिल आशना हैको हेमा मालिनी ने निर्देशित किया था। लेकिन यह फिल्म असफल रही। इसके बाद उन्होंने टीवी शो नूपुरका निर्देशन किया था, जिसमें उन्होंने खुद एक डांसर का किरदार निभाया था

    6 अर्पणा सेन

    6 अर्पणा सेन

    बंगाली एक्ट्रेस अपर्णा सेन मिस्टर एंड मिसेज अय्यर के साथ कई बांग्ला फिल्म निर्देशित कर चुकी हैं। वह बांग्ला सिनेमा की लोकप्रिय महिला निर्देशकों में से एक हैं। उन्होंने 2010 में जापानीज वाइफ निर्देशितकी थी।

    7 रेवती

    7 रेवती

    साउथ फिल्म इंडस्ट्री के साथ रेवती कई हिंदी फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं। उन्होंने 2002 में मित्र, माए फ्रेंड नाम से एक फिल्म निर्देशित की थी। इस फिल्म के लिए उन्हें राष्ट्रीय पुरस्कार मिला था। इसके बाद उन्होंने एड्स पर केंद्रित फिर मिलेंगे निर्देशित की। खबर है कि वह 2013 में रिलीज क्वीन के रीमेक की भी योजना बना रही हैं।

    English summary
    Kangana Ranaut wants to take a break from acting and become director soon, Here read full story
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X