For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    6 कारण: शानदार अभिनय से लेकर तगड़ा निर्देशन, जानें कंगना रनौत की "पंगा" क्यों है खास!

    By Varsha Verma
    |

    कंगना रनौत की फिल्म 'पंगा' बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो चुकी है। फैंस जमकर गूगल व सोशल मीडिया पर 'पंगा' फिल्म रिव्यू ढूंढ रहे हैं। अगर आप भी शॉर्ट में समझना चाहते हैं कि फिल्म 'पंगा' की क्या खासियत और क्या कमियां हैं तो ये स्टोरी आपके काम की है। फिल्म की चुनौति की बात करें तो फिल्म 'पंगा' को जबरदस्त टक्कर देने के लिए वरुण धवन की 'स्ट्रीट डांसर 3D' सिनेमाघरों में लगी है। दोनों ही फिल्मों में भिंड़त जारी है। अब फैंस किसे चुनते हैं ये तो उन्हीं पर छोड़ देते हैं।

    पंगा फिल्म रिव्यू- सशक्त निर्देशन और अभिनय से सजी है सपनों को सच करने की यह कहानीपंगा फिल्म रिव्यू- सशक्त निर्देशन और अभिनय से सजी है सपनों को सच करने की यह कहानी

    कंगना रनौत की फिल्म 'पंगा' को लेकर सोशल मीडिया पर कई तरह के हैशटैग ट्रेंड कर रहे हैं। जहां पर दर्शकों से लेकर फिल्म सितारों ने कंगना और इस फिल्म की जबरदस्त तारीफ की है।

    फिल्म के रिव्यू तो अच्छे आए हैं साथ ही फिल्म देखने के लिए फैंस एक दूसरे को इंस्पायर भी कर रहे हैं। आप भी जानिए फिल्म 'पंगा' को लेकर वह जरूरी बातें जो दर्शकों को सिनेमाघरों में खींच ले जा रही है।

    मां की भूमिका में कंगना रनौत की शानदार एक्टिंग

    मां की भूमिका में कंगना रनौत की शानदार एक्टिंग

    कंगना रनौत इस फिल्म की ढाल हैं। जिन्होंने अपने शानदार अभिनय से इस फिल्म को मजबूती दी है। कंगना ने 7 साल के बच्चे की मां का किरदार निभाया है। जहां वह अपने शानदार संवाद और लहजे से सभी को इंप्रेस कर देती हैं। अगर आप एक मां हैं तो आपका दिल जीत लेगी ये फिल्म..।

    अश्विनी अय्यर का जबरदस्त निर्देशन व लेखन

    अश्विनी अय्यर का जबरदस्त निर्देशन व लेखन

    'पंगा' फिल्म में अश्निनी अय्यर ने खेल जैसे बिंदु के साथ भावनाओं का जो तड़का फैंस के लिए परोसा है वह वाकई काबिल-ए-तारीफ है। 'निल बट्टे सन्नाटा' और 'बरेली की बर्फी' जैसी फिल्मों का निर्देशन कर चुकीं अश्विनी अय्यर तिवारी के भावपूर्ण लेखन और सशक्त निर्देशन के चलते ये फिल्म दूसरी फिल्मों से अलग दिखाई देती है। इससे पहले दर्शक 'बदलापुर बॉयज' और 'कबड्डी' जैसी कई फिल्म इस खेल पर आधारित दर्शक देख चुके थे लेकिन इमोशन के तड़के और इंस्पायर करने की कहानी ने फैंस पर अलग छाप छोड़ी है।

    सपोर्टिव पति के किरदार में जस्सी गिल

    सपोर्टिव पति के किरदार में जस्सी गिल

    जस्सी गिल इस फिल्म में कंगना के पति का रोल अदा कर रहे हैं। उन्होंने फिल्म में एक समझदार और सपोर्टिव पति का रोल अदा किया है। इस रोल के साथ आप खुद को काफी जुड़ा हुआ महसूस करेंगे।

    7 साल के बच्चे ने दिखा दिया कमाल

    7 साल के बच्चे ने दिखा दिया कमाल

    7 वर्षीय बेटे के किरदार में यज्ञ भसीन ने स्क्रीन पर सभी का दिल जीत लिया है। उन्होंने एक्टिंग के साथ साथ अपने डायलॉग जबरदस्त तरीके से बोले हैं। बच्चे की मासूमियत और उनके ख्याल को देखने के बाद आप इस फिल्म को और भी पसंद करेंगे।

    जबरदस्त डायलॉग

    जबरदस्त डायलॉग

    निखिल मेहरोत्रा ने बॉलीवुड में 'दंगल', 'छिछोरे' और 'इत्तेफाक' जैसी फिल्मों में डायलॉग लिखकर अपनी पहचान बनाई है। इस फिल्म में उन्होंने यह पहचान बरकरार रखी है। फिल्म में कई संवाद हैं जो दर्शकों को काफी पसंद आएंगे लेकिन एक डायलॉग ऐसा है जो इस फिल्म की जान हैं। वह इस प्रकार है-"जब इंसान का वक्त बदलता है ना, तो आस पास के लोगों का रवैया भी बदल जाता है"..

    सपनों को पूरा करने का जज्बा देती है ये फिल्म

    सपनों को पूरा करने का जज्बा देती है ये फिल्म

    इस फिल्म का रिव्यू एक वाक्य में दें तो यही है। ये फिल्म लोगों को सपना पूरा करने का जज्बा देती है। साथ ही सिखाती है कि सपनों को पूरा करने की कोई निश्चित उम्र नहीं होती। इसके अलावा भागदौड़ की जिंदगी में हमें एक हैप्पी फैमिली के दृश्य देखकर काफी सुकून मिलता है।

    English summary
    Kangana ranaut panga movie best points why should you watch
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X